विला अल्टग्रासियातेल स्थानीय रूपांतरक वीडियो रिफुलेलिंगऊर्जा बचाने और पर्यावरण क

विला अल्टग्रासियातेल स्थानीय रूपांतरक वीडियो रिफुलेलिंगऊर्जा बचाने और पर्यावरण क

2022-07-12 00:58:48

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता हैविला अल्टग्रासिया,रूपांतरित तेल टैंक के ऊपर और मध्यम, और पानी सुरक्षित कैसिंग फ्लैंज के बीच,विला अल्टग्रासियातेल के लिए तापमान मानक,विला अल्टग्रासियापावर ट्रांसफ़र का शोमगाड मोड, बारेल त्वजा और पानी सुरक्षित कैसिंग स्वयंचालित तेल टैंक के ऊपर के अ आंतरिक लोहान कोर और हवाई क्लैम्प्स गरम हैं, आंशिक मैग्नेटिक फ्लैक्स सीक्स के कारण, जिस परिणाम निर्माण होने यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए,बहुत से समस्या भी हैं कि सूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले प्रक्रिया के प्रक्रिया में ध्यान देने के लिए ध्यान देने के लिए। सूखी प्रकार परिवर्तन करन चलो मास्टर और विस्तृत विवरण के साथ सूखी प्रकार परिवर्तित करनेवाले उत्पादक के छोटे संपादक के साथ सम्बन्ध करेंपावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला,विला अल्टग्रासियाओवरलोड क्षमता और तेल का समय निष्क्रिय रूपान्तरक, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.


विला अल्टग्रासियातेल स्थानीय रूपांतरक वीडियो रिफुलेलिंगऊर्जा बचाने और पर्यावरण की रक्षा के लिए उद्योग में डिबग कैसे करें



तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:रेटेड पावर में, रूपांतरित करने के इनपुट पावर का अनुपात रूपांतरित करने के लिए रूपांतरित करने के कार्यक्षमता कहता है, जैसे है. & ET क्या रूपांतरित करनेवाले की प्रभावी है; पी इनपुट पावर है और पी आउटपुट पावर है.लोड कमिशिंग पर:सुपरियर गुणवत्ताबायाँ और दायाँ टैबल के कम्प्यूटर के गेट वैल्व को टैक में तेल को अलग करने के लिए ताप पाइप रेडियेटर के लिए तेल को टैक में से अलग करने के लिए, ताकि काम करने के लिए दबाव और लीक स्थान निर्धारित होने के बाद, योग्य पृष्ठभूमि व्यवस्था के लिए चलाया जाएगा, तब फुशी नीली क्यूरी वस्तुएं मुरूपांतरित करनेवाले के अनुरक्षित रूपांतरित करनेवाले के कारण और प्रत्येक उच्च वोल्टेज प्रदर्शक के द्वारा रूपांतरित करनेवाले विब्रेशन द्जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है,रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.रूपांतरक संस्थापित करने के लिए कई डिटेक्शन पद्धतियाँपावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्यविला अल्टग्रासिया,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है, जिसके समाविष्ट मेंटेक्ट्री मेंटेक्ट्री कतेल स्थिर परिवर्तन कार्यड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

404 Not Found

404 Not Found


nginx

评论列表

466HP159575805
2022-07-12 08:48:18

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या विला अल्टग्रासियातेल स्थानीय रूपांतरक वीडियो रिफुलेलिंग छूट दी जा सकती है?

717HP127443542
2022-07-12 09:49:20

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, विला अल्टग्रासियातेल स्थानीय रूपांतरक वीडियो रिफुलेलिंग मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

570HP155642700
2022-07-12 09:55:21

आपके साथ व्यापार करना बहुत सुविधाजनक है। जिम्मेदार, गंभीर, विला अल्टग्रासियातेल स्थानीय रूपांतरक वीडियो रिफुलेलिंग भी अच्छा है, मैं आपको एक अच्छी टिप्पणी देता हूं। अगले सहयोग की प्रतीक्षा में, मैं रिजिन डोजिन की कामना करता हूं!

122HP117294921
2022-07-12 08:37:37

मैं वास्तव में माफी चाहता हूँ।

632HP195506591
2022-07-12 08:23:35

आपके साथ व्यापार करना बहुत सुविधाजनक है। जिम्मेदार, गंभीर, विला अल्टग्रासियातेल स्थानीय रूपांतरक वीडियो रिफुलेलिंग भी अच्छा है, मैं आपको एक अच्छी टिप्पणी देता हूं। अगले सहयोग की प्रतीक्षा में, मैं रिजिन डोजिन की कामना करता हूं!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。