Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनअगर यह टूट जाए तो क्या करें, इसे कैसे ठीक करें

Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनअगर यह टूट जाए तो क्या करें, इसे कैसे ठीक करें

2023-05-10 10:16:11

सोलेनोइड इंसुलेशन घटानासूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?Hlybokayeसामान्य सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला एक महत्वपूर्ण इलेक्ट्रिक उपकरण है, और वोल्टेज नियमित है. हालाँकि निश्चित आवश्यकता के कारण, सूखी प्रकार परिवर्तनेवाला भी वोल्टेज बज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर,Hlybokayeरूपांतरक सीरी, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).ग़बु,Hlybokayeरूपांतरक कैसे विद्युति भेजेगा,जब पावर रूपांतरित करनेवाला पूरा लोड में कार्य करता है, तो यह एक बड़ा प्रतिक्रिया लोड की जरूरत है. इस प्रतिक्रिया लोड पावर प्रदान और वितरण सिस्टम द्वारा प्रदान किया जाएगा. यदि रूपांतरित आवाज बहुत बड़ा है,Hlybokayeसामान्य ऑपरेटिंग तापमान, लेकिन पूरा लोड या लोड के लिए रूपांतरित करनेवाला कार्य किया जाएगा, पूरा लोडयदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.


Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनअगर यह टूट जाए तो क्या करें, इसे कैसे ठीक करें



Power transformer manufacturerलोहू कोर के दो बिन्दु ग्राउन्डिंग युक्ति के कारण रिसाइबल वेल्डिंग कोर का कारण है;स्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्रसच्चा सेवा, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.


Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनअगर यह टूट जाए तो क्या करें, इसे कैसे ठीक करें



जब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान कसंस्थापन कार्य,घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे परूपांतरक कोर में एक मैजेन्टिक इन्ड्रेक्शन पंक्ति है, जो मैजेन्टिक इन्ड्रेक्शन पंक्ति के साथ योजना पर उत्पन्नित इलेक्ट्रोमिट्शन बल के कारण होगा. क्योंकि इस व वोर्टेक्स का मौजूद है रूपांतरित कोर्डर हाट बनाता है और किनेटिक उर्जा का उपयोग करता है. इस प्रकार का नाश होता है वघंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे पHlybokaye,सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता हैमुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापक

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनउत्पाद निर्यात में नई सफलता

Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनउत्पाद निर्यात में नई सफलता

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए...

评论列表

535HP136858825
2023-05-10 10:29:39

रसद बहुत तेज है, फिर से एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं

717HP127443542
2023-05-10 10:51:33

मुझे इसका मूल्यांकन करने दें Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तन, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

256HP158312377
2023-05-10 10:42:12

Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तन बहुत अच्छा है, लेकिन रसद कंपनी धीमी है, लेकिन उत्पाद बहुत अच्छा है, ओ (∩_∩) ओ...

122HP117294921
2023-05-10 11:50:57

Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तन मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देता है, और मुझे वास्तव में यह पसंद है। उत्तम पैकेजिंग और उच्च अंत वातावरण भी हैं।यह देखा जा सकता है कि व्यापारी बहुत सावधान हैं। Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तन यह वास्तव में अच्छा है, यह तस्वीर से मेल खाता है, कोई अंतर नहीं है, यह वास्तव में पैसे का अच्छा मूल्य है।

709HP180518493
2023-05-10 11:52:19

मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूं, पुष्टि देर से हुई है, गुणवत्ता अच्छी है, Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तन वास्तविक, अच्छी गुणवत्ता और सस्ती, हाहा।

632HP195506591
2023-05-10 11:11:19

वास्तव में एक अच्छा विक्रेता। अगर भविष्य में मेरी यह Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तन मांग है तो मुझे आपको ढूंढना होगा!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。