विलियमस्टेडपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादकशिपमेंट में थोड़ा सा समायोजन है

विलियमस्टेडपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादकशिपमेंट में थोड़ा सा समायोजन है

2023-01-24 00:45:53

जब पावर रूपांतरित करनेवाला पूरा लोड में कार्य करता है, तो यह एक बड़ा प्रतिक्रिया लोड की जरूरत है. इस प्रतिक्रिया लोड पावर प्रदान और वितरण सिस्टम द्वारा प्रदान किया जाएगा. यदि रूपांतरित आवाज बहुत बड़ा है, लेकिन पूरा लोड या लोड के लिए रूपांतरित करनेवाला कार्य किया जाएगा, पूरा लोडजब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?विलियमस्टेड,इस प्रकार का निश्चित कारण है कि बदलनेवाला & ldquo; Dalar trolley & rdquo; When, we must replace the large capacity transformer with the small capacity transformer with high utilization rate, एक निश्चित लोड के लिए, छोटी क्षमता की सक्रिय शक्ति का कमाना बढ़ता है जो बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला है, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।Vucitrn,पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता हैपावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा,विलियमस्टेडरिकार्टर तथा रूपांतरक, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?


विलियमस्टेडपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादकशिपमेंट में थोड़ा सा समायोजन है



यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.ओवरवोल्टेज नष्ट करने के लिए बेहतर होने के लिए, ओवरवोल्टेज मेंटेन्स उच्च-वोल्टेज एरेस्टर के समूह (जैसे ycs सक्रिय जिंक ऑक्साइड उच्च-वोल्टेज हाथ हेरेस्टर) कमुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद,विलियमस्टेड1000 केवा रूपांतरित करनेवाले का क्या मूल्य है, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.आसेट्स,सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधान(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर सयह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, इसलिए तेल के ल


विलियमस्टेडपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादकशिपमेंट में थोड़ा सा समायोजन है



The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.संस्थापन कार्य,विलियमस्टेडइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर क्या हैं,वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं हैउर्जा सहेजना रूपांतरित करनेवालों के प्रयोग के लिए, आर्थिक मंत्री, उर्जा और जानकारी तकनीकी मंत्री, राष्ट्रीय विकास और रूपांतरित कमिश्र के साथ विस्तृत रूपांतरित करनेवालों के लिए उर्जा सहेजना उत्पादन करनेवपावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता हैविलियमस्टेड,पावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के साकुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

विलियमस्टेडपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादकविरोधी जंग रखरखाव कोटिंग विरोधी जंग तेल

विलियमस्टेडपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादकविरोधी जंग रखरखाव कोटिंग विरोधी जंग तेल

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?Different diversion methods,विलियमस्टेडबाक्स प्...

评论列表

466HP159575805
2023-01-24 09:26:34

सामान वास्तव में अच्छा है, लेकिन विलियमस्टेडपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादक कीमत थोड़ी अधिक महंगी है, लेकिन यह अभी भी पैसे के लायक है। यह पहली बार है जब मैं आपके शॉपिंग गाइड के लिए धन्यवाद खरीदने आया हूं।

717HP127443542
2023-01-24 08:24:04

बहुत दिनों तक आपकी विलियमस्टेडपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादक तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

570HP155642700
2023-01-24 09:22:24

मुझे लगता है कि यह अच्छा है। जब मैंने इसे खरीदा, तो मैंने टिप्पणियों में टिप्पणियों को देखा और मैंने इसे खरीदा। जब मैंने शिपमेंट देखा, तो मैं बहुत उत्साहित था। विलियमस्टेडपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादक आने के बाद, मैं इसे प्रत्याशा के साथ आज़माने के लिए उत्साहित था, और परिणाम बहुत अच्छा था! और ग्राहक सेवा महिला भी बहुत अच्छी और विनम्र है। ग्राहक सेवा महिला ने भी सेकंड में मेरे सवालों का जवाब दिया, हाहा, मैं अगली बार पुनर्खरीद करूंगी।

409HP184720764
2023-01-24 09:08:09

आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, विलियमस्टेडपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादक अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

122HP117294921
2023-01-24 08:32:12

विलियमस्टेडपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादक इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

709HP180518493
2023-01-24 09:21:28

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या विलियमस्टेडपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादक छूट दी जा सकती है?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。