Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापनहीनता भेद करने की विधि

Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापनहीनता भेद करने की विधि

2022-12-29 10:17:35

दृश्य से, और सिर्फ तेल के लिए सिगरम पाइप रेडियेटर का तेल सीकाNaucalpan,सबसे पहले, हालाँकि सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के पास बलवान स्वाधीन है, यह सामान्य रूप से खुला संरचना है या स्वाधीन के लिए बहुत संवेदनशील है, विशेष रूप से सू इसलिए, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला केवल जबकि हवा नम्रता % के नीचे होता है उच्च स्थिर प्राप्त कर सकता है स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाला भी गंभीर मौस्चर से रोकने के लिए लंबार्मिक बन्द करने को रोकेगा. जब पृष्ठभूमि रिस्टेंस मूल्य / V से कम है (ऑपरेटिंग वोल्टेज़),नमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीकासंरक्षण के दौरान अविश्वासित निष्क्रिया का निष्क्रिया से बचाना: जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले कोर को दुरुस्त करने के लिये विशेष ध्यान दिया जाएगा कि सोलोनोइड कोल की पा


Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापनहीनता भेद करने की विधि



वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।विएतनाम और मलेशिया के साथ, चीन के पहले UHV प्रसारित प्रयोगशाली प्रदर्शन प्रोजेक्ट चीन ट्रांसफ़र्मेंटर कॉर्पेशन के विकास ट्रेंड में एक ब्रेक्ट्रॉन्फ़र्मिंग प्रविष्ट किया है. विश्व में पहलज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).उच्च मूल्य,तेल सीकेजDifferent diversion methods,NaucalpanName, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।


Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापनहीनता भेद करने की विधि



रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:कुल गुणवत्ता सुरक्षित,शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्यायसबसे पहले, हालाँकि सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के पास बलवान स्वाधीन है, यह सामान्य रूप से खुला संरचना है या स्वाधीन के लिए बहुत संवेदनशील है, विशेष रूप से सू इसलिए,Naucalpanपावर स्टेशन रूपांतरक,Naucalpanतेल की परीक्षण वस्तु, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला केवल जबकि हवा नम्रता % के नीचे होता है उच्च स्थिर प्राप्त कर सकता है स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाला भी गंभीर मौस्चर से रोकने के लिए लंबार्मिक बन्द करने को रोकेगा. जब पृष्ठभूमि रिस्टेंस मूल्य / V से कम है (ऑपरेटिंग वोल्टेज़), यह सूचना देता है कि रूपांतरित करनेवाला गंभीर है और परीक्षा कार्यबिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, etc.Naucalpan,जब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है, तो यह एक पावर परिवर्तनकर्ता में हो सकता है जैसा ग्लास टेस्टरूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माणप्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापनघने और पतले बाल

Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापनघने और पतले बाल

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड...

评论列表

466HP159575805
2022-12-29 11:56:55

हालांकि Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापन अभी तक नहीं आया है, मैं इसके लिए उत्सुक हूं, और पूछताछ अभी भी पारगमन में है।

717HP127443542
2022-12-29 11:03:56

मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह Naucalpanसूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापन वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।

122HP117294921
2022-12-29 12:10:22

बॉस बहुत दयालु है, वह वास्तव में अपना काम अच्छी तरह जानता है। आपके मार्गदर्शन में, मैं जल्द ही एक विशेषज्ञ बनूंगा! विक्रेता की सेवा वास्तव में चौकस है। भविष्य में सहयोगियों को साथ लाएं। बहुत अच्छा (को0) । धन्यवाद।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。