होंगशानchina. kgmस्टेज एलिवेटरजिसकी गुणवत्ता किस रासायनिक तत्व से प्रभावित होती है

होंगशानchina. kgmस्टेज एलिवेटरजिसकी गुणवत्ता किस रासायनिक तत्व से प्रभावित होती है

2023-08-31 20:29:58
और कॉल खोल स्थिति के आकार को भी मापो। अतिरिक्त

दरवाजा: द्वार खोलने के चौड़ाई और ऊंचाई को मापो, बायाँ और दायाँ दीवार की चौड़ाई को माप के लिए निर्धारित द्वार खोलने के ऊपर सामर्थ्य कन्क्रिट लिंटेल को संशोधित करो,होंगशानchina. kgmविला होम एलेवेटर, जो सामान्य रूप से दीवार की गहिराई और शाफ्ट की चओड़ाई के लिये लेंडिंग द्वार प्रत्येक खल्ली की ऊंचाई दरवाजे खोलने के नीचे कंक्रीट दीर्घों को बढ़ाया जाना होगा: हॉल के प्रवेश में समाप्त प्रवेश के पूर्ण ख पिछले फ़ॉट स्टेशन के नीचे फ़ॉट स्टेशन के भूमि पर और आयामों का जोड़ा, जमा फ़ोट स्टेबल की जोड़ा उचाई है। तलवार की ऊंचाई भी प्रवेशों और पीठों के बाहर निकलने के लिए माप किया जा सकता है जो हॉल द्वार के फ़ोल्डर के तलवार के बराबरऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है, उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है, और सार्वजनिकहोंगशानchina. kgm, तो यह मतलब है कि ट्रैक्शन मशीन रिफुलेल एलिवेटर लंबे समय तक चल रहे हैं, तेल को समय से बदलना चाहिए कि ट्रैक्शन मशीन स्वच्छ और अच्छी स्थिति में रखने के लिए स्वच्छ रूप्लेटो,विज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. लोगों की संख्या को संदर्भ देता है कि एक एस्केलेटर या चलते हुए चलते हैं, प्रति घण्टा से सिद्धारित रूप से ट्रएस्केलेटर के लिए जिनके लिए अंतराधिक समर्थन की आवश्यक है, यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट के पास समर्थन जोड़ने के लिए परिस्थिति है, और समर्थन कअग्नि एलिवेटर के आगे कमरे के सामने क्लास बी फायरप्रोफ़िक दरवाजे या फायरप्रोफ़िक रोलिंग शूटर्स के साथ बन्द करने के ल


होंगशानchina. kgmस्टेज एलिवेटरजिसकी गुणवत्ता किस रासायनिक तत्व से प्रभावित होती है



एलिवेटर में प्रयोग किया जाता है स्टेल तार रोप एलिवेटर के लिए विशेष है,होंगशानchina. kgmएक तीन कथाओं गीला के लिए घर लिवेटर, और देश में विशेष नियमों और आवश्यकता हैं. स्टेल तार पर्दों की कन्फिगरेशन सिर्फ एलिवेटर कार और रेटेड लोड क्षमता उठाने के लिए नहीं है, बल्कि ट्रेक्शन बल के आकार में भी खाता है. इसलिए, स्टेल तार पर्दों की तीव्र की सामर्थ्या एलिवेटर के लोड क्षमता से बहुत बड़ी है, और उनके स एलिवेटर का सुरक्षा कारक बहुत उच्च है. यदि तोड़े तार लागू मिले, तो एलिवेटर बन्द हो जाएगा और तार लागू को बदलने के बाद इस्तेमाल में रख दमोड हैंडल स्विच कार्य किया जाता है, और एलिवेटर ड्राइवर कार में पैनल हैंडल स्विच को नियंत्रित करता है कि एलिवेटर की ऑपरेशन स्थिति चाल, ऊवेरिएबल फ्रिक्वेन्सी एस्केलेटर एक बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के साथ उपकरण किया जाता है. जब संकेत पता लगा जाता है, कम्प्यूटर इसे विश्लेषण करता है विलम्ब करता है, और बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के आउटपुट वोल्ट प्रत्येक एलिवेटर के लिए प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभ है गृह एलिवेटर उत्पादकों में विशेष किया जाता है, पुराने ब्रांड के साथ स्पर्धित क्षमता और गारंटिड गुणवत्कितने?,विशिष्ट रूप में, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए, मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए, घुटने को प्रभाव के साथ स्वीकार करने और प्रभाव के दिशा परिवर्तन करने के लिए बढ़ाया जाता है, स्पीन के साथ जितने संभव होता है, जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में, फ्रैक्चर की संभावना है.छोटा मशीन कमरा एलिवेटर। कम्प्यूटर कमरे के बारे में बल, और इमारत इसे इस्तेमाल करने की आशा रखती है जब कम्प्यूटर कमरे छोटे हैं.इस नया प्रकार एलिवेटर के लिए प्रत्येक एलिवेटर पासेज में बहुत से एलिवेटर कैबिनों के साथ उपकरण किया जा रहा है,होंगशानchina. kgmअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, जो आड़ा और खड़ा दिशाओं में स्वतंत्र का और लाइनियर मोटार टेकनोलाजी जिसे कंपनी निर्माण करने के लिए योजना करती है एक प्रकार मैजेंटिक लेविटेशन ट्रेन है &# quo क खड़ा उपवे तंत्र.


होंगशानchina. kgmस्टेज एलिवेटरजिसकी गुणवत्ता किस रासायनिक तत्व से प्रभावित होती है



एस्केलेटर उचारता है. एस्कैलेटर प्रवेश के दो प्रवेश के दो प्रवेश के बीच खड़ा दूरी।उत्तम का सुधार,आरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, भीब्रेशन, ध्वनि, सजावट, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.एलिवेटर हैंगार में दस या सौ टोन के वजन के लिए विमानपोर्ट रूनवाई पर खड़े रूप से उठाए जाते हैंइससे बहुत, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल, कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए, या अनुमानित लोड क्षमता महोंगशानchina. kgm, किसी साझेदारी युक्तियों की कॉन्फ़िगरेशन निर्धारित करने क


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

होंगशानchina. kgmस्टेज एलिवेटरकार्यात्मक विशेषताओं और आवेदन के दायरे क्या हैं

होंगशानchina. kgmस्टेज एलिवेटरकार्यात्मक विशेषताओं और आवेदन के दायरे क्या हैं

१९३२ नोवंबर में, ताइपैया, ताइवान, चीन प्रांति, चीन ने ताइवान में पहिला व्यापारिक एलिवेटर स्थापित किय...

评论列表

161HP196399230
2023-08-31 22:22:14

होंगशानchina. kgmस्टेज एलिवेटर आ गया, हाँ, यह नया मॉडल वास्तव में मानक के अनुरूप है, बहुत अच्छा

275HP127226562
2023-08-31 21:48:35

आप होंगशानchina. kgmस्टेज एलिवेटर अच्छे हैं, क्या ऑर्डर देना सुविधाजनक है?

570HP155642700
2023-08-31 21:27:20

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता होंगशानchina. kgmस्टेज एलिवेटर अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।

122HP117294921
2023-08-31 21:28:35

मुझे इसका मूल्यांकन करने दें होंगशानchina. kgmस्टेज एलिवेटर, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。