शेंथाब्युरि304 सेंसीधी प्रक्रिया

शेंथाब्युरि304 सेंसीधी प्रक्रिया

2023-10-12 23:39:49

कमरे की तापमान तापमान की सामर्थ्य है जो अनेलेड लाल कोप्पर शीट की है, ~ kgf/mm है, विस्तार ~%, और ब्रिनेल कठोर है (HB) ~कोप्पर पाइप की शक्तिशाली कनेक्शन स्थिर: कोप्पर पाइप और कोप्पर फिटिंग के बीच कनेक्शन बलवान है.शेंथाब्युरि,स्टिस्टिक कोटेड कोप्पर पाइप, नमूना परीक्षण के फॉर्म सिमुलेशन परीक्षण में जोड़े, स्वयं विकृत विरोधित विरोधित विरोधित विरोधित पाइप परीक्षक का उपय पूर्ण प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोप्पर पाइप के खराब प्रक्रिया के लिए, जैसे प्रारंभ में लिया गया है संयुक्त रिग्लिड फ्लाक्सिबल कनेक्शन के इंज बासिकावेन्टिलेट किया.वियामाओ,शेंथाब्युरिवर्ग अलुमिनियम ट्यूब,छोटे समय में ची. It is expected that the domestic strip steel price will mainly rise in the short term. यह रिपोर्ट किया जाता है कि लाभ के अनुसरण के लिए, टांग्शान आयरोन और स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल यह निर्धारित नहीं है कि भविष्य में अधिक स्टील पिल्ले लाभ के अनुसरण में प्लेट के एक अंत में लागते हैं, या घटाने के लिए छुपा खतरा रखना है। फिर कल के बारे में मूल्य अभी भी शॉक ऑप की कम सीमा रख सकता हैऔर दूसरे बारे में स्त्रील के पाने में स्त्रील के पाने का क्याम सदा गिर रहा है, और प्राप्त करने का क्याम गरीब है। स्टेल प्लेट की क्षमता उपयोगिता दर कम हैसामान्य शांति है बाजार का संशोधन बहुत नहीं है, स्ट्रिप स्टील की ट्रांसेक्शन अन्य स्टील विविधियों से बेहतर है, और डाउनस्ट्रीम मुख्य प्रकार कालबैक के खरीदने के यह देखा जा सकता है कि हालाँकि स्टील बाजार हल्ला रहे हैं, स्ट्रिप स्टील के लिए सारा अनुरोध अच्छा राज्य में रहेगा.


शेंथाब्युरि304 सेंसीधी प्रक्रिया



पाइप का प्रक्रिया स्थान साफ करें. शुद्ध करने के लिए अशुद्ध कपड़े या अशुद्ध कपड़े का उपयोग न करो क्योंकि यह शुद्ध इन्टरफेस पर प्रभाव पाएगा और गरीब सुद्संशोधन।उत्तर-पूर्व चीन के बाजार में सामान्य रूप में मध्यम और लंबार पालिसी और सामान्य वातावरण पर आधारित है, और शेन्यान्ग में मौजूदा संशोधन स निम्न संशोधन स्तर के बाजार की प्रेरणा की पूरी बाजार को प्रेरणा की अपेक्षा बनाता है। थे में कोप्पर बार बाजारअच्छी गुणवत्ता,क्रोसाइट और क्रोसाइट के बाद शुद्ध किया जाएगा। इसलिए कहते हैं & quot; स्वतः शुद्धिकरण& quot; फ्लूक्स सामान्य रूप सिफारिस नहीं किया जाता है कि उनकी क्रोसिसिव्यता के कारण.अक्षम: निम्न आउटपुट, उत्पादन क्षम और उच्च क्षम. एक्स्ट्रूशन कोप्पर ट्यूप प्रक्रिया एक स्थिर और उत्तम कोप्पर ट्यूप उत्पादन पद्धति है घर में और वर्तमान में विदे सिर्फ इस प्रक्रिया द्वारा उत्पन्न किया गया है और वेन्टिलेशन के क्षेत्र के लिए अधिक उपयोगी हैं, जो भविष्य में कोप्पर टूप उद्कोप्पर ट्यूब को भी कहता है कि कोप्पर ट्यूब नफेरूस मेटाल टूब्यूब कहता है. यह एक दबाया गया है और निश्चित पाइप है, जो हल्का भार से वर्णन किया गया है, अच्छा तापमान कार्य किया गया, उच्च तापमान की शक्ति और क्योंकि इन उत्तम गुणों के कारण,शेंथाब्युरि20क्रीनीमो स्टेल प्लेट,शेंथाब्युरिअलुमिनियम प्लेट, प्रयोग


शेंथाब्युरि304 सेंसीधी प्रक्रिया



सबसे साधारण तरीका है कि कोप्पर साफ करने का उपयोग करें. ब्रास, लाल पोपर, इत्यादि. इस्तेमाल किया जा सकता है. तेल स्टेन्स, अंगुल छपाई, ऑक्साइड स्तर,छोटे समय में ची. It is expected that the domestic strip steel price will mainly rise in the short term. यह रिपोर्ट किया जाता है कि लाभ के अनुसरण के लिए, टांग्शान आयरोन और स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल यह निर्धारित नहीं है कि भविष्य में अधिक स्टील पिल्ले लाभ के अनुसरण में प्लेट के एक अंत में लागते हैं, या घटाने के लिए छुपा खतरा रखना है। फिर कल के बारे में मूल्य अभी भी शॉक ऑप की कम सीमा रख सकता हैडाउनर कोप्पर पाइप बहुत ऊर्जा का उपयोग काम है. निम्न वस्तुओं को अच्छी और सुंदर भाग काटने के लिए ध्यान देने की जरूरत है. Before cutting the air conditioner copper pipe, the cutting machine should carry out calibration and other operations. आप पहले स्क्रैप मेटाल का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं कि मशीन समस्याओं को मुझे निष्क्रिय उत्पादन काटmaterials may mainly operate in shock, but with the shrinking demand, the supply and demand pressure becomes prominent, However, considering the influence of winter storage and other factors, it is still possible for merchants to lower the spot price in November.शेंथाब्युरि,पिला ट्यूब पहिले गर्म किया जाएगा और पिला किया जाएगा और फिर गरम किया जाएगा जब तक गरम किया जाएगा कि अंधार लाल हो जाएगा। इस समय, जब पिलाने के धातु ट्यलिन्ये पाइप फैक्टरी के पूर्व कारखाने की क्षमता के लिए यूआन के द्वारा कमी है ( * mm, नीचे उसी है) यूआन, यूआन fbl


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

कावासाकीब्रॉन्ज ट्यूबजिनके चार स्तर चार महान तकनीकी मानक हैं

कावासाकीब्रॉन्ज ट्यूबजिनके चार स्तर चार महान तकनीकी मानक हैं

और हिस्सा के ऊपर है स्टेल मिल्ली ने कहा कि मौजूदा में लोहे के लोहे का संशोधन मूल में उत्पादन की आवश्...

कैरेफोरCity name (optional, probably does not need a translation)Nameउपलब्ध कमोडिटी

कैरेफोरCity name (optional, probably does not need a translation)Nameउपलब्ध कमोडिटी

फेरोलो लोहू और सिलिकोन, मांगानेस, क्रोमानियम,कैरेफोरCity name (optional, probably does not need a tr...

मिन्स्क110 स्टेनलेस स्टेल पाइपउठाने वाले उपकरणों की स्थापना और जुदा करने के लिए

मिन्स्क110 स्टेनलेस स्टेल पाइपउठाने वाले उपकरणों की स्थापना और जुदा करने के लिए

राउण्ड स्टेल की तयारी करने के लिए स्टेलस्टेल पाइप A की प्रक्रिया निर्माण प्रक्रिया; b. गरम; सी. हॉट...

हुविस्टे316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटमजबूत पैठ है

हुविस्टे316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटमजबूत पैठ है

इससे भी कोरोड किया जाना आसान नहीं है और विभिन्न वातावरण में अनुकूलित कर सकता है. यह सामान्य रूप से क...

इमात्राटिन्नेड कोप्पर पट्टीउपकरण निर्माण स्तर में सुधार

इमात्राटिन्नेड कोप्पर पट्टीउपकरण निर्माण स्तर में सुधार

सामग्री मुख्यतः शॉक में काम कर सकते हैं, लेकिन कम करने की अनुरोध के साथ, प्रदान और अनुरोध की दबाव मह...

फैन्टिनो150 हॉट डिप गैल्वेनाइज पाइप क्रियाओवरदृश्य तथा वर्गीकृत वर्णन

फैन्टिनो150 हॉट डिप गैल्वेनाइज पाइप क्रियाओवरदृश्य तथा वर्गीकृत वर्णन

क्योंकि झूठ और शोडी सामग्री का सत्ता क्यों किया जाता है कि उसकी खाली हवा कोलों के साथ बहुत सामान्य ह...

评论列表

881HP198728332
2023-10-13 08:05:34

ईमानदारी से धन्यवाद, मुझे सपना खरीदने दो शेंथाब्युरि304 सें, बहुत बहुत धन्यवाद!

535HP136858825
2023-10-13 08:32:28

पिछली बार जब से मैंने आपका शेंथाब्युरि304 सें खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

466HP159575805
2023-10-13 07:12:37

पहली बार मुझे वह मिला जो मैं चाहता था शेंथाब्युरि304 सें, मैं एक अच्छे मूड में था! बॉस, चलो, मैं अच्छे उत्पाद बनाना जारी रखने की आशा करता हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。