सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरकसुंदरता के लिए किन उपायों का प्रयोग किया जाता है

सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरकसुंदरता के लिए किन उपायों का प्रयोग किया जाता है

2022-05-20 00:25:24

Oil leakage at looper flangeपावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्यासैन पाब्लो,पावर-अफ शुद्ध करने और परीक्षा का सायकल समय आसपास पर्यावरण के अनुसार निर्धारित होगा और लोड के परिस्थितियों के अनुसार सामान्यइलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता हैखासाब,The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचना


सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरकसुंदरता के लिए किन उपायों का प्रयोग किया जाता है



जब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण,सैन पाब्लोबाक्स रूपांतरक रिसाइकलर, भाग, इनसोलेशन इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारिरूपांतरक का पावर सहेजना विश्लेषणनमूना प्रयोग के लिए .किलोग या किलोग के आवाज़ के साथ एक रंगीय ग्लास बाटल है जिसके लिए .किलोग या किलोग की विस्तार मुंह की ग्लास प्लगइन है. - बाटल को विश्लेषण और प्रयोग के लिए एक समय में जमा युक्ति प्रबंधन,फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।तेल का प्रक्रियास्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्रकितना,(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है,सैन पाब्लो250kVA परिवर्तन बक्सा किसी है,सैन पाब्लोरूपांतरक मॉडल की पूरी सूची, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित होसूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.सैन पाब्लो,केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए, और केबल ब्रिजतापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोकाOil leakage at looper flange

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरकखराब होने के कई कारणों का विश्लेषण

सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरकखराब होने के कई कारणों का विश्लेषण

स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बं...

评论列表

717HP127443542
2022-05-20 08:57:50

सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरक इसे शीर्ष पायदान कहा जा सकता है, और विवरण एकदम सही हैं।

570HP155642700
2022-05-20 09:02:23

सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरक सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरक सस्ता हो सकता है?

256HP158312377
2022-05-20 07:57:03

सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरक सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरक सस्ता हो सकता है?

409HP184720764
2022-05-20 08:22:25

सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरक इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

122HP117294921
2022-05-20 07:49:27

ईमानदारी से धन्यवाद, मुझे सपना खरीदने दो सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरक, बहुत बहुत धन्यवाद!

632HP195506591
2022-05-20 09:21:38

विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरक, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा इस तरह के विक्रेता पहले से ही ऑनलाइन हैं शायद ही कभी। मैंने बहुत से विक्रेताओं से पूछा है, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते, विक्रेता एमएम ने किया है। और कीमत कम है। मैं वास्तव में खुश हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。