बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य500 केवा बाक्स रूपांतरक कितना हैवास्तविक स्थिति क

बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य500 केवा बाक्स रूपांतरक कितना हैवास्तविक स्थिति क

2023-10-04 01:35:34

पावर रूपांतरकजब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चातबोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य,रूपांतरित करनेवालों के पावर सहेजना विश्लेषण हमेशा आधारित है कि क्या रूपांतरित क्षमता का उपयोगी दर एक निश्चित मानक मूल्य से कम है. क्या रूपांतरित करनेवाले पर्यावरण सुरक्ष() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा,बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यतेल की संरचना संयोजना,बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यरूपांतरक पावर प्रदान,What is the wavelength of oil immersed transformer?एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी स(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर स


बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य500 केवा बाक्स रूपांतरक कितना हैवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कैसे चुनें?



स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं,बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यपावर रूपांतरक मॉडल परिभाषा, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?रूपांतरित उत्पादक तुम्हारे लिए रूपांतरित करनेवाले के कार्यक्षमता परिचयित करेगातापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोकासीधा प्रयास,जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माणThe power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe and between the electromagnetic coil and the tap changer.


बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य500 केवा बाक्स रूपांतरक कितना हैवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कैसे चुनें?



स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचनासबसे स्रोत,घड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग कियउच्च वोल्टेज और नीचे वोल्टेज का पृष्ठभूमि मूल्य मूल्य के % (m & omega;) से कम नहीं होगा. उसी तापमान में हवाई स्थिर मापक मूल्य के तीन फेज के मध्य मूल्य का अलग होना है जो अंतिम मापावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के साबोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य,What is the wavelength of oil immersed transformer?उदाहरण के लिए १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप हOil leakage at looper flange

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य500 केवा बाक्स रूपांतरक कितना हैमहत्वपूर्ण रहस्योद्घाटन

बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य500 केवा बाक्स रूपांतरक कितना हैमहत्वपूर्ण रहस्योद्घाटन

घड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्र...

评论列表

161HP196399230
2023-10-04 10:28:53

मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य500 केवा बाक्स रूपांतरक कितना है वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।

881HP198728332
2023-10-04 08:42:54

बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य500 केवा बाक्स रूपांतरक कितना है का लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, मुझे आशा है कि मुझे अगली बार सहयोग करने का मौका मिलेगा

570HP155642700
2023-10-04 09:46:22

बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य500 केवा बाक्स रूपांतरक कितना है इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

409HP184720764
2023-10-04 09:46:16

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य500 केवा बाक्स रूपांतरक कितना है मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

709HP180518493
2023-10-04 09:06:46

वास्तव में एक अच्छा विक्रेता। अगर भविष्य में मेरी यह बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य500 केवा बाक्स रूपांतरक कितना है मांग है तो मुझे आपको ढूंढना होगा!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。