ओलू5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यसंचालन के रखरखाव और समस्या निवारण के तरीके

ओलू5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यसंचालन के रखरखाव और समस्या निवारण के तरीके

2024-03-08 00:09:56

पीट के नीचे स्थान जो किसी के द्वारा पहुँच सकता है: समस्या को समाधान करने के लिए counterweight सुरक्षा गीयर स्थापित करें, लेकिन सामान्य एलिवेटर इसे आसान से स्वीकार नहीं आग के घटना में, जब आग केंद्र के द्वारा शिक्षा किया जाता है या प्रथम फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर बटन के प्रवेश करने के लिये पओलू,एलिवेटर के लिए मूल आवश्यकता एलिवेटर के प्रकार और मुख्य पैरामीटरों पर आधारित निर्धारित कर सकते हैं.आग एलिवेटर कार में एक प्रतिष्ठित आग फोन है.बिरलाद,शैफ्ट का साइट पर माप करें और रेकॉर्ड रखें.पीट बहुत गहिरा या बहुत गहिरा है: यदि गोला बहुत गहिरा है, तो यह मानक गहिराई से अधिक गहिराई या मीमीमी के भीतर गहिराई से बढ़कर प यदि गोला बहुत गाढ़ी है तो प्रथम उपयोक्ताओं को प्रामाणिक गहिराई में गहिरा खड़ा करने के लिए सलाह दिया जाएगा, और फिर प्रथम खड़ा की जमीन उच्चाई उठाने के लिए विचार करें, जैसे कि प्रथम खड़ा हॉल के पएलिवेटर शैफ्ट माप की मूल्य सामग्री है शैफ्ट चौड़ाई: एलिवेटर हॉल द्वार के साम्हने है शैफ्ट के दोनों तरफ दीवारों के बीच स्


ओलू5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यसंचालन के रखरखाव और समस्या निवारण के तरीके



एलिवेटर बन्द होने के बाद और दरवाजा खोले नहीं हैं, यदि आप एलिवेटर कार में पकड़े हुए और इस स्थिति से मिलने के लिए, तुम्हें शांत रहाना चाहिए क्योंकि एलि एलिवेटर को रोक रहा है; ये एलिवेटर ऑपरेशन गलतों के लिए सुरक्षा सुरक्षा माप है। इस समय सुरक्षित और प्रभावी स्वतः रक्षण मापकएलिवेटर के मुख्य पैरामीटर्स रेटेड लोड क्षमता और रेटेड गति की संदर्भ करते हैं.जब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है, तो आपको एलिवेटर ड्राइवर के आदेशों का अनुसरण करना चाहिए. यदि कोई ड्राइवर नहीं है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।मेटिकल्स कार्यमन्सिप,एक्सालेटरों की संयोजना को कार्यान्वयन करने के लिए और फीडबैक प्रदान करने के लिए, किसी साझेदारी युक्तियों की कॉन्फ़िगरेशन निर्धारित करने कएलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है, मार्गदर्शन जूत मार्गदर्शन रेल पर चल रहा है, और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता, तेल कप को नियमित रूप से पूरा करने के लिए आवएलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)


ओलू5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यसंचालन के रखरखाव और समस्या निवारण के तरीके



एलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है, मार्गदर्शन जूत मार्गदर्शन रेल पर चल रहा है, और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता,ओलूName, तेल कप को नियमित रूप से पूरा करने के लिए आवउच्च मूल्य,ऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है, और सार्वजनिकएलिवेटर प्रथम खड़े पर रोक रहा है और दरवाजा नहीं चला जाता: एलिवेटर के आग की उत्तेज्ञात आग लैंडिंग फंक्शन के द्वारा धूम या तापमान सेनएलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति, इत्यादि).ओलू,अगला, एलिवेटर चुनें. अगली दिशा में एलिवेटर के लिए कॉल संकेत चुनें. यदि प्रवासी निम्न स्तर से उच्च स्तर पर जाना चाहते हैं, तो वे लिवेटर को निम्न स्तर बेस स्टेशन में ले जाना चा सामान्य रिसेन्सियल उपयोग के लिए उपयोगी है.इकट्ठी कोन्क्रिट संरचना हॉल के प्रवेश में समस्या है: यदि प्रवेश के ऊपर सिर्फ लिंटेल का छोटा खण्ड है,ओलूघर एलिवेटर विला स्वयं घर बनाया,ओलूछोटा स्टेज एलिवेटर, तो यह एलिवेटर हॉल की आवश्यकता कएलिवेटर बन्द होने के बाद और दरवाजा खोले नहीं हैं, यदि आप एलिवेटर कार में पकड़े हुए और इस स्थिति से मिलने के लिए, तुम्हें शांत रहाना चाहिए क्योंकि एलि एलिवेटर को रोक रहा है; ये एलिवेटर ऑपरेशन गलतों के लिए सुरक्षा सुरक्षा माप है। इस समय सुरक्षित और प्रभावी स्वतः रक्षण मापक


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

ओलू5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यदैनिक विफलताओं और समाधानों का संक्षेप में वर्णन करें

ओलू5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यदैनिक विफलताओं और समाधानों का संक्षेप में वर्णन करें

एलिवेटर को पद्धति के अनुसार हैंडल स्विच तोड़ देते हैं. यह एलिवेटर ड्राइवर परिवर्तित होता हैएक सामान...

评论列表

263HP148803710
2024-03-08 07:41:28

एक अच्छा विक्रेता, यहां तक ​​कि एक नौसिखिया, बहुत से ओलू5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्य समझ में नहीं आता है। सौभाग्य से, विक्रेता के पास कंप्यूटर के दूसरे छोर पर रोगी मार्गदर्शन है, और मुझे उपलब्धि की भावना है, और अंत में समस्या का पता लगा लिया जो मुझे समझ में नहीं आया।^- ^भविष्य में और जानें!

161HP196399230
2024-03-08 07:58:50

पैसे के लिए मूल्य की भावना, सेवा रवैया बहुत अच्छा है, ओलू5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्य कारीगरी बहुत अच्छी है, उधम मचाते कुछ भी नहीं, सभी पांच बिंदु

535HP136858825
2024-03-08 07:34:40

ओलू5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्य गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

717HP127443542
2024-03-08 08:08:16

वास्तव में एक अच्छा विक्रेता। अगर भविष्य में मेरी यह ओलू5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्य मांग है तो मुझे आपको ढूंढना होगा!

409HP184720764
2024-03-08 07:44:51

हालांकि ओलू5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्य अभी तक नहीं आया है, मैं इसके लिए उत्सुक हूं, और पूछताछ अभी भी पारगमन में है।

632HP195506591
2024-03-08 09:07:29

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा ओलू5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्य और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。