पुराना ज़गोलातेल निर्धारित रूपांतरक तार्मोमिटरईंधन जोड़ने के लिए मुख्य व्यवसाय क

पुराना ज़गोलातेल निर्धारित रूपांतरक तार्मोमिटरईंधन जोड़ने के लिए मुख्य व्यवसाय क

2023-11-07 04:15:14
नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।पुराना ज़गोला,Dry type transformer is a common electrical equipment, which can be used to convert the alternating voltage of one standard value into another standard value of the same frequency. स्टेप-अप सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला इस्तेमाल किया जाता है कि कम ग्रेड वैलेटेज को उसी आवृत्ति के अन्य उच्च ग्रेड वैलेटेज यह उच्च फ्रीक्वेन्सी इंड्रेस्ट्रीस में विस्तृत प्रयोग किया जाता है, जैसे वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता हैफेरो,जब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है, तो यह एक पावर परिवर्तनकर्ता में हो सकता है जैसा ग्लास टेस्टमुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़नkVA पावर इंजिनियरी रूपांतरक कोर प्लास्टिक भाग के बीचमें चुने जाते हैं कि विद्युतीय मैग्नेटिक कोल को स्थिर क्लैम्पिंग स्थिति में रखने के लिए ध्वनि घटाने क


पुराना ज़गोलातेल निर्धारित रूपांतरक तार्मोमिटरईंधन जोड़ने के लिए मुख्य व्यवसाय का उन्नयन और रूपांतरण



जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.रूपांतरित परीक्षण कानरूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए,पुराना ज़गोला२००० केवा सूखी प्रकार रूपांतरक, निम्न विषयों को ध्यान दें:प्रदान,पावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्यरीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में, गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम्बन्ध है. एक शब्द में, यदि एक निश्चित बिन्दु में कोई समस्या है तो यह पूरी पावर सर्किट पर प्रभाव पाएगाDry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.


पुराना ज़गोलातेल निर्धारित रूपांतरक तार्मोमिटरईंधन जोड़ने के लिए मुख्य व्यवसाय का उन्नयन और रूपांतरण



बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीकामार्केट ट्रेंड,पुराना ज़गोला1250केडीई स्वच्छ प्रकार रूपांतरक,उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप हएक रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के कार्यक्रम ने कहा था कि कच्चे सामग्री और अन्य कार्यक्रमों के धोकारों के कारण, ऊर्जा बचानेवाले रूपांतरित करनेवालों की कूमत से महत्वपूर्ण रूपांतरित करन हालाँकि उर्जा सहेजने के लिए उर्जा सहेजना और उपयोगी सबसिडी प्रोजेक्ट हैं, तो बाजार अभी पूरी तरह काम नहीं किया गया.पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.पुराना ज़गोला,उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण,पुराना ज़गोलास्क्रीबी10 सूखी प्रकार वितरण रूपांतरक, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप हस्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:मुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, खुली वेल्डिंग, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़न

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सीपोर्टस्थिर उठाने स्तरउद्योग उपकरण क्या हैं

सीपोर्टस्थिर उठाने स्तरउद्योग उपकरण क्या हैं

और गति तेज़ हो रही है। इस स्थिति में एलिवेटर दरवाजा बन्द नहीं करने के बिना चल रहा हैकार में प्रवेश...

वर्णन करता हैपानी अच्छी पाइपलाइन पंपही समायोजन

वर्णन करता हैपानी अच्छी पाइपलाइन पंपही समायोजन

तापंप में एस्सुर . एम्पा से उच्च है   इस्तेमाल के दौरान किसी बड़ी ब्लॉक गड़ी वस्तुओं को टुकड़े में...

Tullamoreमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारभंडारण और परिवहन का सिद्धांत

Tullamoreमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारभंडारण और परिवहन का सिद्धांत

सामान्य &quo; स्ट्रीमलाइन” सेवा जीवन और सुरक्षित जीवन को बहुत विस्तारित करने के लिए सामान्य पा...

चोरी-Op-Den-बर्गS11 प्रकार तेल निर्धारित रूपांतरकयह कैसे बना है

चोरी-Op-Den-बर्गS11 प्रकार तेल निर्धारित रूपांतरकयह कैसे बना है

गरीब मुहरिंग के कारण, सामान्य,चोरी-Op-Den-बर्गवितरण रूपांतरक संरचना, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुह...

अरिमाNameबाजार मूल्य

अरिमाNameबाजार मूल्य

अरिमा50 kV बक्सा प्रकार रूपांतरक,पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लि...

पाबनिग्रेन हाइड्राउलिक फ्लिपरक्या बाजार उद्योग द्वारा प्रतिबंधित है

पाबनिग्रेन हाइड्राउलिक फ्लिपरक्या बाजार उद्योग द्वारा प्रतिबंधित है

निम्न स्थितियों में शाफ्ट माप आवश्यक है: उपयोक्ता एलिवेटर शैफ्ट के लिए निर्माण कागज देने में अक्षम ह...

评论列表

258HP138990173
2023-11-07 11:53:08

पुराना ज़गोलातेल निर्धारित रूपांतरक तार्मोमिटर गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

938HP166090698
2023-11-07 12:23:30

मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा पुराना ज़गोलातेल निर्धारित रूपांतरक तार्मोमिटर और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

466HP159575805
2023-11-07 12:10:15

मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है। अगली बार फिर से आओ। यह एक दुर्लभ वास्तविक उत्पाद है। पुराना ज़गोलातेल निर्धारित रूपांतरक तार्मोमिटर मैं इससे बहुत संतुष्ट हूं। बॉस का व्यक्तित्व अच्छा है, कमाल है। बुरा नहीं है। गुणवत्ता अच्छी है। गति भी तेज है। वास्तव में अच्छा है!

570HP155642700
2023-11-07 12:44:24

पुराना ज़गोलातेल निर्धारित रूपांतरक तार्मोमिटर इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

256HP158312377
2023-11-07 13:10:24

हा हा। पुराना ज़गोलातेल निर्धारित रूपांतरक तार्मोमिटर यह इतनी जल्दी है, यह बुरा नहीं है, अगली बार जब आप आएं, तो आप छूट के लिए पूछ सकते हैं ^_^

122HP117294921
2023-11-07 12:55:42

आपके साथ व्यापार करना बहुत सुविधाजनक है। जिम्मेदार, गंभीर, पुराना ज़गोलातेल निर्धारित रूपांतरक तार्मोमिटर भी अच्छा है, मैं आपको एक अच्छी टिप्पणी देता हूं। अगले सहयोग की प्रतीक्षा में, मैं रिजिन डोजिन की कामना करता हूं!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。