china. kgmहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजघटक और मुख्य तकनीकी पैरामीटर

china. kgmहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजघटक और मुख्य तकनीकी पैरामीटर

2023-08-22 01:40:46

एक्सकल्यूशन: लोड घटाना इसे हटा सकता है.मित्रों जो बोर्डिंग ब्रिज के बारे में जानते हैं जानते हैं कि बोर्डिंग ब्रिज को घटाने के लिए बहुत सारे तरीके हैं, जैसे स्वयं प्रोफेल् इसलिए, हम अपने विशिष्ट उपयोग स्थिति पर आधारित बोर्डिंग ब्रिज के अनुकूलित चाल पद्धति चुनें.china. kgm,स्थिर हाइड्राउलिक लोड और अनलोडिंग ब्रिज तेज लोड करने और अनलोड करने के लिए एक विशेष सहायक उपकरण है. उसकी ऊंचाई समायोजन फंक्शन को ट्रैक और भण्डार में कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के बीच बनाने की अनुमति देता है. फॉर्क्लिफ़्ट और अन्य हैं पुल्जों के लिए बहुत बड़ी प्रयोग को कम करता है, और अधिक आर्थिकारिक लाभों को प्रगति करता निम्न बोर्डिंग ब्रिज उत्पादक के विशेषता हैं.कारण: फिल्टर रोका गया है.साधारण बोर्डिंग ब्रिज के आधार के आसार के आसार के आसार के आसार के पास मीटर उच्च सुरक्षित रेलिंग से मीटर से सुरक्षित रेलिंग स मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज के लिए केवल एक व्यक्ति को कार्य करने की आवश्यकता है, पावर प्रदान की आवश्यकता बिना और सुरक्षित तेज लोड मोबाइल बोर्डिंग प्लेटफ़ॉर्म और मोबाइल लोडिंग और अनलोडिंग साइट के बिना लोडिंग और अनलोडिंग उपकरणों में विस्तृत प्रयोग किया जाता है. वे कार्गो लोडिंग और अनलोडिंग के लिए सहायक उपकरण हैं जो फॉर्क ट्रेंचिंग समर्थन, प्रथम समर्थन और फिर से एक्कैवेशन, लेयर एक्कैवेशन, कोई ओवरब्रेक&rquote नहीं; का प्रिन्सिप्ट।


china. kgmहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजघटक और मुख्य तकनीकी पैरामीटर



मोबाइल बोर्डिंग प्रिजों के संस्थापन में मार्गदर्शन रेल की स्थापना भी एक कुंजी बिन्दु है. इसके लिए, फोकस संस्थापित करने से पहले मार्गदर्शिका रेल के लिए एक उचित मात्रा लागू करने के लिए है, कि उसके अच्छे स्थि मार्गदर्शन रेल की स्थिरता के लिए अनुमति देने वाली परिवर्तन है। सामान्य रूप में, यह मीमीमी में होने के लिए निर्दिष्ट किया जाता है. यदि आवश्यक है, वाल कोष्ठक संस्थापित हो सकते हैं.जब अंधार परिवेश में काम करने के लिए अपर्याप्त प्रकाश स्रोतों के साथ, हैंडहेल्ड लाइटिंग का उपयोग करने के लिए सामान्य बात करने के लिए, लाइटिंग फिक्स्टर्स का कार्य वोल्टेज V से अधिक नहीं होना चाहिए। जल्दी और थंडी, स्टेल स्टेल कंटेनर, और अन्य धोकादार परिवेश में,china. kgmट्रेन बोर्डिंग ब्रिज, प्रकाश स्थितियों का काम करने वोल्टेज V से अधिक नहीं होना चाहिए।बोर्डिंग प्रिज है कि वस्तुओं को लोड करने और अनलोड करने के लिए फॉर्कलिफ्स और ट्रैक के बीच उपयोग किया जाता है. गतिशील लोड: T, स्थिर लोड: T, चओड़ाई: M, लम्बाई: M. सामान्य मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों में विभाजित कई वर्गीक्शन हैं, और स्थिर बोर्डिंग पुल्जों में. सामान्य: M की लम्बाई और M की चओड़ाई के साथ सोलिड टायर्स.तकनीकीय निर्माण,ऑपरेशन डिग्री: दो प्रकार की ऑपरेशन्स हैं जो बोर्डिंग प्रिज को बढ़ाने और निम्न करने के लिए उपयोग में लिया जा सकता है. एक मैनुअल पंप स्टेशन है, जो मैनुअल हाइड् उपदेश: यह कार्य किया जा सकता है और किसी स्थिति में इस्तेमाल किया जा सकता है. दो प्रकार इलेक्ट्रिक्ट पंप स्टेशन्स विद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने और कम करने के लिए उपयोग करते हैं, जो काम तीव्रता को अक्षम: जब पावर काटा जाता है, तो इसे इस्तेमाल नहीं किया जाएगा, लेकिन अब मैनुअल तथा विद्युत बोर्डिंग पुल्जे दोनों हैं, जो इस्तेमाल करने कबहुत से ग्राहकों के कारण मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज के विशिष्ट उद्देश्य को स्पष्ट नहीं कर रहे हैं, जब इसे अनुकूलित करने के लिए, बोर्डिंग ब्रिज कवाहन स्थान में होने के पश्चात, वाहन के पीछे में लिंब को स्थापित करें शाफ्ट को निम्न करें, और वाहन के लिए स्थापित करें. अक्ष संख्या वाहन के लिए स्थिर है. इस बिन्दु में, हाइड्राउलिक तंत्र नहीं होगा और काम कर सकता है.


china. kgmहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजघटक और मुख्य तकनीकी पैरामीटर



इसे बन्द करने के लिए मैनुअल वैल्व को टिक करें.बहुत सिफारिस करें,ब्रिज डेक के ऊपर एक फ्लिप प्लेट है, जो कार्याग के किनारे पर रखा जाता है कि पास और कार्याग के बीच सुनिश्चित रूप से सुरक्षित करें. उसके लाभ भी अनुसरणजब वस्तुओं को लोड करने और अनलोड करने के लिए, बोर्डिंग प्रिज की संख्या स्लाइप करने के लिए कार्यों के साथ थोड़ी से बंधित होपूरा हाइड्राउलिक ड्राइव, कार्य करने के लिए आसान और विश्वास करने के लिए आसान है; लुप प्लेट प्लेटफ़ॉर्म से जोड़ा गया है पूरी लम्बाई शैफ़्ट के प्रयोग से, जिसके पास उच्च शक्ति और भरोसा है हाइड्राउलिक सिस्टम के उत्तम मुहरिंग कार्य सुरक्षित करने के लिए आयात किया गया मुहरिंग अवयवों को स्वीकार आयात किया गया मोड्यूलर हाइड्राउलिक स्टेशन, अच्छी मुहरिंग कार्य और लंबी सेवा जीवन के साथ; उच्च शक्ति; U” आकार किया गया दीर्घ का डिजाइनन अपने उच्च लोड और लंबार कार्य सुनिश्चित कर सकता है; प्लेटफ़ॉर्म के अच्छे एन्टी स्लाइप पैटर्नेड स्टील प्लेट को सुरक्षित करने के लिए ए एंटी स्लाइप प पैटर दोनों पार्श्वों में एन्टी रोलिंग फुट स्कार्ट स्थापित करें कि अंटी प्लेटफ़ॉर्म के कारण अनिस्थितिमान संरक्षण के लिए बोर्डिंग ब्रिज के अंतर्गत में प्रवेश करने के लिए एक समर्थन के लोड के सुरक्षा के लिए सुरक्षित करने के लिए समुद्रित किया गया है, ट्रैक्शन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का प्रकार है जो फॉर्कलिफ्स, ट्रैक्टर इत्यादि द्वारा खींचा जाए सकता है. यह फ्लैट ट्रेलर ट यह आसान और आसानिक रूप से ट्रैक्शन चाल प्राप्त कर सकता है।china. kgm,हाइड्राउलिक तेल: न. एन्टी हाइड्राउलिक तेल पहने लगाते हैं.बोर्डिंग प्रिज है कि वस्तुओं को लोड करने और अनलोड करने के लिए फॉर्कलिफ्स और ट्रैक के बीच उपयोग किया जाता है. अतिरिक्त बड़ा डायनामिक लोड: T, अतिरिक्त बड़ा स्थिर लोड: T, अतिरिक्त बड़ा चौड़ाई: M, अतिरिक्त बड़ा सामान्य मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों में विभाजित कई वर्गीक्शन हैं, और स्थिर बोर्डिंग पुल्जों में. सामान्य: M की लम्बाई और M की चओड़ाई के साथ सोलिड टायर्स.साधारण बोर्डिंग ब्रिज के आधार के आसार के आसार के आसार के आसार के पास मीटर उच्च सुरक्षित रेलिंग से मीटर से सुरक्षित रेलिंग स मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज के लिए केवल एक व्यक्ति को कार्य करने की आवश्यकता है, पावर प्रदान की आवश्यकता बिना और सुरक्षित, तेज लोड मोबाइल बोर्डिंग प्लेटफ़ॉर्म और मोबाइल लोडिंग और अनलोडिंग साइट के बिना लोडिंग और अनलोडिंग उपकरणों में विस्तृत प्रयोग किया जाता है. वे कार्गो लोडिंग और अनलोडिंग के लिए सहायक उपकरण हैं जो फॉर्क ट्रेंचिंग समर्थन, प्रथम समर्थन और फिर से एक्कैवेशन, लेयर एक्कैवेशन, कोई ओवरब्रेक&rquote नहीं; का प्रिन्सिप्ट।


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

china. kgmहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजप्रबंधन प्रणाली अनुसंधान

china. kgmहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजप्रबंधन प्रणाली अनुसंधान

china. kgmकंटेनर बोर्डिंग ब्रिज,हाइड्राउलिक तेल: न. एन्टी हाइड्राउलिक तेल पहने लगाते हैं.सुनिश्चित...

china. kgmहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजकई उद्योगों में मूल्य का एहसास

china. kgmहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजकई उद्योगों में मूल्य का एहसास

जिस तरह नाम सुझाता हैजेन्जेन्जेन. अंतर्निर्मित बोर्डिंग ब्रिज: अंतर्निर्मित बोर्डिंग ब्रिज, लोडिंग...

评论列表

161HP196399230
2023-08-22 08:55:48

आप china. kgmहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज ठीक हैं, अगली बार ख़रीदने पर छूट दें, और अपनी कंपनी china. kgmहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज ख़रीदें

258HP138990173
2023-08-22 09:29:40

वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

466HP159575805
2023-08-22 09:20:14

आपकी कंपनी china. kgmहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का सेवा रवैया बहुत अच्छा है, धन्यवाद, और आप की तरह।

409HP184720764
2023-08-22 09:59:12

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या china. kgmहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज छूट दी जा सकती है?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。