कोमलपाहवा पावर बक्सा रूपांतरकनई तकनीकों, नए उत्पादों और नई सेवाओं को आगे बढ़ाएं

कोमलपाहवा पावर बक्सा रूपांतरकनई तकनीकों, नए उत्पादों और नई सेवाओं को आगे बढ़ाएं

2022-10-25 02:10:32

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।कोमलपा,शक्ति परिवर्तन कोर असफल का कारण क्या है?गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीकासारनखोला,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.Different diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;


कोमलपाहवा पावर बक्सा रूपांतरकनई तकनीकों, नए उत्पादों और नई सेवाओं को आगे बढ़ाएं



जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शारूपांतरित फेडेरेशन चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था के संस्था के सामान्य प्राप्त करनेवाले व्यक्तियों के सामान्य प्रशंसा दिखाते हैं कि भविष्य में चीन में रूपांतरितों के विकास की सुरक्षा, आग सु The second is the development trend towards environmental protection, energy conservation and miniaturization. The former key is applied to the long-distance substation project route, and the latter key is applied to the substation project route in big cities.वास्तव में, भूमि तार सिर्फ पृष्ठभूमि सुरक्षा के प्रकार नहीं है. निम्न विवरण में वर्णन करता है कि भूमि तार पृष्ठभूमि सिस्टम का सामान्य नाम है. भूमि तार सुरक्षित पृष्ठभूमि अवयव में विभाजन किया ज सुरक्षित पृष्ठभूमि इसे लूप के लिए इस्तेमाल करने के लिए है कि फंक्शन द्वारा निर्दिष्ट किया गया पृष्ठभूमि मार्केटिंग विभाग,जब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है, तो यह एक पावर परिवर्तनकर्ता में हो सकता है जैसा ग्लास टेस्टसोलेनोइड इंसुलेशन घटानाबहुत से समस्या भी हैं कि सूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले प्रक्रिया के प्रक्रिया में ध्यान देने के लिए ध्यान देने के लिए। सूखी प्रकार परिवर्तन करन चलो मास्टर और विस्तृत विवरण के साथ सूखी प्रकार परिवर्तित करनेवाले उत्पादक के छोटे संपादक के साथ सम्बन्ध करें


कोमलपाहवा पावर बक्सा रूपांतरकनई तकनीकों, नए उत्पादों और नई सेवाओं को आगे बढ़ाएं



सामान्य धातु कंपोजिट विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, खाली प्रक्रिया, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process, wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, vacuum pump oil immersion, general installation process,स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.औसत विधि और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।रूपांतरक नोस स्निफिंग पद्धतिThe heat discharge pipe of heat pipe radiator is generally made of slotted seamless steel pipe after flattening by stamping die. When the heat discharge pipe is bent and welded by electric welding, oil leakage is often caused. This is due to the supporting force on the surface of the pipe and the working pressure on the inner cavity when stamping the heat discharge pipe.कोमलपा,Note: in the whole process of safety patrol inspection, terminal block and other accessories; रूपांतरित करने के कार्य के दौरान ध्वनि सामान्य मौजूदा ध्वनि है. यदि ध्वनि असामान्य,कोमलपारूपांतरक स्थिति ग्रिड, महत्वपूर्ण विस्तारित है, या स्थानीय ध्वनि है, कारण तुरंत मिला जाएगा और कुछ प्रभावित मइसलिए,कोमलपातेल की संरचना प्रक्रिया,कोमलपातेल निर्धारित रूपांतरक तार्मोमिटर, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सैलवैलोन डी हिचकीसबमेरिबल पंप सेवेज पंप कर सकता हैसंस्थापित विकास

सैलवैलोन डी हिचकीसबमेरिबल पंप सेवेज पंप कर सकता हैसंस्थापित विकास

हमें भी निर्देशों का संदर्भ करना चाहिए जब विपत्ति होती है।   पाइपलाइन डाइमेटर का चयन: सेलसैलवैलोन...

नेनसाडा35kV सूखी प्रकार रूपांतरक का मॉडलअच्छा दैनिक कार्य कैसे बनाए रखें

नेनसाडा35kV सूखी प्रकार रूपांतरक का मॉडलअच्छा दैनिक कार्य कैसे बनाए रखें

कोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा, और पावर...

अल्बानियारिकार्टर तथा रूपांतरकउपकरण के लिए आवश्यकताएँ

अल्बानियारिकार्टर तथा रूपांतरकउपकरण के लिए आवश्यकताएँ

अल्बानियातेल का सुरक्षित रूपांतरक, गहिरी स्टेल प्लेट विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्र...

मुक्त पोर्टपावर रूपांतरक संस्थापित करने के लिए क्या गुणवत्ता आवश्यक हैप्रसंस्करण

मुक्त पोर्टपावर रूपांतरक संस्थापित करने के लिए क्या गुणवत्ता आवश्यक हैप्रसंस्करण

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृतपृष्ठभूमि युक्ति शीट के विब्रेशन घटाने के लिए पृष्ठभूमि युक्ति...

स्टोलिनतेल अनपूर्ण रूपांतरक 1250बरसात के मौसम में नमी प्रूफ रखरखाव का अच्छा काम करें

स्टोलिनतेल अनपूर्ण रूपांतरक 1250बरसात के मौसम में नमी प्रूफ रखरखाव का अच्छा काम करें

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रका...

Jolietteइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकसही खरीद विधि का परिचय

Jolietteइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकसही खरीद विधि का परिचय

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जात...

评论列表

570HP155642700
2022-10-25 11:08:59

मुझे लगता है कि यह अच्छा है। जब मैंने इसे खरीदा, तो मैंने टिप्पणियों में टिप्पणियों को देखा और मैंने इसे खरीदा। जब मैंने शिपमेंट देखा, तो मैं बहुत उत्साहित था। कोमलपाहवा पावर बक्सा रूपांतरक आने के बाद, मैं इसे प्रत्याशा के साथ आज़माने के लिए उत्साहित था, और परिणाम बहुत अच्छा था! और ग्राहक सेवा महिला भी बहुत अच्छी और विनम्र है। ग्राहक सेवा महिला ने भी सेकंड में मेरे सवालों का जवाब दिया, हाहा, मैं अगली बार पुनर्खरीद करूंगी।

409HP184720764
2022-10-25 10:40:37

मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूँ, यह पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, कोमलपाहवा पावर बक्सा रूपांतरक बॉस की तरह बहुत अच्छा है।

122HP117294921
2022-10-25 10:37:35

हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, कोमलपाहवा पावर बक्सा रूपांतरक मूल रूप से संतुष्ट।

709HP180518493
2022-10-25 10:56:24

एक अच्छा विक्रेता, यहां तक ​​कि एक नौसिखिया, बहुत से कोमलपाहवा पावर बक्सा रूपांतरक समझ में नहीं आता है। सौभाग्य से, विक्रेता के पास कंप्यूटर के दूसरे छोर पर रोगी मार्गदर्शन है, और मुझे उपलब्धि की भावना है, और अंत में समस्या का पता लगा लिया जो मुझे समझ में नहीं आया।^- ^भविष्य में और जानें!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。