फ्लोरिडा10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनपरिचालन मामलों का विश्लेषण

फ्लोरिडा10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनपरिचालन मामलों का विश्लेषण

2022-06-10 09:12:11

ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.इसलिए, गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय, तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें, काम करनेवालों की प्रदान काम सुधार से काम किया जाएगफ्लोरिडा,ऊपर से देखा जा सकता है कि शक्ति सहेजने के दृश्य से, कुछ किसी में बदलनेवाले & ldquo; एक छोटा घोड़ा एक छोटा कार & rdquo; खींचता है & ldquo; के साथ तुलना नहीं कर सकता मध्य कार & rdquo;,फ्लोरिडाParameters of SCB dry type transformer, & ldquo; से भी कम ग्रेट लार्स, छोटे ड्रैगन & rdquo;, इसलिए, रूपांतरक पूरा लोड और लोड गणना में गणना करना चाहिए, और परिणामों को पावर सहेजना या पावर उपयोग के बारे में ठीक ही बना सकते हैं. According to the correlation between the load rate and the transformer capacity: . The transformer load rate and power saving will be brought into the formula: the load index of the transformer, that is, the operating load and rated capacity of the transformer . Now it is illustrated by examples that both sides of the acadc al electron touch toe ground type seek the derivative of P and then reduce the active power loss of the large capacity transformer from the active power loss of the small capacity transformer: that is, the formula is reduced लोड अनुक्रमणिका लोड अनुक्रमणिका है जब रूपांतरित कार्य गुमावट छोटा है तब दर बड़ा है, तब दर बड़ा है जब विशिष्ट कोप्पर गुमावट लोहफैले लोहे के भागों का तेल सीलाएकेटी,स्वच्छ प्रकार रूपांतरकतापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोकामुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.


फ्लोरिडा10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनपरिचालन मामलों का विश्लेषण



(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर सइस प्रकार का निश्चित कारण है कि बदलनेवाला & ldquo; Dalar trolley & rdquo; When, we must replace the large capacity transformer with the small capacity transformer with high utilization rate,फ्लोरिडापावर रूपांतरक परीक्षण प्रश्न, and then only consider the iron loss and ignore the copper loss. वास्तव में, एक निश्चित लोड के लिए, छोटी क्षमता की सक्रिय शक्ति का कमाना बढ़ता है जो बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला है कार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा, बन्द आवृत्ति गुना होगा,पावर परिवर्तन कितना हैपावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रियायदि आप सक्रिय कार्बन फिबर को हिंग कवर के लिए जाँच करना चाहते हैं, पहले निम्न वोल्टेज पानी सुरक्षित स्लेव और लोड परिवर्तन पावर स्विच करने पर लोड करने के लिए बाहर निकालना चाहते हैं, फिर बड़े कवर के घंटी कोवर अंकर बोल्ट को निम्न करें, धीमा से गेल्वानि उसी समय, केबल वायु सभी पार्श्वभागों में जोड़ दिया जाएगा कि पूरी उठाने के दौरान अन्तराष्ट्रीय शरीर पूरी प्रक्रिया के दौरान बिगाड़ नहीं होगा. मीमी के लिए उठाने के बाद, उठाने को रोक, घंटी को स्थिर बन्द करें, और उठाने के


फ्लोरिडा10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनपरिचालन मामलों का विश्लेषण



तेल सीकेजडिजाइन ब्रैंड,फ्लोरिडाकितना सूखी परीक्षण बदलनेवाला है,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?रूपांतरित तेल टैंक के ऊपर और मध्यम, और पानी सुरक्षित कैसिंग फ्लैंज के बीच, बारेल त्वजा और पानी सुरक्षित कैसिंग स्वयंचालित तेल टैंक के ऊपर के अ आंतरिक लोहान कोर और हवाई क्लैम्प्स गरम हैं, आंशिक मैग्नेटिक फ्लैक्स सीक्स के कारण, जिस परिणाम निर्माण होने रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।फ्लोरिडा,रूपांतरित करनेवाले के अनुरक्षित रूपांतरित करनेवाले के कारण और प्रत्येक उच्च वोल्टेज प्रदर्शक के द्वारा रूपांतरित करनेवाले विब्रेशन द्Oil leakage at looper flangeनिर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

फ्लोरिडा10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनगुणवत्ता प्रबंधन

फ्लोरिडा10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनगुणवत्ता प्रबंधन

The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embe...

评论列表

570HP155642700
2022-06-10 10:40:39

अंत में मिल गया फ्लोरिडा10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तन बहुत खुशी हुई कि! कारीगरी बढ़िया है।

256HP158312377
2022-06-10 10:39:34

मैं एक आपूर्तिकर्ता को बदलना चाहता हूं और आपको इंटरनेट पर देखना चाहता हूं, क्या मैं एक विस्तृत स्पष्टीकरण दे सकता हूं फ्लोरिडा10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तन

409HP184720764
2022-06-10 10:17:24

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: फ्लोरिडा10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तन कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

632HP195506591
2022-06-10 09:17:22

तो स्तुति करो! अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, फ्लोरिडा10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तन पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。