मैनहेमउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करेंसामग्री में क्या गुण होने चाहिए

मैनहेमउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करेंसामग्री में क्या गुण होने चाहिए

2024-02-16 00:36:06

कार छत सुरक्षा विंडो से दरवाज़ों को बल करने के लिए या स्वतः बचाने के लिए सिफारिस नहीं है. क्योंकि कार से चढ़ने के लिए बचाने के लिए बराबर नहीं है, अधिकतर प्रवासियों के लिए एलिवेटर शैफ्ट और एलिवेटर संरचना के साथ अज्ञात हैं, और अंधे स्वरकमुख्य पैरामिटर्स जिन्होंने कोन्वेयर क्षमता निर्धारित करते हैं, स्केलेटर्स हैं: मात्रा, चरणों की स्पष्ट चओड़ाई, ग्राहक कोण, एलिवेटर: रेट किमैनहेम,मैनहेमविला होम एलेवेटर,एलिवेटर अचानक दरवाजा खोल देता है और स्तर के बाद नहीं चलेता, लेकिन कुछ मिनिटों के बाद स्वचालित रूप से आपरेशन पुनरारंभ करता है: एलिवेटर (एस्केलेटर) बहुत लांबे के लिए चल रहा है, क्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?एचुका,यदि पुत्र में बिल्डिंग प्रतिस्थापित बनाने के लिए हैं, तो वे सच्चे नापित होना चाहिए, और उपकरण या सामान्य इंजिनियरियन के लिए एक रेक्टसामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे जिसे एक चढ़ाई कहती है.व्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ, सुधार डाटा निर्देशित, स्पष्ट हैंडलिखन, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.


मैनहेमउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करेंसामग्री में क्या गुण होने चाहिए



यदि एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक पावर आउटजेज या पावर प्रदान लाइन मेलफंक्शन है, एलिवेटर किसी भीति के बिना कोई धोका क्योंकि एलिवेटर स्वयं इलेक्ट्रिक और मेकिनिकल सुरक्षा युक्तियों से उत्पन्न होता है, जब एक पावर बाहर होता है, एलिवेटर के ब्रेक स्वयं स्वयं और अगर एक प्लान्ड पावर आउटेज है, पावर प्रदान विभाग आगे सूचना देता है, और एलिवेटर आगे चल रहा है रोक सकता है. एलिवेटर की शक्ति बाहर होने के बाद, कार के नीचे एक सुरक्षा क्लैम्प है, जो मार्गदर्शक रेल को जोड़ेगा और गाडी को मार्गदर्शक रेल के ऊपर सुधार द कुछ एलिवेटर कैबिनेट्स के अंदर अत्याचारी पावर उपलब्ध हैं. जब अचानक पावर बाहर होता है, तब अत्याचारी पावर उपलब्ध में कार को खल्ली पर ट्रांसपोर्ट करने के लिव्यवसायिक प्रयोग, अनुकूल नहीं करो!एलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.कितना,मैनहेमअर्ध विद्युतीय उच्च उंचाई पुनरावृत्ति,मैनहेमघराने गावों के लिए छोटे एलिवेटर का नया प्रकार,अग्नि एलिवेटर के आगे कमरे के सामने क्लास बी फायरप्रोफ़िक दरवाजे या फायरप्रोफ़िक रोलिंग शूटर्स के साथ बन्द करने के लगति सीमित करने वाला टेन्सिशन युक्ति और स्टील बेल्ट टेन्सिशन युक्ति से सुरक्षित स्विच से उपकरण किया जाए.बहुत से एलिवेटर शैफ्ट कनेक्ट किया जा सकता है और एक - # मैं बीम निश्चित उचाइ के बीच एक निश्चित ऊंचाई पर स्थिर किया जा सकता है, जिसके साथ र पीट को एक अकेलेशन नेट के साथ सामान्य होना चाहिए जो भूमि स्तर के ऊपर मीमी है.


मैनहेमउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करेंसामग्री में क्या गुण होने चाहिए



एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)संस्थापित प्रबंधन,निम्न स्थितियों में शाफ्ट माप आवश्यक है: उपयोक्ता एलिवेटर शैफ्ट के लिए निर्माण कागज देने में अक्षम है; उपयोक्ता द्वारा दिया गया शैफ्ट कागज अपूर्ण है या कागज में डाटा अपूर्ण है; साइट पर निर्माण आकार उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया गया या पुष्टित किया गया कागज के आकार से मिल नहज्यादा—& mdash; Feeling &# quo; स्लाइड और क्वो स्लाइड &# quo;, जब एलिवेटर ले जाते हैं तो यात्रा के लिए भावना की इल्यूज़र के कारण होगी; स्लाइड &# क्वो ldquo; स्लाइड &# quo;, वास्तव में, जब एलिवेटर मैलफंक्शन्स और खड़े होते हैं, फ़ोर्ड प्रदर्शन अचानक बदल जाता है &# quo से; “ बनाओ “,& rdquo; प्रवासियों को गलत मानते हैं कि एलिवेटर दो जल सीधे उतरता है। वास्तव में, जब एलिवेटर मैलफंक्शन्स, यदि यह त्वरित या डेस्लेरेशन की प्रक्रिया से प्रारंभ करने के प्रक्रिया में हो जाता है, तथा वास्तविक स्थिति और खल्ली के डिजिट इसे प्रवासियों को गलत मानने के लिए विश्वास है कि एलिवेटर अचानक बहुत जल गिरा हुआ है. प्रोफेशनल घर एलिवेटर गृह एलिवेटर उत्पादक, और छोटे घर एलिवेटर के लिए कठिन परीक्षा, गुणवत्ता सुरक्षा और प्रएलिवेटर उद्योग में संख्या काम करो, उद्योगिक जानकारी संग्रह, आयोजन, प्रकाशित करो, सांख्या डाटा पर अनुशोधन और विश्लेषण करो, उद्योगिक संस्था कमैनहेमड्राइव विधि &# & mdash; कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों और स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीनों के उपयोग हैं कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों से तुलना किया गया है: स क्योंकि स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीन सीधे चलाया जाता है, किन्तु कीरा जीयर या कीर्म ड्राइव के बिना और स्टेटर कोल के बिना जो एसिंक्रोन मोट्रों के लिए आवश्यक स्थान की महत्वपूर्ण मात्रा के लिए आवश्यक स्थान है, तो सुधारित मापक जैसे स्टील दीमों को जोड़ना चाहिए, या डिजाइनर को क्रेक्ट एक्सटेंशन और मजबूत करने रेखाचित्र प्राधान्य


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

हवलिकुव ब्रोडसूखी प्रकार रूपांतरक की तापमान सुरक्षाउद्योग विशिष्ट उपयोग

हवलिकुव ब्रोडसूखी प्रकार रूपांतरक की तापमान सुरक्षाउद्योग विशिष्ट उपयोग

रूपांतरित करनेवाले के अनुरक्षित रूपांतरित करनेवाले के कारण और प्रत्येक उच्च वोल्टेज प्रदर्शक के द्वा...

अंगुआCity name (optional, probably does not need a translation)टेलिस्कोपिक बोर्डिंग ब्रिजउत्पाद प्रदर्शन विशेषताओं

अंगुआCity name (optional, probably does not need a translation)टेलिस्कोपिक बोर्डिंग ब्रिजउत्पाद प्रदर्शन विशेषताओं

वस्तुओं को लोडिंग और अनलोडिंग जल्दी पूरा हो सकता है. यह सिवास्तविक आवश्यकता के अनुसार चुने और खरीद...

कारमेन सिटीरेस्टेंस्टेंट स्लरी पंप पहनामशीन सीधा कैसे जाँच करना है

कारमेन सिटीरेस्टेंस्टेंट स्लरी पंप पहनामशीन सीधा कैसे जाँच करना है

तो आप संयोजन के लिए फेटवेल को ठीक रूप से निकाल सकते हैं. अन्यथा प्रयोग के दौरान पंप को दबाने के प्र...

फ्रांसहाइड्राउलिक सीधा ऊपर उठाने वाला प्लेटफर्मउत्पादन और जीवन का महत्व

फ्रांसहाइड्राउलिक सीधा ऊपर उठाने वाला प्लेटफर्मउत्पादन और जीवन का महत्व

आज, इलेक्ट्रिक्ट्री एलिफेटर केवल फैक्टरी या निर्माण साइटों में उपयोग नहीं है, क्योंकि बहुत से उत्पाद...

न्यूयॉर्क शहर33kV पावर रूपांतरकआप की 11 विशेषताओं के बारे में कितना जानते हैं?

न्यूयॉर्क शहर33kV पावर रूपांतरकआप की 11 विशेषताओं के बारे में कितना जानते हैं?

घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा...

ट्रियरस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजआवेदन के क्षेत्र का विस्तार जारी है

ट्रियरस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजआवेदन के क्षेत्र का विस्तार जारी है

जब शैफ्ट का प्रयोग करते हैं, कार्यबेंच का सत्तर स्थिर और स्थिर रखें, और स्थिर संख्या वाहन के लिए स्थ...

评论列表

881HP198728332
2024-02-16 08:18:02

यह खरीदना दुर्लभ है मैनहेमउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें, मैंने इतना अच्छा स्टोर देखा। कीमत बहुत अनुकूल है, सेवा भी बहुत अच्छी है, और चीजें अच्छी हैं। मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। इस बार मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं।

535HP136858825
2024-02-16 08:22:12

अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, मैनहेमउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

570HP155642700
2024-02-16 08:09:40

पैसे के लिए मूल्य की भावना, सेवा रवैया बहुत अच्छा है, मैनहेमउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें कारीगरी बहुत अच्छी है, उधम मचाते कुछ भी नहीं, सभी पांच बिंदु

256HP158312377
2024-02-16 08:03:14

ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद मैनहेमउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

122HP117294921
2024-02-16 09:18:34

आपके साथ व्यापार करना बहुत सुविधाजनक है। जिम्मेदार, गंभीर, मैनहेमउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें भी अच्छा है, मैं आपको एक अच्छी टिप्पणी देता हूं। अगले सहयोग की प्रतीक्षा में, मैं रिजिन डोजिन की कामना करता हूं!

709HP180518493
2024-02-16 07:45:17

पहली बार मुझे वह मिला जो मैं चाहता था मैनहेमउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें, मैं एक अच्छे मूड में था! बॉस, चलो, मैं अच्छे उत्पाद बनाना जारी रखने की आशा करता हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。