Siguatepequeस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के परीक्षण सामग्रीकितने प्रकार के होते हैं

Siguatepequeस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के परीक्षण सामग्रीकितने प्रकार के होते हैं

2022-11-25 00:38:38

जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.बिजली लाड के संस्थापन के लिए बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, etc.Siguatepeque,पावर रूपांतरित करने के बाद बहुत समय के लिए इस्तेमाल किया गया है लोहे कोर के सामान्य गुनाहों में होगा. चिंता मत करें. रूपांतरित करने वाले उत्पादक से सम्पर्क करो, और उतजब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है, तो यह एक पावर परिवर्तनकर्ता में हो सकता है जैसा ग्लास टेस्टगोमा,Siguatepeque1250क्वा स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाला का क्रास,यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में,Siguatepequeतेल की निर्माण किया जाता है, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता कोर स्क्रीव छोड़ें


Siguatepequeस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के परीक्षण सामग्रीकितने प्रकार के होते हैं



रीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में,Siguatepequeड्री प्रकार रूपांतरक जाँच, गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम्बन्ध है. एक शब्द में, तो यह पूरी पावर सर्किट पर प्रभाव पाएगायह पावर उपयोग इंजिनियनेशन का उदाहरण है पावर सहेजने के रूप में. कुंजी कारण यह है कि सामान्य गणना पद्धति कोप्पर गुमाव को अनदप्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि आसेट्स,What is the wavelength of oil immersed transformer?सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापकपावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।


Siguatepequeस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के परीक्षण सामग्रीकितने प्रकार के होते हैं



तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:विश्लेषण प्रोजेक्ट,कोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा, और पावर वाहन के रेले के डाटा संकेत संकेत संकेत अस्थास्वच्छ-प्रकार परीक्षण परिवर्तन के प्रकार के लिए सुरक्षा मोडकार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा, बन्द आवृत्ति गुना होगा, पावर प्राप्त करने के बाद देरी समय मिनSiguatepeque,पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.शून्य पंक्ति मुख्य रूप में कार्य सार्किट में इस्तेमाल किया जाता है. शून्य पंक्ति के द्वारा कार्य सार्किट के मौजूदा स Because of the distance, the voltage caused by the zero line can not be ignored. As a countermeasure to maintain life safety, it is more and more unreliable. Ground wire (PE): it is not used as a working circuit, but only as a maintenance line. पृथ्वी की पुष्टिकरण इस्तेमाल करें & ldquo; ” वोल्टेज़. जब मशीन और उपकरण कैसिंग इलेक्ट्रिफ़िक्ट किया जाता है, तो यहPower transformer manufacturer

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

क्युजिमालपापावर रूपांतरक की क्रम सूचीप्रदर्शन और संरचना

क्युजिमालपापावर रूपांतरक की क्रम सूचीप्रदर्शन और संरचना

गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम्बन्ध है. एक शब्द मेंरीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्त...

सालाबेरी-डी-वैलीफ़ील्ड220 के- वी रूपांतरकउपयोग की गुंजाइश क्या है?

सालाबेरी-डी-वैलीफ़ील्ड220 के- वी रूपांतरकउपयोग की गुंजाइश क्या है?

सामान्य परिस्थितियों में तेल परिवर्तनकर्ता का वास्तविक कार्य परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्...

मूर पर ब्रुकस्वयं प्राथमिकता स्पष्ट पंप पूर्णकैसे गुणवत्ता और गुणवत्ता का सुधार करना है

मूर पर ब्रुकस्वयं प्राथमिकता स्पष्ट पंप पूर्णकैसे गुणवत्ता और गुणवत्ता का सुधार करना है

मुहर.एक निश्चित प्रवाह दर उत्पन्न करने के लिए प्रवाह मीडिया ठोस प्रवाह को ड्राइव करने के लिए, और संक...

शिजकव्यापारिक पावर रूपांतरकमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

शिजकव्यापारिक पावर रूपांतरकमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता...

पुमाकिल6- मीटर अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मनवाचार को बढ़ावा दें

पुमाकिल6- मीटर अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मनवाचार को बढ़ावा दें

क्या हाइड्राउलिक स्टेशन सार्वजनिक रूप से संयोजन और स्थापित है, हाइड्राउलिक तेल पाइप की लम्बाई को जित...

मेजिकनोसक्षैतिजकिस विस्तार पर

मेजिकनोसक्षैतिजकिस विस्तार पर

हम जाँच सकते हैं कि ये कारण उप्पर हैं. यह सामान्य उपयोग के दौरान हमें पंप का पालन करना होगा. लेटेंट...

评论列表

466HP159575805
2022-11-25 08:39:39

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता Siguatepequeस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के परीक्षण सामग्री अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।

717HP127443542
2022-11-25 08:55:41

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार Siguatepequeस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के परीक्षण सामग्री विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

570HP155642700
2022-11-25 08:06:48

अब कारोबार करना आसान नहीं, ज्यादा छूट दे सकते हैं?

256HP158312377
2022-11-25 09:15:31

खुश सहयोग और तंग पैकेजिंग। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: जैसे

409HP184720764
2022-11-25 08:05:02

Siguatepequeस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के परीक्षण सामग्री गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

709HP180518493
2022-11-25 09:09:50

एक दूसरे की सहायता करना! आपको Siguatepequeस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के परीक्षण सामग्री को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。