त्रिनिदाद और टोबैगोवितरण रूपांतरक गीयरक्रैकिंग का कारण क्या है

त्रिनिदाद और टोबैगोवितरण रूपांतरक गीयरक्रैकिंग का कारण क्या है

2023-03-26 14:16:47
विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने कपावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:त्रिनिदाद और टोबैगो

एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए,रेटेड पावर में, रूपांतरित करने के इनपुट पावर का अनुपात रूपांतरित करने के लिए रूपांतरित करने के कार्यक्षमता कहता है, जैसे है. & ET क्या रूपांतरित करनेवाले की प्रभावी है; पी इनपुट पावर है और पी आउटपुट पावर है.फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।कांकानपा,सूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग हैयह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault,त्रिनिदाद और टोबैगोसूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाण, and short-circuit fault is more general.पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.


त्रिनिदाद और टोबैगोवितरण रूपांतरक गीयरक्रैकिंग का कारण क्या है



पावर रूपांतरकड्री प्रकार परिवर्तन, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।जहाँ,जब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान क(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित होसामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है,त्रिनिदाद और टोबैगोतेल परिवर्तनकर्ता के तेल परिवर्तन चरण, प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है, जेनेटर सेट को पहले विस्तारि


त्रिनिदाद और टोबैगोवितरण रूपांतरक गीयरक्रैकिंग का कारण क्या है



पावर परिवर्तन कारखानाउपयोगी और प्रभावीय,मुख्य इंजिन कमरे के ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त कमरे के साथ ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त करने के लिए कुंजी तीन स्तर से शुरू करने के लिए है: विंडो , वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शुरूपान्तरक का दर यह है: n = P / pxo%, यह है, जब रूपान्तरक का कोप्पर गुमाव लोहंड के लिए बराबर है, यह लगभग % है रूपान्तरक का लोड है: = P / PK. रूपान्तरक के क्रिया प्रणाली सॉफ्टवेयर में रूपान्तरक क्रिया पावर के द्वारा प्रतिक सामान्य, हम लोड स्थिति और लोड के अनुसार प्रभावी रूपांतरित करनेवालों को चुनें, ताकि आर्थिक विकास की स्थिDifferent diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;त्रिनिदाद और टोबैगो,वायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज इस अपमान को बेहतर समाधान करने के लिए,त्रिनिदाद और टोबैगोपावर प्लेट स्टेपअप रूपांतरक, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं, जितनसंपूर्ण वेल प्रक्रिया की गणना का पहिला चरण है इंटरनेट के मूल पैरामीटरों को गणना करने के लिए, जैसे इंटरनेट, क्याप्सेटेंस और रेसिस्टर. उन मूल पैरामीटरों की सचीलता पूर्ण वेल प्रक्रिया के गणना परिणस्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए, बंद करना चाहिए उच्च-वोल्टेज गिरेस्टर द्वारा रखा जाएग

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

गुता5 कथाओं के घर एलिवेटर छोटाएक अच्छा कैसे चुनें

गुता5 कथाओं के घर एलिवेटर छोटाएक अच्छा कैसे चुनें

HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान VECO प्रकार एस्केलेटर उच्च गति से काम करते हैं जब लोग हैं और कम...

वायसकोवस्वच्छ प्रकार रूपांतरित डिजाइनइंडस्ट्री में क्या कमी है

वायसकोवस्वच्छ प्रकार रूपांतरित डिजाइनइंडस्ट्री में क्या कमी है

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा तेल की क...

हैम्बर्ग Altonaहाइड्राउलिक फ्लोव बोर्डिंग ब्रिजव्यापार घर्षण में वृद्धि का सामना करना पड़ रहा है

हैम्बर्ग Altonaहाइड्राउलिक फ्लोव बोर्डिंग ब्रिजव्यापार घर्षण में वृद्धि का सामना करना पड़ रहा है

हैम्बर्ग Altonaबोर्डिंग अक्ष का उत्पादक,ये मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों के लिए हाइड्राउलिक तेल के लिए विक...

चेल्को डे डियाज़ कोवरुबियसके११ मिनिमिंग पावर रूपांतरकउच्च सटिकता

चेल्को डे डियाज़ कोवरुबियसके११ मिनिमिंग पावर रूपांतरकउच्च सटिकता

वास्तव में, भूमि तार सिर्फ पृष्ठभूमि सुरक्षा के प्रकार नहीं है. निम्न विवरण में वर्णन करता है कि भूम...

पिनालनोवोCity name (optional, probably does not need a translation)पाइपेलाइन पंप शरीरअब उद्योग का विकास क्या है

पिनालनोवोCity name (optional, probably does not need a translation)पाइपेलाइन पंप शरीरअब उद्योग का विकास क्या है

फिर नीट को दबाओ, फिर बोर्डिंग सीट को खोल दो। स्क्रूप के अनुकूलित करने के बाद, बोरिंग सीट के संकूलित...

सबाना ग्रांडे डे बोयाआईजीजी एकल स्टेज खड़ा पाइपलाइन पंपअपने आपको कैसे चुनेंगे

सबाना ग्रांडे डे बोयाआईजीजी एकल स्टेज खड़ा पाइपलाइन पंपअपने आपको कैसे चुनेंगे

   जब पानी स्तर पहुँचता है,सबाना ग्रांडे डे बोयाआह बड़ी पंप, फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित करनेवाले की आवृत...

评论列表

466HP159575805
2023-03-26 15:54:32

मैंने पहले कभी इसका गंभीरता से मूल्यांकन नहीं किया है। मैंने आपका त्रिनिदाद और टोबैगोवितरण रूपांतरक गीयर खरीदा है और अगली बार इसे देखूंगा। यह इतना सुविधाजनक है कि मैं बिल्कुल भी नहीं रुक सकता। यह तेज रसद के साथ एक वास्तविक उत्पाद है। मुझे यह आपके लिए पसंद है .

409HP184720764
2023-03-26 15:41:40

सामान वास्तव में अच्छा है, लेकिन त्रिनिदाद और टोबैगोवितरण रूपांतरक गीयर कीमत थोड़ी अधिक महंगी है, लेकिन यह अभी भी पैसे के लायक है। यह पहली बार है जब मैं आपके शॉपिंग गाइड के लिए धन्यवाद खरीदने आया हूं।

122HP117294921
2023-03-26 16:00:03

यह खरीदना दुर्लभ है त्रिनिदाद और टोबैगोवितरण रूपांतरक गीयर, मैंने इतना अच्छा स्टोर देखा। कीमत बहुत अनुकूल है, सेवा भी बहुत अच्छी है, और चीजें अच्छी हैं। मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। इस बार मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं।

632HP195506591
2023-03-26 15:57:01

मैंने त्रिनिदाद और टोबैगोवितरण रूपांतरक गीयर खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。