जैकलीन500 के- वी सूखी प्रकार रूपांतरकठंडा करने के लिए माध्यम कैसे चुनें

जैकलीन500 के- वी सूखी प्रकार रूपांतरकठंडा करने के लिए माध्यम कैसे चुनें

2024-03-06 00:58:09

गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीकास्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?जैकलीन,पावर प्लेट वोल्टेज परिवर्तन के लिए प्रयोग किया जाता है सूखी प्रकार रूपान्तरण तेल परिवर्तन करनेवाले से अलग है. पावर ग्रिड की ओवर्वोल्टेज के कारण अधिकवोल्टेज के बाद या बिजली स्ट्रोक के सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, ldquo; Y,जैकलीनजो एक अच्छा तेल है जो निर्माण शक्ति परिवर्तन करनेवाला है, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.नूरता,पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने क


जैकलीन500 के- वी सूखी प्रकार रूपांतरकठंडा करने के लिए माध्यम कैसे चुनें



जब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है, और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं,जैकलीन630के- बाक्स ट्रांसफ़र मूल्य, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के ररूपांतरित करनेवालों के पावर सहेजना विश्लेषण हमेशा आधारित है कि क्या रूपांतरित क्षमता का उपयोगी दर एक निश्चित मानक मूल्य से कम है. क्या रूपांतरित करनेवाले पर्यावरण सुरक्षपावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रियानवीनतम उद्धरणयदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसानयदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसानएक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी स


जैकलीन500 के- वी सूखी प्रकार रूपांतरकठंडा करने के लिए माध्यम कैसे चुनें



पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.कितना,हवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं, जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्तथ्याङ्क के अनुसार, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन,जैकलीनतेल की परीक्षण वस्तु, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है, लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।पावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्यजैकलीन,Power transformer manufacturerतेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैंबिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment etc.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

उत्तरी खाड़ीसबमेरिबल पंप सेवेज पंप कर सकता हैप्रदान से पहले परीक्षा मानक परिचय

उत्तरी खाड़ीसबमेरिबल पंप सेवेज पंप कर सकता हैप्रदान से पहले परीक्षा मानक परिचय

   कारणीय.   पंक्ति दिशा परिक्रमण की दिशा पर ध्यान देता है. फिर उपमर्जीबल पंप के बोरिंग बक्से के मौल...

देनहारस्टेज शैली लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मउपकरण स्थापना और निर्माण विधियों को साझा करने का अनुभव

देनहारस्टेज शैली लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मउपकरण स्थापना और निर्माण विधियों को साझा करने का अनुभव

एलिवेटर के बन्द करने के दौरान यदि कार दरवाजा लोगों को या वस्तुओं के सामने मिले, दरवाजा स्वचालित रूप...

Kaiserslauternहाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म लिफ़ट ट्रैक का प्राप्तबाजार में है मजबूत माहौल

Kaiserslauternहाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म लिफ़ट ट्रैक का प्राप्तबाजार में है मजबूत माहौल

आज, बहुत स्थानों ने इलेक्ट्रिक्ट लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म को प्रयोग करने के लिए चुना है, जब वस्तुओं को ट...

पोलैंडस्वचालित बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकउद्योग के सामाजिक आदेश क्या हैं

पोलैंडस्वचालित बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकउद्योग के सामाजिक आदेश क्या हैं

बोर्डिंग पुल के साम्हने लम्बी रूप में कंटेनर को पार्क करें.उठाने के लिए तालिका कारण निम्नत नहीं है:...

सिएटल२००० केवा पावर रूपांतरककी कीमत क्या है

सिएटल२००० केवा पावर रूपांतरककी कीमत क्या है

kV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग...

सैन सेवरोप्लेटफॉर्म किस्म बोर्डिंग ब्रिजगृहकार्य से पहले किए जाने वाले तैयारी कार्य का परिचय

सैन सेवरोप्लेटफॉर्म किस्म बोर्डिंग ब्रिजगृहकार्य से पहले किए जाने वाले तैयारी कार्य का परिचय

प्रारंभ में, और इसे ध्यानकाम करने के आकार: गैर-मानक ग्राहक की आवश्यकता के अनुसार अनुसार अनुकूलित किय...

评论列表

881HP198728332
2024-03-06 08:15:13

जब जैकलीन500 के- वी सूखी प्रकार रूपांतरक गतिविधियों के लिए छूट अंक प्रदान करें, छूट होने पर मुझसे संपर्क करें

570HP155642700
2024-03-06 09:05:56

लंबे समय तक आप जैकलीन500 के- वी सूखी प्रकार रूपांतरक का पालन करें, लेकिन यह पहली बार शुरू करने का है। इसे बहुत अच्छा कहा जाना चाहिए। मैंने इसे दूसरी बार खरीदा, और दुकान मेरी अपेक्षा से बेहतर है। बॉस ने इसकी प्रशंसा की।

256HP158312377
2024-03-06 09:13:33

जैकलीन500 के- वी सूखी प्रकार रूपांतरक यह कितने का है, क्या मैं माल ट्रांसफर कर सकता हूँ?

709HP180518493
2024-03-06 09:04:20

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा जैकलीन500 के- वी सूखी प्रकार रूपांतरक। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。