जगुए ग्रांडेएक्स5crni18- 10 स्टेनलेस स्टेल प्लेटरोटरी चूल्हा भट्टी परियोजना का ह

जगुए ग्रांडेएक्स5crni18- 10 स्टेनलेस स्टेल प्लेटरोटरी चूल्हा भट्टी परियोजना का ह

2022-06-06 09:12:01
जो छोटे के लिए - स्टेल का नाम लिया जाता है. उसका विशेषता यह है कि कार्बन सामग्री .% से कम है, और एकल-फेज ऑस्टेनिट संरचना क्रू और नी के संयोजन के द्वारा प्राप्त होगा.मार्टेन्सिटिक स्टेनलेस्टेल प्रकार मार्टेन्सिटिक स्टेनलेस्टेल्स्टेल्स में Cr ~ Cr और Cr हैं, जिनके पास अच्छा प् गहिरा चित्र, बिगाड़ना, बिगाड़ना, बिगाड़ने के बिना गहिरा चित्र किया जा सकता है। Crl थंडी डिफ़ॉर्मेशन से पहले प्रीहाटिंग की आवश्यकता नहीं है, लेकिन प्रीहाटिंग वेल्डिंग से पहले आवश्यकता है. crlcr मुख्य रूप से कोरोसियन रेस्टेंसिस्टंट संरचना भागों को बन crl को क्रोसिसन-रेसिस्टेंट बेरिंग और औजार के रूप में उपयोग में लिया जा सकता है.जगुए ग्रांडे,मानक - वर्गीकरण का वर्गीक्षण और ग्रेडिंग: राष्ट्रीय जीबी उद्योग मानक प्रामाणिक प्रामाणिक प्रामाणिक प्रामाणिक पैकेजिंग मानक प्रामाणिक प्रामाणिक - मानक प्रामाणिक स्तर (तीन स्तर में भागित): y स्तर: अंतर्राष साल से अधिक से अधिक आर्किटेक्ट्रिक्ट्स के लिए खर्च-प्रभावी इमारत बनाने के लिए स्टेनल स्टेल का उपयोग कर रहे हैं. बहुत स्थितियाँ इमारतों के पूरी तरह इस चुने के सुधार को दिखाते हैं. कुछ बहुत सुंदर हैं, ज उदाहरण के लिए,जगुए ग्रांडेस्टेइन्लेस स्टेल प्लेट शेयर,जगुए ग्रांडे1018 स्टेनलेस स्टेल प्लेट, क्योंकि स्टेनलस स्टेल के पास उसी गहिराई के अन्य धातु सामग्री से अधिक पोशानी और दबाने के सामग्री है, यह डिजाइनरों के लिए प्रासोंगबर,मॉडल & mdash; The addition of sulfur improves the processability of the material.ब्रिनेल स्टेल पाइप मानक में ब्रिनेल कठिन होता है, ब्रिनेल कठिन होता है, और सामग्री की कठिन होती है अन्तराधिकार द्वारा अन्तराधिकार द्वारा प्रस्तुतित किया जाता है, जो बहुत तेजी और साधारण है, और स्टेलस्टेल प आंतरिक आकाश से अधिक स्टेलस्टेल पाइप के लिए मीमी और मीमी से कम दीवार की गहिराई के लिए पृष्ठभूमि रॉकवेल हार्डस्ट परीक्षक HRT या hrn कठिराई परीक्षा करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. आंतरिक आकाश से कम है और मीमी से अधिक से अधिक स्टेलस्टेल पाइप के लिए विशेष र


जगुए ग्रांडेएक्स5crni18- 10 स्टेनलेस स्टेल प्लेटरोटरी चूल्हा भट्टी परियोजना का हीट लोड टेस्ट रन सफल रहा



सदैव कैस्टिंग स्लैब की दृश्य क्विशेषता सुरक्षित करने के लिए, उचित पालन स्लैग चुनें; निर्धारित काटने के बारे में चमकने के चिन्हों को पिलाने के कारण निर्धारित काटने के पृष्ठभाग पर बनाया जाएगा। Electromagnetic stirring must be used in continuous casting of ferritic stainless steel pipe fittings.यह भी बहुत सारे सारे पृष्ठभूमि पर चलाया जाता है. यदि आप गुणवत्ता सुरक्षित से स्टेनल स्टेल पानी प्रदान पाइप खरीदा करना चा;- मी परिवर्तन के कारण फेरोमाग्नेटिज़्म इस्तेमाल में विचारित किया जाएगा (जैसे औजार भागों में).विक्रेता विभाग,और स्टेनलस्टेल स्टेल स्टेल स्टेल से मोलिबेन्यम हैं. स्टेनलस्टेल स्टेल की मोलिबेन्यम सामग्री स्टेल से थोड़ा उच्च है. स्टेलस्टेल स्टेल में मोलिबेन्यम सामग्री के कारण यह स्टेल का सारा कार्याप्त है और स्टेलस्टेल से बेहतर है. उच्च तापमान स्थितकठिन परीक्षण: अंतर्गत मीमी से अधिक आंतरिक आंतरिक आंतरिक आंतरिक स्टेलस्टेल पाइपों के अन्नेलेड स्टेलस्टेल पाइपों के लिए अन्नेलेड स्टेलस्टेल पाइपों की गहिराई और मीमी से कमी दीवार की गहिराई परीक्षा कर सकती है, जो बहुत तेजी और साधारण है, और स्टेलस्टेल प आंतरिक आकाश से अधिक स्टेलस्टेल पाइप के लिए मीमी और मीमी से कम दीवार की गहिराई के लिए, पृष्ठभूमि रॉकवेल हार्डस्ट परीक्षक HRT या hrn कठिराई परीक्षा करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. आंतरिक आकाश से कम है और मीमी से अधिक से अधिक स्टेलस्टेल पाइप के लिए विशेष रस्टेलिनस्टेल पाइप फिटिंग की गुणवत्ता सुधार करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि प्रक्रिया इंगोन से बिलेट पर बदलन नियमित कैस्टिंग प्रक्रिया के सुधार के कारण यह प्रगति गुणवत्ता सुधार करने के लिए आवश्यक माध्यम बन गया है।


जगुए ग्रांडेएक्स5crni18- 10 स्टेनलेस स्टेल प्लेटरोटरी चूल्हा भट्टी परियोजना का हीट लोड टेस्ट रन सफल रहा



पृष्ठभूमि प्रतिरोधी mb से कम है; सुरक्षा पहिले है; मापन योग्य; अच्छा रासायनिक रेसायनिक रेसिस्टिंस; अच्छा आल्काली मेटाल और एसिड रेसिस्टिंस; कठोर कठोर ज्वाला रिटेरेंट.प्रदान,जब स्टेलिन स्टेल स्थिर पोर्ट स्वीकार किया जाता है, तो वेल्ड के दोनों तरफ से वेन्टिलेट करना कठिन होगा। इस समय, वेल्ड के अंतर्गत की सुरक्षा के आर्गोन भरने की सुरक्षा कैसी सुरक्षा कठिन समस्या हो गया है। बहुत सारे समय के लिए, राष्ट्रीय उच्च मूल्य के सामने स ऊपर के समस्या सफलतापूर्वक समाधान कागज के साथ प्लग करने द्वारा सफलतापूर्वक समाधान किया गया था, वेल्ड केंद्र से वेन्टिलेशन और बाहर के बाहर कथिओरेटिकल वजन: क्री नी ऑस्टेनिटिक स्टेनिलेस्टेल ऑस्टेनिटिक स्टेनिलेस्टेनिट स्टेनिटिक स्टेनिलेस्टेल (किग Series & mdash; गरम रेसिस्टेंट क्रोमियम एलो स्टेल.जगुए ग्रांडे,इसलिए, स्टेलिन स्टेल के सेवा परिवेश के लिए आवश्यकता है,जगुए ग्रांडे304 स्टेलिन स्टेल पाइप वेल्डिंग पद्धति, और धूलि को बहुत सारी रूप से हटाने के लिए आवश्यकता है।चिल्लाते हैं: चिल्लाते हैं पाइप का कोन्वेक्स भाग मरने के कोन्वेक्स अक्ष में रखा जाता है, और चिल्ला पाइप अक्ष के साथ स्थिर है।क्रोसियन संरक्षण एक है, और शक्ति बेहतर है क्योंकि कार्बन सामग्री सामान्य साथ उच्च है।

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

टक्सन45# बड़ा डायामेटर गहरी दीवार वेल्ड पाइपब्रांड विकास के युग में प्रवेश करें

टक्सन45# बड़ा डायामेटर गहरी दीवार वेल्ड पाइपब्रांड विकास के युग में प्रवेश करें

इस माप पद्धति स्टेल की समस्या को परिवर्तित करता हैहाट रोल किया गया स्टील पाइप का अनुप्रयोग: हाट रोल...

सैन सेबेस्टियन430F स्टेनलेस स्टेल प्लेटसमस्याओं और उपचार के उपायों का प्रयोग करें

सैन सेबेस्टियन430F स्टेनलेस स्टेल प्लेटसमस्याओं और उपचार के उपायों का प्रयोग करें

सैन सेबेस्टियन135 स्टेनलेस स्टेल प्लेट,कॉन्क्रेट स्टेनलेस्टेल पाइप के प्रयोगित बर्फ लोड है जो थंडी क...

Medellin 88 गैल्वेनिज वर्ग पाइपवातावरण पर छोटा नाकारात्मक प्रभाव

Medellin 88 गैल्वेनिज वर्ग पाइपवातावरण पर छोटा नाकारात्मक प्रभाव

उच्च घनत्व सामान्य दबाने के द्वारा प्राप्त नहीं हो सकता, और एक समय अपमान किया जाएगा।पानी प्रदान के ल...

Nivellesरंगित स्टेनलेस स्टेलघरेलू बिक्री में बाधाएं

Nivellesरंगित स्टेनलेस स्टेलघरेलू बिक्री में बाधाएं

Stress relief treatment. स्ट्रिस रिलिफ क्रिया है कि तापमान के बाद स्टेल की रिकाली तापमान की प्रक्रिय...

बेलारूस46 गैल्वेनिज वर्ग ट्यूब पैसाउत्पादन स्थिति कैसे है

बेलारूस46 गैल्वेनिज वर्ग ट्यूब पैसाउत्पादन स्थिति कैसे है

वर्ग ट्यूब भिन्न सामग्री से बनाया जाता है. यह फैक्टरी से छोड़ने से पहले संबंधित स्टाफक द्वारा क्वालि...

कोरिन्टोस्टेलन स्टेल पाइप की सेवा जीवनमरम्मत वेल्डिंग के लिए ऑपरेटिंग निर्देश

कोरिन्टोस्टेलन स्टेल पाइप की सेवा जीवनमरम्मत वेल्डिंग के लिए ऑपरेटिंग निर्देश

स्टेनलेस्टेल का कोरोसियन स्थिर क्रोमियम पर निर्भर है, लेकिन क्रोमियम स्टेल का एक अलग भाग है, सुरक्षा...

评论列表

717HP127443542
2022-06-06 10:46:49

मैंने जगुए ग्रांडेएक्स5crni18- 10 स्टेनलेस स्टेल प्लेट खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

409HP184720764
2022-06-06 09:23:08

जगुए ग्रांडेएक्स5crni18- 10 स्टेनलेस स्टेल प्लेट कीमत बहुत अधिक है, और गुणवत्ता बहुत अच्छी है यदि आप इसे इतनी कीमत पर खरीद सकते हैं।

122HP117294921
2022-06-06 09:48:59

मुझे इसका मूल्यांकन करने दें जगुए ग्रांडेएक्स5crni18- 10 स्टेनलेस स्टेल प्लेट, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

709HP180518493
2022-06-06 10:10:28

प्रबंधक अच्छा है! जगुए ग्रांडेएक्स5crni18- 10 स्टेनलेस स्टेल प्लेट भी असली है।

632HP195506591
2022-06-06 10:59:56

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: जगुए ग्रांडेएक्स5crni18- 10 स्टेनलेस स्टेल प्लेट कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。