गयमापावर रूपांतरक का प्रिन्सिप्लपरिरक्षण प्रभाव के लक्षण

गयमापावर रूपांतरक का प्रिन्सिप्लपरिरक्षण प्रभाव के लक्षण

2023-03-13 15:43:37

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).नमूना प्रयोग के लिए .किलोग या किलोग के आवाज़ के साथ एक रंगीय ग्लास बाटल है जिसके लिए .किलोग या किलोग की विस्तार मुंह की ग्लास प्लगइन है. - बाटल को विश्लेषण और प्रयोग के लिए एक समय में जमा गयमा,सबसे पहले, हालाँकि सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के पास बलवान स्वाधीन है, यह सामान्य रूप से खुला संरचना है या स्वाधीन के लिए बहुत संवेदनशील है, विशेष रूप से सू इसलिए, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला केवल जबकि हवा नम्रता % के नीचे होता है उच्च स्थिर प्राप्त कर सकता है स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाला भी गंभीर मौस्चर से रोकने के लिए लंबार्मिक बन्द करने को रोकेगा. जब पृष्ठभूमि रिस्टेंस मूल्य / V से कम है (ऑपरेटिंग वोल्टेज़), यह सूचना देता है कि रूपांतरित करनेवाला गंभीर है और परीक्षा कार्यसंरक्षण के दौरान अविश्वासित निष्क्रिया का निष्क्रिया से बचाना: जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले कोर को दुरुस्त करने के लिये विशेष ध्यान दिया जाएगा कि सोलोनोइड कोल की पामैंडविले,वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं हैवायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज इस अपमान को बेहतर समाधान करने के लिए, जितनज्यादा“ Yn, d”,गयमापावर रूपांतरक १३- ५०, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).


गयमापावर रूपांतरक का प्रिन्सिप्लपरिरक्षण प्रभाव के लक्षण



जब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है,गयमाक्या वितरण कमरे में एक रूपांतरक है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और उच्च वोल्टेज परिवर्तनकर्ता के बाजार का साझा मतेल स्थानीय रूपांतरक कंपनीतकनीकीय निर्माण और पावर असफल तक समाधान कउस समय केवल केवल चीन में कुछ कंपनीयों ने kV उच्च वोल्टेज परिवर्तनकर्ता उत्पन्न कर सकते हैं,स्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए, बंद करना चाहिए उच्च-वोल्टेज गिरेस्टर द्वारा रखा जाएगबहुत से समस्या भी हैं कि सूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले प्रक्रिया के प्रक्रिया में ध्यान देने के लिए ध्यान देने के लिए। सूखी प्रकार परिवर्तन करन चलो मास्टर और विस्तृत विवरण के साथ सूखी प्रकार परिवर्तित करनेवाले उत्पादक के छोटे संपादक के साथ सम्बन्ध करेंबोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका


गयमापावर रूपांतरक का प्रिन्सिप्लपरिरक्षण प्रभाव के लक्षण



गरीब मुहरिंग के कारण, सामान्य, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता हकितना,सामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण, एक निश्चित मानक मूल्य के AC मौजूदा (वर्तमान) को अन्य या कई प्रकार काम करने के वोल्टेज (वर्तमान) के स पिछले वर्ष के तीसरे चौथे के अनुसार AQSIQ द्वारा उत्पन्न किया गया है, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।शक्ति परिवर्तनकर्ता का टेप बदलनेवाला भी शक्तिशाली अपमान होगा. kV ऑफ लोड टैप परिवर्तन करनेवाला सामान्य रूप से भूमि से निर्माण कागज पाइप फैक्टरी के द्वारा निर्माण किया जातगयमा,गयमा10kV वितरण रूपांतरक के परिमिति,() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा, और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रेकार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा, पावर प्राप्त करने के बाद देरी समय मिननिर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Comitancilloतेल प्रकार रूपांतरक संरचनाअपूरणीय लाभ क्या हैं

Comitancilloतेल प्रकार रूपांतरक संरचनाअपूरणीय लाभ क्या हैं

तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूप...

सोयापंगोतेल के मुख्य पैरामीटर्स निष्क्रिय रूपांतरकनिर्माण की प्रगति में तेजी लाएं

सोयापंगोतेल के मुख्य पैरामीटर्स निष्क्रिय रूपांतरकनिर्माण की प्रगति में तेजी लाएं

इंसुलेशन और गरम हटाने के द्वारा अलग हैं. ड्री प्रकार रूपांतरित करनेवाले इपोक्सी रेसिन से सामान्य रूप...

पिताजीखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मस्पॉट ट्रेडिंग के प्रमुख बिंदु क्या हैं

पिताजीखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मस्पॉट ट्रेडिंग के प्रमुख बिंदु क्या हैं

लाइट कर्टेन सुरक्षा एक दरवाजा सुरक्षा सिस्टम है जो इन्फ्रारेड दीमों का उपयोग करता है इनक्रारेड दीमों...

हुग्वेवेनस्थानीय बोर्डिंग ब्रिजभूतल सुरक्षा तकनीक

इसे बन्द करने के लिए मैनुअल वैल्व को टिक करें.बोर्डिंग ब्रिज पहले से ही एक बहुत दृश्य संरचना फॉर्म म...

सैन जोसHow much is a dry-type 1250 transformerमजबूत संकलन क्षमता

सैन जोसHow much is a dry-type 1250 transformerमजबूत संकलन क्षमता

with good strength and stiffnessस्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखानाThe tail end of the high-voltage win...

लंगर गाहसरल बोर्डिंग ब्रिजजीवन में गर्म मुद्दे

लंगर गाहसरल बोर्डिंग ब्रिजजीवन में गर्म मुद्दे

ब्रिज डेक के विशेषताओं के अनुसार हैं: विद्युत कंट्रोल कार्य अत्यंत साधारण है, और ब्रिज डेक बटन को दब...

评论列表

466HP159575805
2023-03-13 17:42:44

गयमापावर रूपांतरक का प्रिन्सिप्ल बहुत संतुष्ट, अच्छी गुणवत्ता।

570HP155642700
2023-03-13 16:23:19

मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूँ, यह पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, गयमापावर रूपांतरक का प्रिन्सिप्ल बॉस की तरह बहुत अच्छा है।

256HP158312377
2023-03-13 17:06:29

हा हा। गयमापावर रूपांतरक का प्रिन्सिप्ल यह इतनी जल्दी है, यह बुरा नहीं है, अगली बार जब आप आएं, तो आप छूट के लिए पूछ सकते हैं ^_^

409HP184720764
2023-03-13 16:41:37

मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऑनलाइन खरीदारी इतनी दिलचस्प होगी। विक्रेता के मार्गदर्शन में, मैंने आखिरकार ऑनलाइन गयमापावर रूपांतरक का प्रिन्सिप्ल सीखा, धन्यवाद!

709HP180518493
2023-03-13 15:49:22

मेरे व्यक्तिगत अनुभव के बाद, इस स्टोर की प्रतिष्ठा काफी अच्छी है। गयमापावर रूपांतरक का प्रिन्सिप्ल गुणवत्ता हीरे की तरह अधिक है। बहुत - बहुत धन्यवाद!

632HP195506591
2023-03-13 16:40:19

यह खरीदना दुर्लभ है गयमापावर रूपांतरक का प्रिन्सिप्ल, मैंने इतना अच्छा स्टोर देखा। कीमत बहुत अनुकूल है, सेवा भी बहुत अच्छी है, और चीजें अच्छी हैं। मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। इस बार मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。