Dumaguete6063 अलुमिनियम ट्यूबके लिए उत्पादन सावधानियां क्या हैं

Dumaguete6063 अलुमिनियम ट्यूबके लिए उत्पादन सावधानियां क्या हैं

2023-12-11 16:47:56

कुछ व्यापारियों ने कम क्षमता से भेजा है। बाजार का संशोधन उठ गया, संशोधन का दबाव उच्च था, स्टॉक छोटा प्रदर्शन गुम हो गया, और बाजार के ट्रांसेक्शन वातावरण थंडा था, अनुरोध की प्रकार काज्यादा शक्तिशाली। लेकिन जब जीवाल आता है, वातावरण सुरक्षा परीक्षा अधिक संकट होता है, जो बाजार को समर्थन करता है। अपेक्षा किया जाता है कि विभिन्न वायर लाड का मूल्य छोटे समय में दुर्बल तरीके में समायोजन किया जाएगा.Dumaguete,Copper pipes of different models shall be stacked separately.सबसे साधारण तरीका है कि कोप्पर साफ करने का उपयोग करें. ब्रास, ब्रान्स, इत्यादि. इस्तेमाल किया जा सकता है. तेल स्टेन्स अंगुल छपाई, ऑक्साइड स्तर, इत्यादि. पृष्ठभूमि पर कोप्पर स्वच्छ के साथ साफ कर सकता हैजुग,जियांगिन बाजार में, एक दूसरा वितरण केंद्र, मौजूदा सर्क्लेशन लिंक के सारे सारे सारे स्तर से कम है. इस सप्ताह के प्रारंभ में, जियंगीन क्रमों और उत्तर के लोगों के बीच मूल्य अंतर है और उत्तर के लोगों के साथ भी संबंधित होनपाइप शुद्ध होने के बाद, वेल्डिंग फ्लूक्स और फ्लूक्स तुरंत अंतरफलक और बेयोनेट क्लायरन्स में लागू किया जाएगा. काफी प्रवाह के लिये प्रवाह काफी होगी और तुरंत से एकत्रित होगी कि धूली और धूली के लिये प्रवाह को अपवित्र नहीं करेंगे।अच्छा गुणवत्ता, अच्छा संरचना, उच्च घनत्ता, उच्च दबाव प्रतिरोध, बड़ा बेंडिंग डिफोर्मेशन


Dumaguete6063 अलुमिनियम ट्यूबके लिए उत्पादन सावधानियां क्या हैं



सामान्य बाजार बन्द हो गया है. बाजार की मानसिकता सप्ताह के अन्त से बहुत बदली नहीं गई। The price is stable, but some specifications are subject to negotiation, and the negotiation range is about - yuan. बाजार का सारा रिथम स्थिर और थंड है। हिवाल के बीच में उत्तर-पूर्वी चीन में सारा बाजार प्रवेश किया गया है, और सारा बाजार थोड़ा सुधार से समाप्त हुआ है। सभी कंपनीयों माल विक्री करते हैं। संशोधन स्तरe और उसकी प्रक्रिया प्रवाह. प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोप्पर पाइप मुख्यभाव में उच्च दबाव और ऊपर के साथ पानी ट्यूबल के हापमानने के लिए उच्च-दबाव के सुबह के बाजार में, लियान्चोन्ग द्वारा उत्तरित मुख्य स्पोट क्रिया - यूआन/टन था, और होंग्वाङ और चेंग्डे द्वारा उत्तरित क्रिया आधार क्रिय महीने में एक महीने पर, उत्पादन के क्षेत्रों का भाग यूआन को याद किया गया, और बाजार में मुख्य टैक्स समाविष्ट आधार क्रीट्यूब बिलेट्स की कूल समायोजन किया गया और मुख्यभाव में पर्यावरण सुरक्षा के उत्पन्न सीमा के कारण और तापमान और मापमान के ताज़ा में, टर्मिनल अनुरोध भी तापमान में अचानक झोंके कारण कम हुआ है और कमजोर शॉक का कारण है। कांग्जोव में स्थानीय व्यापारिकों के संबंध के अनुसार, varपसंदीदा योजना,पिछले सप्ताह में बहुत अच्छी समाचार कंग्जोव में तापमान विस्तार पाइपों का प्रवेश किया गया है, जो अफ़सामनमें बेहतर है, और कुछ विशिष्टीकरणों क हालाँकि छोटे और मध्यम आकार पाइप बाजार में वातावरण वातावरण अभी भी थंडी है, और अनुरोध ध धीरे से कम होता है। जोड़ने के लिए, यह अपेक्षा है कि कांग्जोव की बाजार क्रीज़ की सीमिल पाइप की स्थिर होगी और निर्बल होगी।लिन्ये पाइप फैक्टरी के पूर्व कारखाने की क्षमता के लिए यूआन के द्वारा कमी है ( * mm,Dumaguete321 स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेट, नीचे उसी है) यूआन,Dumagueteकोप्पर क्लाड अलुमिनियम पट्टी, यूआन fलाल कोप्पर प्लेट के पास डुक्टिलिटी है. शुद्ध कोप्पर जो पानी के ड्रूप के रूप में बड़ा है, दो किलोमीटर पानी तार के ऊपर खींचा जा सकता है या बिछाने से बड़ा पारदर्शी फूल में फ The most valuable property


Dumaguete6063 अलुमिनियम ट्यूबके लिए उत्पादन सावधानियां क्या हैं



स्टेल बिलेट के अनुसार: : में, the market had doubts about theसिफारिसिंग और सलाह,Dumaguetecopper Stick,कुंजी क्षेत्रों में लाल कोप्पर संशोधन बढ़ा गया हैपानी के % से बढ़कर घंटे के लिए कम होने के बाद गुम होगा. यह जैविक विशेषता यह है कि पानी में छोटे कोपेर योन्स की मात्रा है जो घटाया गया है कोपेर ट्यूब में, और कोपेर योन्स की शक्ति ह कोप्पर और जिंक प्लेटिंग रुस्टिंग से बचा सकते हैं और सिंक सुरक्षित फिल्म मेटाल सामग्री में दिखा सकते हैं. प्रदर्शन मेटाल सामग्री सुधार और रंग उत्पन्न क्रिया एजेंट मैं मेटाल सामग्री इपोक्सी सुरक्षा तह की गहराई उत्पन्न करकोप्पर पाइप की शक्तिशाली कनेक्शन स्थिर: कोप्पर पाइप और कोप्पर फिटिंग के बीच कनेक्शन बलवान है.Dumaguete,आज सुबह खोलने में जेंग्जूओ के बाजार की मूल्य स्थिर थी। लैंग बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म के मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार, वर्तमान बाजार की कूल * mm लिंगी कोप्पर बार यूआन थी (टॉन कूल, नीचे है), * mm कोप्पर बार यूआन था, और * mm कोप्पाइप शुद्ध होने के बाद, वेल्डिंग फ्लूक्स और फ्लूक्स तुरंत अंतरफलक और बेयोनेट क्लायरन्स में लागू किया जाएगा. काफी प्रवाह के लिये प्रवाह काफी होगी और तुरंत से एकत्रित होगी कि धूली और धूली के लिये प्रवाह को अपवित्र नहीं करेंगे।अंतरिक सुरक्षा, की मात्रा * * सापेक्षिक सीमित है. सामान्य, छोटे समय लोहे रोर बाजार के ऊपर क्षमता की कम होगी.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Dumaguete6063 अलुमिनियम ट्यूबप्रसंस्करण प्रक्रिया में सामान्य समस्याएं

Dumaguete6063 अलुमिनियम ट्यूबप्रसंस्करण प्रक्रिया में सामान्य समस्याएं

हार्ड कोप्पर टूबों और साफ कोप्पर टूबों के बीच भिन्न हार्ड कोप्पर टूबों के प्रयोग में हार्ड कोप्पर टू...

评论列表

161HP196399230
2023-12-11 17:12:08

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता Dumaguete6063 अलुमिनियम ट्यूब अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।

881HP198728332
2023-12-11 17:11:26

यह खरीदना दुर्लभ है Dumaguete6063 अलुमिनियम ट्यूब, मैंने इतना अच्छा स्टोर देखा। कीमत बहुत अनुकूल है, सेवा भी बहुत अच्छी है, और चीजें अच्छी हैं। मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। इस बार मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं।

466HP159575805
2023-12-11 16:51:54

पिछली बार जब से मैंने आपका Dumaguete6063 अलुमिनियम ट्यूब खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

717HP127443542
2023-12-11 18:23:29

Dumaguete6063 अलुमिनियम ट्यूब बहुत ही किफायती! यह हर किसी की तरह खरीदने लायक है! पाने योग्य!

570HP155642700
2023-12-11 17:43:02

Dumaguete6063 अलुमिनियम ट्यूब बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

632HP195506591
2023-12-11 17:55:06

Dumaguete6063 अलुमिनियम ट्यूब गुणवत्ता खराब नहीं है, और सामान समय पर वितरित किया जाता है। मैं आपको अगली बार इसे खरीदने की सलाह देता हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。