कोटेटेपेकTransformer and box type substationसिस्टम की सामान्य सॉफ़्टवेयर विफलताएं क्या हैं

कोटेटेपेकTransformer and box type substationसिस्टम की सामान्य सॉफ़्टवेयर विफलताएं क्या हैं

2022-09-03 00:21:11

शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्यायफिर अपने अंगूलों से शांती पाइप को क्लैप करो,कोटेटेपेकस्वच्छ प्रकार परिवर्तन की पुनः प्राप्त करें, स्पष्ट रूप से ग्लास परीक्षा टूब को अग्रस्थापित करो, घुमाओ और टूब में तेल को साफ करने के लिए छोड़ो,कोटेटेपेक,अधिक तापमान अलार्म और ट्रिप: हवा या लोहान कोर तापमान डाटा संकेत संकेत के अनुसार पीटीसी डिस्क्रेट सिस्टम तापमान वाल्टेज वाय जब रूपांतरित वायु तापमान फिर बढ़ता है, यदि वह °C तक पहुँचे,कोटेटेपेक22kv पावर रूपांतरक, तो तंत्र सॉफ्टवेयर प्रतिष्ठापित अलार्म सिस्टम को आउटप यदि तापमान फिर °C पर बढ़ता है और रूपांतरित करनेवाला फिर कार्य नहीं कर सकता, तो उत्तम त्रिप्रमेटर त्रिप्त त्रिप्त डाटा संकेत संकेत द्वितीय पालनेस्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?माउंट इस्सा,नमूना से पहले और बाद,कोटेटेपेकतेल की सुरक्षा क्रमबद्धक, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।पावर परिवर्तन कारखानाजब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.


कोटेटेपेकTransformer and box type substationसिस्टम की सामान्य सॉफ़्टवेयर विफलताएं क्या हैं



यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.चयन पावर के लोड विशेषताओं के अनुसार चलाया जाएगा. पावर लोड के बहुत से प्रकार हैं, और विभिन्न पावर लोड के लिए विभिन्न प्रकार रूपांतरित करने वाले हैं. यदि पावर लोड का प्रामाणिक इम्पुल्स स्तर kV से कम है, तो वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरक लागू होना चाहिए. If the standard impact level of power load exceeds kV. स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले एपोक्सी रेसिन ग्लूई के साथ फैलाए जाएँगे।कोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा, और पावर वाहन के रेले के डाटा संकेत संकेत संकेत अस्थायह कितना खर्च है?इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा जब पावर रूपांतरित करनेवाला पूरा लोड में कार्य करता है, तो यह एक बड़ा प्रतिक्रिया लोड की जरूरत है. इस प्रतिक्रिया लोड पावर प्रदान और वितरण सिस्टम द्वारा प्रदान किया जाएगा. यदि रूपांतरित आवाज बहुत बड़ा है, तो यह सिर्फ प्रारंभिक प्रोजेक्ट निवेश बढ़ाता नहीं है, लेकिन पूरा लोड या लोड के लिए रूपांतरित करनेवाला कार्य किया जाएगा,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है, जिसके समाविष्ट मेंटेक्ट्री मेंटेक्ट्री कनया मानक से अनुरूपित अनुरूपित रूपांतरित तेल को तेल परिवर्तन करने के लिए चुना जाना चाहिए. इससे बहुत बहुत बहुत बलवान प्रभाव होने की आशा है. तेल की विशेषताओं मैकानिक उपकरण में तेल की तेल से कम नहीं होगी। जब नया बाकी तेल % से कम है, सामान्य कोई समस्या नहीं है. परन्तु यदि नया बाकी तेल है, तेल क्रोमाटोग्राफिक विश्लेषण और दबाव परीक्षा के लिए तेल के प्रकार के पहिले किसी बड़ा सामान्य है, तेल की स्टीन नहीं है प्रतिश्चित करने के पावर रूपांतरककोटेटेपेक,यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?यदि आप सक्रिय कार्बन फिबर को हिंग कवर के लिए जाँच करना चाहते हैं, पहले निम्न वोल्टेज पानी सुरक्षित स्लेव और लोड परिवर्तन पावर स्विच करने पर लोड करने के लिए बाहर निकालना चाहते हैं, फिर बड़े कवर के घंटी कोवर अंकर बोल्ट को निम्न करें, धीमा से गेल्वानि उसी समय, केबल वायु सभी पार्श्वभागों में जोड़ दिया जाएगा कि पूरी उठाने के दौरान अन्तराष्ट्रीय शरीर पूरी प्रक्रिया के दौरान बिगाड़ नहीं होगा. मीमी के लिए उठाने के बाद, उठाने को रोक, और उठाने के

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

कोटेटेपेकTransformer and box type substationतेजी से पहनने के क्या कारण हैं

कोटेटेपेकTransformer and box type substationतेजी से पहनने के क्या कारण हैं

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचनाकेबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी...

评论列表

717HP127443542
2022-09-03 08:32:00

अब कारोबार करना आसान नहीं, ज्यादा छूट दे सकते हैं?

409HP184720764
2022-09-03 09:02:33

अभी भुगतान किया, कब आएगा कोटेटेपेकTransformer and box type substation बॉस।

709HP180518493
2022-09-03 08:09:23

कोटेटेपेकTransformer and box type substation गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

632HP195506591
2022-09-03 08:28:39

कोटेटेपेकTransformer and box type substation न्यूनतम कितना है, क्या यह थोक हो सकता है

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。