ला त्रिनेत्रDry type transformer applicationsन्याय करने का सही तरीका

ला त्रिनेत्रDry type transformer applicationsन्याय करने का सही तरीका

2022-12-08 00:30:50

पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में,ला त्रिनेत्रतेल की संरक्षण वस्तुएँ जो निष्क्रिय रूपांतरित करें, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता ला त्रिनेत्र,Dry type transformer is a common electrical equipment, which can be used to convert the alternating voltage of one standard value into another standard value of the same frequency. स्टेप-अप सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला इस्तेमाल किया जाता है कि कम ग्रेड वैलेटेज को उसी आवृत्ति के अन्य उच्च ग्रेड वैलेटेज यह उच्च फ्रीक्वेन्सी इंड्रेस्ट्रीस में विस्तृत प्रयोग किया जाता है, जैसे वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंगअल्माटी, which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.सामान्य बात करने के लिए,ला त्रिनेत्रपावर रूपांतरक पैरामीटर्स, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, जेनेटर सेट को पहले विस्तारिज्यादा“ Yn d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).


ला त्रिनेत्रDry type transformer applicationsन्याय करने का सही तरीका



इस्तेमाल के स्थान के अनुसार, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया जाता है; फायरप्रोफ़िक और एक्सप्लोज़िंग- प्रोफ़िक्स प्रकार & rdquo; बड़े और मध्यम आकार इनजीनियरी इमारतों और बहुत संग्रहित इमारतों में इस्तेमाल करना आसान है; & ldquo; के कारण तेल निरन्तरित रूपांतरक खत्तर & rdquo; अग्नि के बाद तेल या लीकेज होने की संभावना है और अधिकतर अनुप्रयोग स्थानों को आग के अनुक्रमणों के लिए आग के लिए छोड़ने के लिए बड़े और मध्रूपांतरित परीक्षण के लिए दृश्य परीक्षण पद्धतिअनुप्रयोग से पहले नमूना प्रयोग के साथ वाहन गैसोली, सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर्ता से शुद्ध किया जाएगा, जैसे कि तेल स्टेल होता है, और फिर टेप पानी से धोया जाएगा जब तक वह अल्काल न होता है, और पानी बाटल से एक सामान्य रूप से वितरित किया जाएगा,ला त्रिनेत्र380V से 660V तीन फैज परिवर्तन करें, और फिर बहुत बगुण दायाँ,पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या हैयदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर्ता से शुद्ध किया जाएगा, जैसे कि तेल स्टेल होता है, और फिर टेप पानी से धोया जाएगा जब तक वह अल्काल न होता है, और पानी बाटल से एक सामान्य रूप से वितरित किया जाएगा, और फिर बहुत ब


ला त्रिनेत्रDry type transformer applicationsन्याय करने का सही तरीका



पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?संसाधन,रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:रूपांतरित उत्पादक तुम्हारे लिए रूपांतरित करनेवाले के कार्यक्षमता परिचयित करेगाबाहरी नमूना सूर्य दिनों में या सूखी मौसम के साथ कम पर्यावरण नमून्यता के साथ काम किया जाएगा. नमूना के दौरान, बारिश, बर्फ, वायु तथा राती के प्रवेश को नला त्रिनेत्र,यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसान(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर सपावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

ला त्रिनेत्रDry type transformer applicationsकृपया उपयोग करने का सही तरीका चुनें

ला त्रिनेत्रDry type transformer applicationsकृपया उपयोग करने का सही तरीका चुनें

जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग...

评论列表

466HP159575805
2022-12-08 09:14:46

मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा ला त्रिनेत्रDry type transformer applications और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

570HP155642700
2022-12-08 09:03:19

खुश सहयोग और तंग पैकेजिंग। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: जैसे

256HP158312377
2022-12-08 07:59:50

खुश सहयोग, अपनी कंपनी को समर्थन दें और व्यापार के समृद्ध होने की कामना करें।

409HP184720764
2022-12-08 09:07:48

मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूँ, यह पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, ला त्रिनेत्रDry type transformer applications बॉस की तरह बहुत अच्छा है।

122HP117294921
2022-12-08 08:32:37

ला त्रिनेत्रDry type transformer applications बहुत अच्छी, बहुत सहायक, बहुत अच्छी गुणवत्ता, ठीक वैसी ही जैसी विक्रेता द्वारा बताई गई है, और कीमत सस्ती है

632HP195506591
2022-12-08 09:08:33

अपने लिए एक विज्ञापन बनाएं, दोस्तों: यह ला त्रिनेत्रDry type transformer applications उत्पाद बहुत मूल्यवान है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。