नारंजोइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडलचुनने के दस कारण

नारंजोइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडलचुनने के दस कारण

2022-06-10 06:09:11

ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.पावर परिवर्तन कारखानानारंजो,. तेल नमूना परीक्षण & mdash & mdash; कार्यान्वयन पैरामीटर जैसे कंप्रेशन रिस्टेंस और रिसाइट हर तीन साल के लिए कार्यान्वयन होगा. रूपांतरित के लंबारिक ओवरलोड या ओवायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।लॉस डोस कैमिनो,जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:What is the wavelength of oil immersed transformer?


नारंजोइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडलचुनने के दस कारण



समाज का तेज विकास विकास और कम्प्यूटर के सदैव विकास विकास प्रक्रिया के सारे प्रक्रिया में डाटा का गणना लंबे परिणाम हुआ है. केवल गणना एन्टिटी मॉडल और पद्धतियों का प्रभावी चयन है, लेकिन तेल की हवा और अन्य संरचना भी प्रभावित रूपांतरित कर सकता है और एक निश्चित स्कोपपावर परिवर्तन उत्पादकों की परीक्षा की प्रक्रिया(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है,नारंजो80 बक्सा प्रकार रूपांतरक, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.गुणस्तर,The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है, जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के बहुत सिफारिस करें,नारंजोड्री प्रकार रूपांतरक फंक्शन,स्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है,नारंजोस्कीबी11 का एकाइ क्रम स्वच्छ प्रकार ट्रांसफर, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्रपावर रूपांतरित करने वाले पालन सामग्रीजब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया नारंजो,पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्यास्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए, बंद करना चाहिए उच्च-वोल्टेज गिरेस्टर द्वारा रखा जाएगएकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने क

Related articles

हेयंटल्सतेल का प्रकार्यकी विशेषताएं और गुणवत्ता आवश्यकताएं क्या हैं

हेयंटल्सतेल का प्रकार्यकी विशेषताएं और गुणवत्ता आवश्यकताएं क्या हैं

नमूना बनाने के बाद, साफ कागज या कपड़े के साथ लेमिनेट ग्लास स्टोपर को स्थिर रूप से बान्ड करो कि बोटल...

शिकागोमोबाइल लाइफिंग हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजविशेषज्ञता की सड़क

शिकागोमोबाइल लाइफिंग हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजविशेषज्ञता की सड़क

को डिजाइन; quot; काम quot; स्टील फ्रेम का स्केफोल्डिंग यूनिफोर्म हो सकता है (j) ū nú n) दबाव...

Bellevilleखड़ा केंद्रीय स्लरी पंपके विशेषता और फंक्शन्स

Bellevilleखड़ा केंद्रीय स्लरी पंपके विशेषता और फंक्शन्स

कुछ सामान्य साफ मीडिया के पास होते हैं, और उनके इम्पेलर सामान्य राज्य में बन्द हैं। हालाँकि सेवेज पं...

Tullamoreमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारभंडारण और परिवहन का सिद्धांत

Tullamoreमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारभंडारण और परिवहन का सिद्धांत

सामान्य &quo; स्ट्रीमलाइन” सेवा जीवन और सुरक्षित जीवन को बहुत विस्तारित करने के लिए सामान्य पा...

स्टेनरNon clogged pipeline sewage pumpकैसे उपयोगिता की सुधारित करना है

स्टेनरNon clogged pipeline sewage pumpकैसे उपयोगिता की सुधारित करना है

   तीन स्तरों को आधे में स्वयं एडेसिव बुटाइल टेप के साथ फोला दो और कोर के बाहर की ओर तेज से विस्तार...

कामागुएक्लॉगिंग सेवेज पंपसंरचना विश्लेषण

कामागुएक्लॉगिंग सेवेज पंपसंरचना विश्लेषण

प्रयोग के दौरान    जाँचें कि यह बदलने की जरूरत है.कार्य करने और सबमिलित करने के लिए आसानकामागुए,   व...

评论列表

717HP127443542
2022-06-10 07:05:10

नारंजोइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडल गुणवत्ता बहुत अच्छी है, मैंने इसे दूसरी बार खरीदा है, माल अच्छा है, बॉस बहुत अच्छा है

256HP158312377
2022-06-10 07:57:03

नारंजोइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडल गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

409HP184720764
2022-06-10 07:21:49

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: नारंजोइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडल कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

709HP180518493
2022-06-10 07:25:20

पहली ऑनलाइन खरीद नारंजोइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडल. मैं अपने व्यक्तिगत अनुभव का उपयोग सभी को यह बताने के लिए करता हूं कि आपकी सेवा का रवैया बहुत अच्छा है। माल की गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है। मैं तुम्हें पसंद करता हूं!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。