Heusdenतेल प्रतिरूपित रूपांतरक तापमानबाहरी व्यास मानक

Heusdenतेल प्रतिरूपित रूपांतरक तापमानबाहरी व्यास मानक

2023-09-04 08:30:02

परीक्षण के बाद, अलार्म सार्किट के साथ स्वचालित रेले के डाटा संकेत संपर्क को कनेक्ट करें,विदेशी देशों के साथ तुलना करने वाले सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले की गुणस्तर कैसी है?जब फैक्टरी छोड़ने के लिए पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।Heusden, उत्पादन और प्रक्रिया सुगन्ध नहीं है और मुद्रा छोड़ने के लिए गरीब है. तेल की सामान्य गलती तेल परिवर्तन करने के बाहैदराबाद,हवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं, जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित होपावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;


Heusdenतेल प्रतिरूपित रूपांतरक तापमानबाहरी व्यास मानक



क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.बहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रियापरीक्षण,सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता हैजब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है,Heusdenस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के प्राथमिक ऊर्जा क्रियाशीलता मॉडल, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के रजब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है तो यह एक पावर परिवर्तनकर्ता में हो सकता है जैसा ग्लास टेस्ट


Heusdenतेल प्रतिरूपित रूपांतरक तापमानबाहरी व्यास मानक



जब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है,Heusdenसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों की सुरक्षा, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारिउच्च गुणवत्ता और कम मूल्य,(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.अंहू के सुखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के सही चयन के लिए पावर सिस्टम सॉफ्टवेयर की सुरक्षा और सुखी कार्य सुधार करने पर कुंजी प्रभाव है. पहले पाठ में, हम पह इस भाग में हम वर्णन करेंगे कि कैसे स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करने के अनुसार लोड विशेषता और अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार स्वच्छ रूपWhat is the wavelength of oil immersed transformer?Heusden,इसलिए, रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रक्रिया परिवर्तनकर्ता और नियंत्रण में, गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय, यदि सभी क्षेत्र स्पष्ट हैं, तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें, काम करनेवालों की प्रदान काम सुधार से काम किया जाएगनमूना बनाने के बाद, साफ कागज या कपड़े के साथ लेमिनेट ग्लास स्टोपर को स्थिर रूप से बान्ड करो कि बोटल स्टोपर को अपवित्र करनपावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

गुइसाबरफ तीव्र तीव्र बरफ पंपआउटपुट और विक्रेतों के घटाने के लिए कारणों का विश्लेषण

गुइसाबरफ तीव्र तीव्र बरफ पंपआउटपुट और विक्रेतों के घटाने के लिए कारणों का विश्लेषण

बहुत स्पष्ट पंप. यह पद्धति बहुत से पुनः पता लगाने के लिए उपयोगी है. यदि आसपास पर्यावरण में कुछ ध्वनि...

केसलस्टेज एलिवेटरनिरंतर वृद्धि प्रतिरोध क्या हैं

केसलस्टेज एलिवेटरनिरंतर वृद्धि प्रतिरोध क्या हैं

मशीन कमरे पावर प्रदान: पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए. आगमन पंक...

लवचतेल प्राप्त परिवर्तन क्षमताआपूर्तिकर्ता की जानकारी

लवचतेल प्राप्त परिवर्तन क्षमताआपूर्तिकर्ता की जानकारी

इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीकाजब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खो...

sweden. kgmछोटा हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मअनोखा

sweden. kgmछोटा हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मअनोखा

मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म वाहनों के लिए अलग वातावरण में उच्च ऊंचाई कार्यों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है....

सबनताबेगांग गहिरा अच्छा पंपप्रयोग में क्या लाभ है

सबनताबेगांग गहिरा अच्छा पंपप्रयोग में क्या लाभ है

   The whole packing body, including the packing gland,सबनताName, needs to be disassembled; सबमर्सि...

评论列表

258HP138990173
2023-09-04 10:25:30

Heusdenतेल प्रतिरूपित रूपांतरक तापमानहां, आप एक अच्छी टिप्पणी दें

881HP198728332
2023-09-04 08:58:28

Heusdenतेल प्रतिरूपित रूपांतरक तापमान आ गया, हाँ, यह नया मॉडल वास्तव में मानक के अनुरूप है, बहुत अच्छा

717HP127443542
2023-09-04 09:11:11

क्या आप मुझे Heusdenतेल प्रतिरूपित रूपांतरक तापमान विस्तृत विवरण दे सकते हैं?

570HP155642700
2023-09-04 09:55:41

मुझे आखिरकार वह मिला जो मुझे चाहिए था Heusdenतेल प्रतिरूपित रूपांतरक तापमान, सामान बहुत अच्छा है, कीमत अच्छी है और कीमत सस्ती है, धन्यवाद बॉस! सच कहूं तो, यह मेरा सबसे संतोषजनक खरीदारी अनुभव है। चाहे दुकान का रवैया हो या सामान, मैं बहुत संतुष्ट हूं। स्टोर का रवैया बहुत ही पेशेवर और उत्साही है, सभी सवालों का जवाब दे रहा है, और प्रतिक्रिया बहुत तेज है। मैंने बहुत सारे सवाल पूछे, और उसे गुस्सा नहीं आया, और वह मुझे गंभीरता से जवाब देगा। इसके लिए, मैं चाहूंगा आपके प्रति मेरा हार्दिक सम्मान व्यक्त करें। इस तरह के कई अच्छे स्टोर नहीं हैं।

709HP180518493
2023-09-04 08:45:25

हर बार जब मैं माल प्राप्त करता हूं तो बहुत सुखद होता है, लेकिन जब तक मैं इसका मूल्यांकन करने के बारे में सोचता हूं, मेरा सिर बड़ा होता है। सौभाग्य से, एक सार्वभौमिक मित्र ने आपके घर Heusdenतेल प्रतिरूपित रूपांतरक तापमान की सिफारिश की, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

632HP195506591
2023-09-04 10:26:39

बढ़िया Heusdenतेल प्रतिरूपित रूपांतरक तापमान, बहुत अच्छी सेवा, धन्यवाद।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。