इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डारप्रौद्योगिकी उन्नयन प्रगति को बढ़ावा देता है

इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डारप्रौद्योगिकी उन्नयन प्रगति को बढ़ावा देता है

2022-08-06 00:11:59
632HP195506591ऊर्जा219

फ्रिज़्रेसन सिस्टम को कनेक्ट करें. Wires and copper pipes shall be used to connect the refrigeration unit, electric control system and other components of the cold storage. The connecting pipes shall be closely connected, and corresponding thermal insulation and protection measures shall be taken.शीघ्र जल्दी भण्डार में स्वीकारित किया गया है कुछ चरबी, प्रोटीन और स्टार्च की मात्रा है. ये पोषकपात्रों का मौजूद है कि पोषकपात्रों और बैक्टीरियों को बड़ी संख्या में गुना और बढ़ता है। थंडी क्षेत्रों के हिजीनिक प्रबंधन में अच्छी काम किया जाने के लिए और खाना और काही सामग्री के फ्रिज़ेड की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, हाइबिसfrance. kgm,ग्राहक ने ग्राहक द्वारा जरूरी फ्रिज़्डेशन और रूपांतर परिवर्तन परिस्थितियों को निर्दिष्ट कर दिया है, फ्रिज़्डेशन और फ्रिज़्डेयर की तापमसामग्री यार्ड के प्रयोग के दौरान भण्डार प्रोजेक्ट के लिए, भण्डारित सामग्री संबंधित नियमों के अनुसार स्थिर होना चाहिए. सामग्री को भूमि और थंड भण्डार के दीवार से एक निश्चित दूरी होना चाहिए यह वैद्य संग्रह संग्रह इंजीनियरी के प्रयोग में भी एक महत्वपूर्ण सामग्री है।ओडुपोंकपे,तुरंत शोमगाड़ है कि बक्से में थंडी भण्डार के कंडेन्सर को स्थापित करने के लिए या शोमगाड़ उपकरण के बनाने के लिए, फ्रिज़रेन्डर की स्थापित करने के लिए तुरंत हाव इस प्रकार का फ्रिज़्डेशन तेज़ शोमगाड़ी गति,इबिसfrance. kgmथंड भण्डार संस्थापित करने के लिए चरण, छोटे हाम कार्यान्वेशन तापमान तापमान अलग और साधारण सिस्टम सॉफ्टवेयरFor water-cooled units, the turbidity of cooling water shall be frequently, the cooling water shall be replaced frequently, and whether the running, emitting, leakage and other conditions of the water supply system exist.उपकरण कम तापमान वितरण की अनुप्रयोग की आवश्यकता के अनुसार बनाया जाता है. यह निम्न बिन्दुओं में प्रतिबंधित होता है: एक कम तापमान हॉल, एक बन्द प्लेटफ़ॉर्म एक इलेक्ट्रिड स्लाइडिंग फ्रिज़ेड द्वार, एक एन्टी-संघटन फ्लैक्सिबल मुहर दरवाजा के द्वार & rdquo; लोडिंग और अनलोडिंग कार्य को टाइप करें आधुनिक थंड भण्डार का संकेत बना गया है.


इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डारप्रौद्योगिकी उन्नयन प्रगति को बढ़ावा देता है



थंड भण्डार के इनस्लेशन बोर्ड पोलियुरेटेन दुइबाज़े रंग स्टेल प्लेट को प्राप्त करता है. इस थंड भण्डार स्टेलेशन बोर्ड का मुख्य प्रभाव अच्छा मुद्रित करने के प् विद्युती थंडी भण्डार द्वार के लिए प्रयोग किया जाता है, और थंडी भण्डार प्रबंधन व्यक्तियों के लिए समय और प्रभावित रूप से द्वार खोल सकता है जब प्रवेश करे और छतापमान वातावरण संग्रह की गुणवत्ता के लिए महत्वपूर्ण है; नियंत्रित वातावरण भण्डार के लिये तापमान इसलुलेशन सामग्री का चयन स्थानीय परिस्थितियों में अनुकूलित होना चाहिए, बल्कि अर्थशास्त्रीय और प्रयासिक होना चाहिए. तापमान इसलुलेशन सामग्री के अनुसार बह cm or cm thick plates are generally selected for low-temperature controlled atmosphere storage and frozen controlled atmosphere storage. दूसरे को फूम करने के लिए पोलीयुरेथन से स्प्रेल कर सकते हैं, और सामग्री को सीधे बनाया गया या कोन्क्रेट भण्डार में स्प्रेल कर सकते हैं. सेट करने के बाद, यह मौस्टर-पूर्ण और गरम-इनस्लेटिंग है. Polyurethane does not absorb water and has good heat insulation. It is a long-term cold storage installation, installation, construction, fruit preservation and medical cold storage. Welcome to consult. But the cost is low; पोलीफेनिलेन रेसिन के पास बलवान पानी संक्षिप्त है और गरीब तापमान संक्षिप्त है,इबिसfrance. kgmजिसे थंड भण्डार संस्थापन के लिए चुनेंगे, लेकिन खर्च कम है. आधुनिक नियंत्रित वातावरण भण्डार की संरचना मिलाने के लिए विकास है, और भण्डार अवयवों के समावेश में मबड़े स्केल थंड भण्डार का उपयोग स्थापना और सामग्री चयन में बहुत संकट है। इसलिए, ऊपर संभावित स्थितियों के मुख्य में हम थंड भण्डार के इनक्लेशन बोर्ड की सामग्री स हालाँकि वर्तमान में थंडी भण्डार इसलेशन बोर्ड के उपयोग से बहुत से क्षेत्र हैं, इसलिए इस्तेमाल पर्यावरण के विवरण के विवरण बाजार मसंस्थापित प्रबंधन,संकोचन फ्रिज़्डर सामान्य प्रयोग किया जाता है. यह मुख्यतः संकोचक, कन्डेन्सर, ट्रोटल वैल्व और इवापोरेशन पाइप के साथ बनाया जाता है. इवापोरेशन पाइप फ्रिज़्डर भण्डार में स्थापित है. जब लथंड भण्डार डिजाइन चरण: थंड भण्डार स्थान की चयन और तैयार करना है. अनुप्रयोग गुणों के अनुसार, थंड भण्डार सेक्स थंड भण्डार में विभाजन किया जा When large-scale cold storage starts to build a planting area with more centralized hand supply, factors such as superior geographical location and contact with the market should also be taken into account. थंडी भण्डार को सूर्यप्रकाश और बहुत गरम हवा के बिना कोल्ड स्थान में स्थापित होना चाहिए. छोटा और मध्यम आकार की थंडी भण्डार थंड भण्डारथंडी भण्डार की सेवा जीवन के लिए फ्रिज़ेसन उपकरण के गुणस्तर पर आधारित है, लोगों ने अन्तिम बि


इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डारप्रौद्योगिकी उन्नयन प्रगति को बढ़ावा देता है



ताजा सिस्टम: ताजा सिस्टम थंडी भण्डार डिजाइन का मुख्य भाग है. यह अर्थव्यवस्था, वातावरण सुरक्षा और थंड भण्डार की कार्यानसुरक्षा उत्पादन,थंडी भण्डार में थंडी भण्डार बोर्ड की स्थापना के दौरान उसकी स्थापना गुणवत्ता सीधे थंड भण्डार के तापमान पर प् थंड भण्डार में उपयोग में एक महत्वपूर्ण संरचना के रूप में, थंड भण्डार बोर्ड को अपने स्थापना के विवरणों के लिए ध्यान देना चाहिए, जिन समस्या अनदेखा जाने के लिए आसान हैं, और गलत स्क्योंकि हमारे बड़े स्केल ताज़ा रखने वाले भण्डार सामान्य से बहुत जल्मी इनसोलेशन बोर्डों से बनाया जाता है, और हर बोर्ड के बीच क During construction, these gaps will generally be sealed with sealant,इबिसfrance. kgmथंड भण्डार का व्यवसाय संस्थापन उत्पादक, but if it is found that there are seal failure departments in the fresh-keeping warehouse during use, they need to be repaired in time.भण्डार में संस्थापित करने की आवश्यक है और भण्डार में रखने की उपकरण स्थापित है या भण्डार में उपयुक्त स्थान में रखने की आवश्यक है; दीवार भण्डार बोर्ड भण्डार के कोने से स्थापित किया जाएगा, पुरुष और महिला ग्रूव के जोड़े पृष्ठभूमि पर दो स्तर प्रयोग करें, और पोलीस्टाइरेन वाल पैनल संस्थ रिकाम करने के लिए युनिफ़ॉर्म और सदैव रहने के लिए होगे; वालबोर्ड स्थापित होने के बाद आंतरिक तथा बाहरी स्टेल प्लेट के लेप स्थापित होने के लिए दो वालबोर्ड के लिए कनेक्शन और स्थापित करने के लिए नदी खीं जब लाइब्रेरी प्लेट को एक्सेंट्रिक हुक कनेक्शन के रूप में कनेक्शन करते हैं, स्थापना के दौरान विश्वासीय ताला लगाने के लिए संस्थइबिसfrance. kgm,Polystyrene foam: polystyrene foam is a new type of synthetic thermal insulation material. It belongs to plastics with low density, light weight, strong thermal insulation effect and excellent low temperature resistance. हालाँकि उसकी थंडी घटाने के कारण यह संस्थापन के लिए बहुत उपयोगी नहीं है. - precautions for floor installation of cold storage: the floor shall be installed flat, the uneven part shall be leveled with materials, and the locking hook between the plates shall be locked to ensure that the warehouse surface is flat without hollow feeling. (टिप्पणी करो कि यदि ये ड्राइनेज सिस्टम उत्तर के बाहर संस्थापित है, तो ड्राइनेज पाइप इस्लेट किया जाएगा.Application of parallel compressor in cold storage: the requirement of refrigeration capacity is large and to refrigeration compressors under Malige need to be used on weekdays; लंबार्मिक कार्य, बड़ी लोड के ऊपर की बेंसी भिन्न और महत्वपूर्ण विभाजन लोड; जल्दी तथा फ्रिज़्डी वस्तुओं के लिए नवीन खाने के लिए आसान हैं, जिनके लिए तापमान और नम्रता के लिए आसान हैं.

Related articles

इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डारगरम समस्या समाधान

इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डारगरम समस्या समाधान

कम्प्रेसरथंडी भण्डार में थंडी भण्डार बोर्ड, ताकि शक्ति उपयोग का घटाना और उत्पादन क्षम को कम करने के...

评论列表

466HP159575805
2022-08-06 08:31:48

अच्छा विक्रेता, इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डार चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

256HP158312377
2022-08-06 08:53:39

भाई, आपके समर्थन से, यह नया मॉडल इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डार वास्तव में मानक और बहुत अच्छा है।

409HP184720764
2022-08-06 08:34:55

इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डार अगली बार मुझे छूट दें, मैं आपको ढेर सारे पैसे की कामना करता हूँ

122HP117294921
2022-08-06 08:07:20

विक्रेता वास्तव में अच्छा है, इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डार परिचय के समान है, ईमानदार विक्रेता

709HP180518493
2022-08-06 07:17:06

इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डार गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

632HP195506591
2022-08-06 08:53:14

मुझे लगता है कि यह अच्छा है। जब मैंने इसे खरीदा, तो मैंने टिप्पणियों में टिप्पणियों को देखा और मैंने इसे खरीदा। जब मैंने शिपमेंट देखा, तो मैं बहुत उत्साहित था। इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डार आने के बाद, मैं इसे प्रत्याशा के साथ आज़माने के लिए उत्साहित था, और परिणाम बहुत अच्छा था! और ग्राहक सेवा महिला भी बहुत अच्छी और विनम्र है। ग्राहक सेवा महिला ने भी सेकंड में मेरे सवालों का जवाब दिया, हाहा, मैं अगली बार पुनर्खरीद करूंगी।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。