पोलिकानCity name (optional, probably does not need a translation)Nameरखरखाव की आवश्यकताएं

पोलिकानCity name (optional, probably does not need a translation)Nameरखरखाव की आवश्यकताएं

2023-09-11 01:53:45

सामान्य गहिराई केवल - mm है.व्यवसायिक उद्योग में उत्तरात्मक डिजाइन है.The surface is printed with materials to improve the service life of people flow field. पृष्ठभूमि वास्तविक लाकूड टेक्सचर और प्राकृतिक मर्बल टेक्सचर को दिखाता है।क्रमशास्त्रों के विशेषताओं को देखते हैं इसके पास तेजी गर्मी कार्य और लंबी गर्मी भण्डार अवधि है।यह फ़ोर्ड गरम करने के लिए पसंदीदा फ़ोर्ड है।वे देखते हैं!पुराने फ़ोर्ड को हटाने के बाद, संस्थापित करने से पहले कि फ़ोर्ड स्तर और अच्छी स्थिति में है. ऐसा ही हार्डवाड प्लोरिंग संस्थापित विशेष व्यक्तियों के अनुभव है कि तुमकृपया हमारे हार्डवूड प्लोरिंग संस्थापन मार्गदर्शिका जाँचें.पोलिकानCity name (optional probably does not need a translation),चौथा, ब्रैंड को देखो.पोलीमर आधार मात्रिक स्तर: पत्थर पावर और तापमोप्लास्टिक पोलीमर सामग्री से बनाया गया है एक संयुक्त प्लेट प्लेट से एक संयुक्तउसी समय, उसके पास लाकड़ और प्लास्टिक के गुण और विशेषता है।इसलिये यह खल्ली अच्छी शक्ति और कठिन है।जीवनात्मक वातावरण सुरक्षा;पेरूग्या,ग्रून्ड लैक्वर कपड़े हरापोलीमर आधार मात्रिक स्तर: पत्थर पावर और तापमोप्लास्टिक पोलीमर सामग्री से बनाया गया है एक संयुक्त प्लेट प्लेट से एक संयुक्तउसी समय, उसके पास लाकड़ और प्लास्टिक के गुण और विशेषता है।इसलिये यह खल्ली अच्छी शक्ति और कठिन है।जीवनात्मक वातावरण सुरक्षा;वालबोर्ड का पैटर्न स्पष्ट करने के लिए उसके सतह पर लकड़ी वेनेर बनाया जाएगा। वालबोर्ड का एक या दो स्तर पैटर्न का प्रयोग करें, और वालबोर्ड का पैटर्न स्पष्ट और सुंदर, सुन्दर और तीन आयामिक होगा। वायूनिफोर्म रंग या समझायोग्य अंतर्वेविंग के आधार पर, यह पूरी कमरे को आनंदित और नरम बना सकता है, और लोगों को रहस्य का अनिर्देशित समझा देता है।


पोलिकानCity name (optional, probably does not need a translation)Nameरखरखाव की आवश्यकताएं



rge number of civil buildings and public places it has high requirements for cleanlinessIt is widely used in the laboratory.Plastic floor paint cloth belongs to soft floor. ये शीट पर कोटिंग या कैलेंडरिंग के द्वारा प्राप्त कोल है पोलिविनिल क्लोरिड रीसिन के साथ प्राप्त कोलिड है जो मुख्य कच्चा सामग्री तथा उत्पन्न होता है. प्लास्टिक फ्लोर पेंट कच्चा की लम्बाई मीटर ~ (plant and public buildings)दीर्घकाल प्रयोग के लिए, उच्च और मध्यम क्लेयर उत्पादनों को चुना जाना चाहिए, और उत्पादनों को जितने संभव है जानते ब्रैंड और नियमित प्राप्तिक्रिया द्वारा उत्पादन के लिए किया जाना अगर आप उन्हें छोटे समय या एक बार कवर के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं,पोलिकानCity name (optional, probably does not need a translation)वुडन फ्लॉवर प्लेटफ़ॉर्म, तो आप कम ग्रेड उत्पादकों को चुन सकते हैं, क्योंकि कम ग्रेड उत्पादकों का मूल्य कम है और इनमें से बहुत से कुछ मूल्य हैं, यह विस्तारित सूर्य प्रकाश या फ्लूरेस्सेंट दीप के नीचे हो( ± LX, LM परीक्षा किया गया नमूना से, निश्चित दृश्य परीक्षण करें. पहले देखो कि क्या स्थानीय लैक्वर के पृष्ठभाग पर क्रैक्स, फ्रैक्चर तथा विलम्ब हैं. यदि हैं, परन्तु स्पष्ट नहीं जानते हैं कि वआधार सामग्रियों का प्रभाव मजबूत बेस प्लेट के मूल्य पर है. मध्य स्तर को मजबूत करने के लिए मुख्य स्तर है और मूल सामग्री को अलग करने के लिए अच्छा या बुरा है. आप व्यापारसामान्य रूप से बेहतर है. सामान्य रूप से मजबूत फ़ोर्डर के आधार प्लेट के बहुत से बढ़कर मजबूत फ़ोर्डर के मूल्य के लिए खाते हैंमिश्रित पाइन दूसरी रेखा और तीसरी रेखा ब्रैंड प्लोरिंग के लिए आधार मात्र के रूप में उपयोग में लिया जाता हवास्तव में, उत्पादन की लागत उच्च नहीं है, और लेमिनेट प्रवाह की कीमत भी उठा सकती है।आप सुनिश्चित और बिना संस्थापन सुनिश्चित करने के लिए कुछ चरण ले सकते हैं: प्रारंभ करने से पहले बेस प्लेट और दरवाजा फ्रेम को हटाएँ. इसे आपके संस्थापना टीसंपूर्ण विकाम करने के लिए बाकी काम को आसान बनायेगा। आगे संस्थापक से पूर्वक पुराना फ़ोल्डर को हटाया या अपने आप के साथ नपरीक्षण वस्तुएँ,Fire protection: the fire rating of SPC floor is B second only to stone. सेकण्डों के लिए ज्वाला छोड़ने के बाद यह स्वचालित रूप से निकालेगा, ज्वाला रिटेन्ट, स्वचालित रूप से निकालेगा, रेसिस्टेंस्ट ग्रेड टी पोशाएँविविध पृष्ठभूमि व्यवस्थापन (कोन्केव कंवेक्स पैटर्न, हाथ ग्रिप पैटर्न,पोलिकानCity name (optional, probably does not need a translation)डेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे है, जोड़ी पैटर्न, मिरर पैटर्न)


पोलिकानCity name (optional, probably does not need a translation)Nameरखरखाव की आवश्यकताएं



सीपीसी फ़ोर्डर पृष्ठभूमि के पास गोल और पानी सीपेज नहीं होगी;फुटकाने के बाद कोई बीच नहींस्टेन्ड के बाद, उसे आसानी से शुद्ध करने के लिए एक रेग के साथ स्वच्छ से स्वच्छ स्वच्छ स्वच्छ कर दो, कोई चिन्ह नहीं छोड़ता जो हटाने के चलो देखें,सुंदर, रोज़ी पालन और पालन भी बहुत महत्वपूर्ण हैं।पहले, बोर्ड की सतह स्वच्छ और रेती और धूली फ्रिक्शन को बोर्ड की सतह पर रखें;अपवित्र रोकेंThe objects will be removed in time.आयोन, साइक्लोहेक्सानोन के साथ स्क्रूब नहीं करने के लिए ध्यान देना, केंद्रित आल्कालिन पानी और अन्य आर्गिनिक समाधान करनेवाले रंग फेड़वे डेज़र्जेन्ट या डेज़र्जेन्ट से मिटा सकते हैं।उन्हें सप्ताह के दिनों में अर्धे सूखे के साथ शुद्ध कर दिया जाएगा, कि वे गुलाम पानी जोड़े और बंधुओं को बिगाड़ देने से रोकेंओल्फैक्टरी प्रभाव: सभी प्रकार लाकूड बहुत से विशेष प्रसन्न होता है।वे फेन्डुजिंग करने के लिए प्रयोग किया जाता है।After experiments, these gases can sterilize and kill insects, calm nerves and produce health care effects on human health.पहले कि मूल्य स्वस्थ है, लाकूड प्रवाह से कई बार स्वस्थ है, लेकिन बाजार में उनके साथ सहभागी करने के लिए अधिक लेमिनेट प्रवाह क्रदूसरा, साफ करना आसान है।क्योंकि वह पानी सुरक्षित और पानी सुरक्षित है, तो पानी से सुरक्षित हो सकता है;तीसरे, पैटर्न विभिन्न हैं.पैटर्नों और बड़ी चुनावों की बड़ी संख्या के कारण लोग अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार खरीद कर सकते हैं और दो या तीन साल में एक बार उनको बदल सकते हैं, चौथा, इसके पास साधारण संस्थापन, उपयोग, समय बचता, काम बचता और काम बचता है.पोलिकानCity name (optional, probably does not need a translation),जल्दी पेंट कपड़े प्रकाश और गरम के कार्य के नीचे ज्योति के लिए आसान है, जल्दी कठिन है और पृष्ठभूमि रंग परिवर्तन है, तो सामान्य रूप में अंतर्भण्डार तापमान आवश्यक °C ~ °C है.तलबी पेंट कपड़े के सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए और एक दीर्घाय रखने के लिएपर्स्प सेxinus mandshurica, camphor and teak are better, because their lines are beautiful and clear, and their texture is moderate. The laying method of wooden floor is not very difficult, but it is required to have a certain carpentry foundation.लकड़ी बोर्ड लंबाई और चौड़ाई को कमरे आकार के अनुसार कमरे आकार के अनुसार निर्धारित कमरे के अनुसार प्रक्रिया में प्रक्रिया किया जाएगा, और कमरे के आकऔर केंद्र से चार पार्श्वभाग तक रखें. ग्लूई और सेमेंट की उचित मात्रा लैट के बीच बंधन करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. टिप्पी कि प्लेट के वार्प

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

पोलिकानCity name (optional, probably does not need a translation)Nameचयन पर प्रभावित फैक्टर्स

पोलिकानCity name (optional, probably does not need a translation)Nameचयन पर प्रभावित फैक्टर्स

क्योंकि झूठे और शोडी सामग्री उत्पादकों के उपकरण साधारण और आसान है बर्र उत्पादन और वर्ग टूब गहरी स्क...

评论列表

938HP166090698
2023-09-11 10:14:02

पोलिकानCity name (optional, probably does not need a translation)Name डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

466HP159575805
2023-09-11 09:28:41

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा पोलिकानCity name (optional, probably does not need a translation)Name। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।

632HP195506591
2023-09-11 09:04:40

मैंने पोलिकानCity name (optional, probably does not need a translation)Name खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。