वेराक्रूज10kV पावर रूपांतरक की क्षमता विशिष्टीकरणएकाधिकार

वेराक्रूज10kV पावर रूपांतरक की क्षमता विशिष्टीकरणएकाधिकार

2023-03-03 15:47:29

पावर रूपांतरित करनेवाले के लंबे समय की ओवरलोड धीरे से सोलोनोइड कोल की स्केलिंग और इसलोलेशन पुराने का कारण होगा, कोल्स, दो रंग छोटा सर्किट या धरती में छोटा सर्किट ह इसलिए, पावर रूपांतरित करनेवाले की संकुचित शक्ति संस्थापन और कार्य से पहले परीक्षा किया जाएगा और पूरा प्रक्रिया के पूरे पवास्तव में, भूमि तार सिर्फ पृष्ठभूमि सुरक्षा के प्रकार नहीं है. निम्न विवरण में वर्णन करता है कि भूमि तार पृष्ठभूमि सिस्टम का सामान्य नाम है. भूमि तार सुरक्षित पृष्ठभूमि अवयव में विभाजन किया ज सुरक्षित पृष्ठभूमि इसे लूप के लिए इस्तेमाल करने के लिए है कि फंक्शन द्वारा निर्दिष्ट किया गया पृष्ठभूमि वेराक्रूज,वास्तव में,वेराक्रूजइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरक, फैन्स बुरूस के अनुप्रयोग से बिना उद्योग स्थितियों के अनुसार रूपांतरित वस्तुओं को फ़ॉर्मेल करने और अद्यावधिक करने की कोशिश कर रहा है,वेराक्रूजस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए नवीनतम मानक, ताकतेल प्राप्त रूपांतरकदलित,मुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, खाली प्रक्रिया, wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, vacuum pump oil immersion, general installation process, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े, मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.


वेराक्रूज10kV पावर रूपांतरक की क्षमता विशिष्टीकरणएकाधिकार



एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने कबहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त,गरीब मुहरिंग के कारण, सामान्य, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता हपरीक्षण के बाद,वेराक्रूज१००० केवा का रूपांतरित किमान, अलार्म सार्किट के साथ स्वचालित रेले के डाटा संकेत संपर्क को कनेक्ट करें, खोलेंगे सार्किट के साथ खींचने के सं(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित हो


वेराक्रूज10kV पावर रूपांतरक की क्षमता विशिष्टीकरणएकाधिकार



पावर परिवर्तन कारखानाविकास पर फोकस() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा, और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रेरूपांतरक नोस स्निफिंग पद्धतिनिर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता वेराक्रूज,फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चातThe flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

वेराक्रूज10kV पावर रूपांतरक की क्षमता विशिष्टीकरणमौसम के दौरान छह निवारक उपाय

वेराक्रूज10kV पावर रूपांतरक की क्षमता विशिष्टीकरणमौसम के दौरान छह निवारक उपाय

अनुप्रयोग से पहले नमूना प्रयोग के साथ वाहन गैसोली, सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर्ता से शुद्ध क...

评论列表

466HP159575805
2023-03-03 17:33:19

वेराक्रूज10kV पावर रूपांतरक की क्षमता विशिष्टीकरण गुणवत्ता खराब नहीं है, और सामान समय पर वितरित किया जाता है। मैं आपको अगली बार इसे खरीदने की सलाह देता हूं।

570HP155642700
2023-03-03 17:20:54

वेराक्रूज10kV पावर रूपांतरक की क्षमता विशिष्टीकरण सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या वेराक्रूज10kV पावर रूपांतरक की क्षमता विशिष्टीकरण सस्ता हो सकता है?

122HP117294921
2023-03-03 17:29:44

हाहा, वेराक्रूज10kV पावर रूपांतरक की क्षमता विशिष्टीकरण प्राप्त! पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, क्षमा करें, बॉस बहुत फैशनेबल है!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。