लोरीएंटघर एलिवेटरचयन और संयोजन प्रौद्योगिकी अनुसंधान

लोरीएंटघर एलिवेटरचयन और संयोजन प्रौद्योगिकी अनुसंधान

2024-02-29 00:38:54

इससे बहुत, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल, कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए, या अनुमानित लोड क्षमता मसंग्रहित चयन एलिवेटर. संकेतों के आधार पर, संग्रहित एलिवेटर चयनित प्रतिक्रिया के लिए कॉल संकेतों को जमा करता है. एलिवेटर ड्राइवर के बिना कार्य किया जाता है. एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान,लोरीएंटName, यह स्वचालित रूप से एक दिशा में सभी प्रवाह के कॉल संकेतों को जवाब देता है. यदि एक सप्ताह के बाद कोई कॉल संकेत नहीं है, तो एलिवेटर बेस स्टेशन में रोकेगा और स्टैंडबाई पर होगा. इस विशेषता के लिए अनुकूलित करने के लिए, शांघाई मुनिसिपल सार्वजनिक कार्य बुरुस के निर्माण व्यवस्थापन के औद्योगिक मकानिकल और इलेक्ट्रिकल यूनिटी शहर के प्रतिलिपित में और कलोरीएंट,लोरीएंटहाइड्राउलिक फ्लिपर का प्राप्त, रीसीवि १९४७ में, एलिवेटर संरक्षक इंजिनियरों की सिस्टम प्रस्तावित किया गया और प्रयोग किया गया. फेब्रुवारी १९४८ में, नियमों को एलिवेटर की नियमित परीक्षा सुधारित करने के लिए स्थापित किया गया था, जिसे चीन में एलिवेटर सुरक एलिवेटर को पद्धति के अनुसार हैंडल स्विच तोड़ देते हैं. यह एलिवेटर ड्राइवर परिवर्तित होता हैयेरेवान,एलिवेटर के महत्वपूर्ण अवयवों को कुछ तकनीकों की आवश्यकता है, जैसे प्रवासी एलिवेटरों के ट्रैक्शन मशीन और देखने वाले एलिवेटरों की आवश्यकता है, जो स्थायी मैग्नेट सिंक्रोन हैं, और क सुरक्षा अवयव जहिना सुरक्षा गीयर, गति सीमान्त करने वाला और बफर उत्पन्न होना चाहिए.जोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई, ऊपर फ़ॉर्ड उच यदि सामान्य इंजिनियरीयर परिस्थितियों के कारण एलिवेटर संरचना बदलने के लिए सच्चे आवश्यकता है (जहिना कार आकार, दरवाजे खोलने एलिवेटर कैसे काम करता है?


लोरीएंटघर एलिवेटरचयन और संयोजन प्रौद्योगिकी अनुसंधान



संकेत पद्धति (S) mdash; जब विद्युत भण्डार उपकरण, पीसी और माइक्रोकम्प्यूटरों के साथ एलिवेटर में सवार करने के लिए, वे पहले लिवेटर पर कॉल संकेत देने की जरूरत है. एलिवेटर कार प्रवेश करने के बाद, वे भी फ्लोर संकेत को रिजिस्टर करने की जरूरत है जो वे जाने के लिए चाहते ह mdash; प्रोग्रामेबल युक्तियों की दृश्य के अनुसार रीलेज़, प्रोग्रामेबल युक्तियों के दृश्य के mdash; पीसी मशीन. आज, पीसी बहुत से फ्रेट एलिफ़ेटर और एस्केलेटर के लिए उपयोग में लिया जाता है, जो महत्वपूर्ण विश्व व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक और अन्य उत्पादकों के पूर्ण सीमा है जो घराने के रूप में और अंतर्राष्ट्रीय रूप में अच्छी तरह ब उत्पादन वायर उत्पादनों में उत्पादन नेता है, प्रश्न करने के लिए स्वागत हैसंकेत के आधार पर सेंट्रालाइज किया गया एलिवेटर पूर्णतः स्वचालित एलिवेटर है, जो मुख्य संकेत से भिन्न है जिस में ये ड्राइएस्कैलेटर साइटों में सामान्य सामान्य इंजिनियरियन समस्या का उपयोग: बीम किनारा दूरी बहुत बड़ा है: इस किस्से में, एस्कैलेटर के ऊपर और नीचे प्ले एक प्लेटफ़ॉर्म एक बाजू पर विस्तारित हो सकता है, तो गोला की लम्बाई या खल्ली की खोलने के लिये ध्यान दिया जाएगा, जो एक समय भी लंबाई होनी चा एस्केलेटर विस्तारित होने के बाद, ऊपर और नीचे समर्थन बिन्दुओं पर बल भी बढ़ता होगा. यदि बीम की किनारी दूरी बहुत लंबी हो जाती है, तो समर्थन इस्कैलेटर ट्रास के बीच में जोड़ना चाहिए। जोड़ने में, एस्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री तक बदल सकता है कि बीम किनारे किनारे दूरी को भी लंबा कर सकता प्रोमोटिशन,इकट्ठी कोन्क्रिट संरचना हॉल के प्रवेश में समस्या है: यदि प्रवेश के ऊपर सिर्फ लिंटेल का छोटा खण्ड है, तो यह एलिवेटर हॉल की आवश्यकता कशैफ्ट वाल संरचना: ब्रिक कोन्क्रिट संरचना शैफ्ट्स को रिंग बीम्स के उपस्थिति के लिए संशोधन किया जाएगा. यदि कोई है, रिंग बीम्स के केंद्र स्पेस को रिकार्ड करना चाहिए (सामान्य में मीमी की ऊंचाई की आवश्यकता है, कम मीमी के सा पीछे विपरीत आठ एलिवेटर शैफ्ट तीन किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से सामान्य होना चाहिए, जबकि बाजू व दायाँ किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से क फिर ध्यान रखो कि क्या चार कोनों की स्तम्भों के अंदर स्तम्भों की है, और क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्य अंतर्निर्मित भागों की स्थिति एलिवेटर द्वारा निर्धारित है. मार्गदर्शिका रेल क्रैकेट और शैफ्ट वाल के बीच स्थिति पर आधारित रूप से स्थिति नशाफ्ट की चओड़ाई और गहिराई हर तह के लिए नापित होना चाहिए कि शाफ्ट के ऊपर और नीचे के बीच अधिक पलटना से रोकें। होल के प्रवेश की लम्बाई मापने के लिये एक लकड़ी लाकड़ का उपयोग करो, फिर लाकड़ी की लम्बाई मापने के लिये एक अधिकारी का उपयोग करो। शैफ्ट की चओड़ाई मापने के लिए स्टील टेप मापने के लिए काफी है। यदि शैफ्ट की गहिराई बड़ी नहीं है, तो शैफ्ट के लिए सीधे मापने के लिए भी स्ट नोट करो कि कुछ शैफ्ट दीवारों को नीचे और ऊपर से थोड़े बनाने के लिए डिजाइन किया जाता है, जो नीचे और ऊपर से छोड़े हुए थोड़े दीवारों के प


लोरीएंटघर एलिवेटरचयन और संयोजन प्रौद्योगिकी अनुसंधान



शैफ्ट का साइट पर माप करें और रेकॉर्ड रखें.गुणवत्ता मानक,हैंडल स्थिति (खुला/बन्दा) एलिवेटर को सञ्चालन या रोकने के लिए उपयोग में लिया जाता है. इस प्रकार एलिवेटर अब बहुत कम है.चीन एलिवेटर उत्पादन और उपयोग के लिए महान विश्वव्यापी बाजार बन गया है और दुनिया में महान एलिवेटर ब्रैंड व्यवसायों ने सिर्फ स्वामित्व या चीन में सामिल व्यवसा विश्वव्यापी एलिवेटर के % को चीन में उत्पादन किया जाता है, और % से % लिवेटर चीनी बाजार में हैं.अपर्याप्त उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई (OH): इस कारण में मशीन कमरा शैफ्ट आंशिक रूप में उठाया जाना चाहिए यहाँ तक कि ऊपर फ़ोर्डर ऊंचाई मा कांग (K) ldquo; Kang” पीछे शैफ्ट छत के ऊपर से नीचे किनारे पर हुक के नीचे किनारे पर जाने के लिए ट्रैक्शन मशीन की स्थापना स्थापना की आवश्यकता के संस्थापना यदि &quo; Kang” यदि एलिवेटर की ऊंचाई मीमी से बढ़ी या बराबर है, तो प्रयोक्ता एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म गार्ड्रेल स्थापित करना चाहिए और एलिवेटर को चढ़ना चाहिलोरीएंट,आग एलिवेटर कार में एक प्रतिष्ठित आग फोन है.एलिवेटर संस्थापन के लिए मूलभूत चरण हैं: शैफ्ट साफ्ट साफ्ट करना, जाँच कि संस्थापन की परिस्थापन की परिस्थापना उपलब्ध हैं, अस्थायी भण्डार, टेम्प्लेट बनाना, संदर्भ लाइन सेटिंग,लोरीएंटघर से दो कथा एलिवेटर, मार्गदर्शन क्रेक्ट संस्थापन, मशीन लंबार्मिक सहयोग संभव है. शाफ्ट मेकानिकल उपकरण संस्थापित करें, स्टेल तार पर्दे हांगें, इलेक्ट्रिक उपकरण संस्थापित करें, शैफ्ट केबल और अनुसरण केबलों को संस्थाजब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है, तो आपको एलिवेटर ड्राइवर के आदेशों का अनुसरण करना चाहिए. यदि कोई ड्राइवर नहीं है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Mochengइंडोर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मविकृत प्रभाव बना सकते हैं

Mochengइंडोर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मविकृत प्रभाव बना सकते हैं

तो उच्च उच्च ऊंचाई कार्यों के लिए प्लेटफ़ॉर्म वाहन का सही उपयोग मशीन के जीवन का प्रगति कर सकता है, ज...

आयरलैंडबोर्डिंग ब्रिज किस्म बोर्डिंग ब्रिजसभी लाभ समाप्त हो गए हैं, कीमत थोड़ी बढ़ गई है

आयरलैंडबोर्डिंग ब्रिज किस्म बोर्डिंग ब्रिजसभी लाभ समाप्त हो गए हैं, कीमत थोड़ी बढ़ गई है

प्रथम, हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्जों को स्थिर बोर्डिंग पुल्जों और मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों में विभाजन...

लुशंजेकोरोसिव पाइपलाइन पंपयह बहुत से उत्पादकों के द्वारा प्यार है

लुशंजेकोरोसिव पाइपलाइन पंपयह बहुत से उत्पादकों के द्वारा प्यार है

   जब उपकरण उपयोग में होता है तो इस स्थिति से कैसे बचाना है.उच्च तापमान, उच्च दबाव और कम तापमान के स...

नोवी ट्रावनिकNameघटक और मुख्य तकनीकी पैरामीटर

नोवी ट्रावनिकNameघटक और मुख्य तकनीकी पैरामीटर

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose,नो...

शुचुकिनसेंट्रीफ़िगाल स्लरी पंपक्या कार्यान्वयन मानक हैं

शुचुकिनसेंट्रीफ़िगाल स्लरी पंपक्या कार्यान्वयन मानक हैं

   औजार तयार करें: मेट्रिक बाक्स / खुला अंत क्रांच का सेट, प्रेलर (सामान्य त्रिकोण प्यूलर के रूप मे...

शरब्रूक6 के- वी रूपांतरकमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

शरब्रूक6 के- वी रूपांतरकमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

शरब्रूकरूपांतरक कैसे विद्युति भेजेगा,शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचयThe power tr...

评论列表

258HP138990173
2024-02-29 07:58:19

लोरीएंटघर एलिवेटर मुझे एक कीमत बताओ, क्या पैरामीटर के लिए एक विस्तृत कीमत है?

938HP166090698
2024-02-29 09:09:50

बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, लोरीएंटघर एलिवेटर वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

535HP136858825
2024-02-29 08:19:01

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं एक बार की खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

717HP127443542
2024-02-29 09:35:03

लोरीएंटघर एलिवेटर अगली बार मुझे छूट दें, मैं आपको ढेर सारे पैसे की कामना करता हूँ

570HP155642700
2024-02-29 07:53:12

मैं एक आपूर्तिकर्ता को बदलना चाहता हूं और आपको इंटरनेट पर देखना चाहता हूं, क्या मैं एक विस्तृत स्पष्टीकरण दे सकता हूं लोरीएंटघर एलिवेटर

709HP180518493
2024-02-29 08:01:02

अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, लोरीएंटघर एलिवेटर पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。