मिनासpuertorico. kgmजो अच्छा थंड भण्डार प्रोजेक्ट संस्थापन हैसामान्य समस्या और स

मिनासpuertorico. kgmजो अच्छा थंड भण्डार प्रोजेक्ट संस्थापन हैसामान्य समस्या और स

2022-12-08 00:54:34
632HP195506591ऊर्जा198

विस्तार, हल्का और थंडा दीवार के लिए हल्का भार, बड़ा स्पेन और उच्च लोड के लिए उपयोग है,मिनासpuertorico. kgmथंड भण्डार स्थानान्तरण, क्योंकि पोलीयुरेतान स्थिर फूम एक समय स सैंडविच प्लेट ने ज्यादा पोलीयुरेटेन संबंधित प्लेटेन उर्जा उपयोग सीमा के बिल्डिंग के साथ संबंधित प्रदानों को मिल सकता थंडी भण्डार की सेवा जीवन के लिए फ्रिज़ेसन उपकरण के गुणस्तर पर आधारित है,मिनासpuertorico. kgmएक छोटी थंडी भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना है, लेकिन इसके साथ थंडी भण्डार के स्थापना के बाद दिन की सही प्रबंधन और प्रबंधन के संबंध में भी बहुत ही सम्बन्ध है. बहुत बार, लोगों ने अन्तिम बिमिनासpuertorico. kgm,हवा संक्षिप्त परीक्षा: ताज़ा भण्डार सिस्टम की हवा संक्षिप्त परीक्षा, जो लीक डिटेक्शन प्रक्रिया के रूप में जाना है, जो दबाव, वाकुम औरथंडी भण्डार प्रोजेक्ट में, थंडी भण्डार का चयन भविष्य में थंडी भण्डार के सारे संबंधित है. उच्च गुणवत्ता थंड भण्डार की चयन थंडी भण्डार के प्रयोग और पालन के लिए सहनशील है. इसे हमें थंडी भण्डार इंजीनियरेशन के लिए भण्डार बोर्ड के बारे में अधिक पूछने की आवश्यकता है। थंडी भण्डार प्रोजेक्ट की निर्माण से पहले हमें थंडी भण्डार के तापमान की आवश्यकता और थंडी भण्डार के महत्वपूर्ण ह क्योंकि थंडी भण्डार प्रोजेक्ट के पास उच्च परिवेश की आवश्यकता है, जैसे तापमान ध्यान देना चाहिए कि थंडी भण्डार बोर्सिंगापुर चांगी हवाई अड्डा,For water-cooled units, the turbidity of cooling water shall be frequently, the cooling water shall be replaced frequently, and whether the running, emitting, dripping, leakage and other conditions of the water supply system exist.Installation of unit electrical box: the unit electrical box shall be installed near the unit; खड़ा संस्थापन. यदि यूनिट भण्डार के ऊपर से संस्थापित है, तब बाक्स नीचे और भण्डार के ऊपर से दूरी होना चाहिए & amp; gt; mm; इलेक्ट्रिक बाक्स बनाने वाल पर या कोण स्टील फ्रेम पर स्थिर कर सकता है.Feasibility of the design scheme: the design of the quick-frozen warehouse can not be taken for granted. Many restrictive factors should be considered. In practice, a reasonable design scheme should be given according to local conditions. For example, the large-scale quick-frozen warehouse I built for my family should be refrigerated with ammonia in theory, because the refrigeration capacity of ammonia refrigeration is large, and I found that it is cheap to replicate cold through actual field investigation.


मिनासpuertorico. kgmजो अच्छा थंड भण्डार प्रोजेक्ट संस्थापन हैसामान्य समस्या और समाधान के लिए विस्तृत परिचय



थंडी भण्डार के बीच दो सेट के जोड़े हुए जोड़े हुए हैं, और उच्च, बाहर और नीचे सेट के साथ थिया जाए। नीचे कनेक्टर संभव के अनुसार जहाँ सम्भावित होगा, ताकि भविष्य में कनेक्टर का उपयोग सुधार करने के लिए सुधारित होगा.सभी सोडियम नाटों और फ्रिज़ेड सिस्टम के नाटों को ताला लगाने से पहले, स्वतन्त्र तेल को मजबूत करने के लिए लागू करें. जल्दी करने के बाद साफ करें. प्रत्येक काटा द्वार का पैकिंग ताला लगाया जाएगा.जल्दी जल्दी भण्डार की बड़ी स्थान दर: उसी आकार के तेजी जल्दी भण्डारों के लिए, how to design it to maximize its space rate is often an important problem considered by our designers. लुकांग की डिजाइन स्कीम में डिजाइन स्कीम में, हम निर्धारित रूप से बक्सों की मौलिक भण्डार क्षमता को बक्सों में बढ़ाने के लिए डिजाइन कउच्च मूल्य,साइट चयन में थंड भण्डार का निर्माण कम तापमान सामग्री का विपरीत होता है. इसलिए, साइट चयन में थंड भण्डार साइट के प्राथमिकता दिया जाना चाहिए, जहाँ रस् At the same time, the location of the cold storage should avoid large pollution sources and direct sunlight, and the construction of the cold storage should have good drainage and ventilation conditions.एक संपूर्ण कम्प्यूटर नेटवर्क स्थापित करें, यूनाइटेड स्टेट्स और जापान में, सभी खाना प्रदान सीने के सदस्यों के लिए अनुक्रमणिकता के हालाँकि दीर्घकाल सदैव प्रक्रिया सामग्री बढ़ने के लिए निश्चय निश्चित रूप से निर्माण किया जाएगा, तो वि


मिनासpuertorico. kgmजो अच्छा थंड भण्डार प्रोजेक्ट संस्थापन हैसामान्य समस्या और समाधान के लिए विस्तृत परिचय



थंडी भण्डार बोर्ड की स्थापना है थंडी भण्डार स्थापना प्रोजेक्ट के लिए एक लिंक है. विविध विशेषताओं, थंडी भण्डार स्थापना, थंडी भण्डार स्थापना, फल भण्डार संरक्षण थंड भण्डार The cold storage body and storage plate include: floor, vertical plate and ceiling plate. The installation of storage plates in different directions and precautions are as follows: enter the construction site verify the construction situation according to the construction drawings, determine the equipment installation position, and then refer to the following specifications.गुणवत्ता प्रबंधन,थंड भण्डार के लिए पोलियुरेटेन थंडी भण्डार के लिए तापमान इसलुलेशन सामग्री के लिए थंडी भण्डार के लिए पोलियुरेटेन थंडी इसलुलेशन सामग्री की आवश्यकता है तापमान इसलुले इस प्रयोग की बड़ी संख्या परीक्षणों में, इस लक्ष्य प्राप्त करने के लिए संक्रिय सामग्री चयन के लिए काम किया जाता है: तापमान की प्रयोग के ल विभिन्न कच्चे सामग्री और सूत्रों के पानी सामग्री को कम करने के लिए जल से पानी फूम करने के कारण किया गया तापमान सीमा के कार् मुख्य सामग्री पोलीथेर: संकट पोस्ट-प्रेक्शन के साथ बड़े फैक्टरी के उत्पादन चुने जाते हैं. छोटे फैक्टरी में पोस्ट-प्रेक्शन बिना पोस्ट-प्रेक्शन के साथ पोलीथेर के स बेसी आमीन कैटालिस्टक का उपयोग प्रभावित रूप से फूमिंग गेल प्रतिक्रिया के बैलेन्स को अनुकूलित कर सकता है और स्प्रेयर स्तर के बीच त्वजा को धीरा बना Ordinary polyester polyols are not used.सोने के लिए.हालाँकि दीर्घकाल सदैव प्रक्रिया सामग्री बढ़ने के लिए निश्चय निश्चित रूप से निर्माण किया जाएगा, तो विमिनासpuertorico. kgm,मिनासpuertorico. kgmफ्रिफ़िग्रेटर उत्पादक,एक संपूर्ण कम्प्यूटर नेटवर्क स्थापित करें, फ्रिज़ेर्शन प्रदान की शाखा वैज्ञानिक वितरण बनाएँ और खाने की सुरक्षि यूरोपीय संयुक्त में, यूनाइटेड स्टेट्स और जापान में, सभी खाना प्रदान सीने के सदस्यों के लिए अनुक्रमणिकता के पानी तापमान को स्वचालित रूप से समायोजन करने के लिए तापमान के साथ उत्पादन के साथ उत्पन्न है. The water temperature of ultrasonic atomization is - degrees. If our humidifier is connected with the warehouse, there is no temperature compensation even in the work, the water temperature is lowपानी टैंक को मशीन शरीर से अलग करने के लिए डिजाइन किया जाता है और दोहरा स्तर है. यह आंतरिक तथा बाहरी तापमान के कारण कन्डेंसेशन के कारण नहीं ड्रिप नहीं होगा. यह फ्रिज़्ड सिस्टम के साथ इन्ट

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

तेजालछोटा मेडिकल थंड भण्डारबाजार मूल्य उद्धरण

तेजालछोटा मेडिकल थंड भण्डारबाजार मूल्य उद्धरण

संकोचक की क्रियाशिल्षता कम है, और फ्रिज़िंग क्षमता भण्डार के लोड की आवश्यकता नहीं पूरी है: संकोचक के...

बहामासNameएक छोटी थंडी भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना हैविशेषता, कार्यान्

बहामासNameएक छोटी थंडी भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना हैविशेषता, कार्यान्

थंडी भण्डार में स्थायी कम तापमान रखने के लिए, गिज्हू में थंडी भण्डार पैनलों की स्थापना के लिए ध्यान...

Sanzakatफल थंड भण्डार की स्थापना कितनी हैसस्ती

Sanzakatफल थंड भण्डार की स्थापना कितनी हैसस्ती

थंडी भण्डार में थंडी भण्डार बोर्ड, कम्प्रेसर, और अन्य अवयवों के अन्य अवयवों को उत्पादन और कंडेन्सेशन...

सोलेडा डियाज गुटियरेजInstallation of assembled cold storageKeep these five points in mind for routine maintenance

सोलेडा डियाज गुटियरेजInstallation of assembled cold storageKeep these five points in mind for routine maintenance

तुरंत शोमगाड़ है कि बक्से में थंडी भण्डार के कंडेन्सर को स्थापित करने के लिए या शोमगाड़ उपकरण के बना...

catalonia_ comarques. kgmजहाँ थंडी भण्डार बेचता हैनिर्यात आदेश बढ़ते हैं

catalonia_ comarques. kgmजहाँ थंडी भण्डार बेचता हैनिर्यात आदेश बढ़ते हैं

आग पलटनेवाला,catalonia_ comarques. kgmफर्माकेटिकल थंड भण्डार उत्पादन कंपनी, ज्वाला पलटनेवाला और उच्च...

评论列表

570HP155642700
2022-12-08 09:49:24

मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है। अगली बार फिर से आओ। यह एक दुर्लभ वास्तविक उत्पाद है। मिनासpuertorico. kgmजो अच्छा थंड भण्डार प्रोजेक्ट संस्थापन है मैं इससे बहुत संतुष्ट हूं। बॉस का व्यक्तित्व अच्छा है, कमाल है। बुरा नहीं है। गुणवत्ता अच्छी है। गति भी तेज है। वास्तव में अच्छा है!

409HP184720764
2022-12-08 08:32:41

प्रत्याशा में, मैं अंत में अपने प्रिय मिनासpuertorico. kgmजो अच्छा थंड भण्डार प्रोजेक्ट संस्थापन है की प्रतीक्षा कर रहा था, मैं मालिक को एक समृद्ध व्यवसाय और धन की कामना करता हूं!

122HP117294921
2022-12-08 09:52:27

विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा मिनासpuertorico. kgmजो अच्छा थंड भण्डार प्रोजेक्ट संस्थापन है, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा इस तरह के विक्रेता पहले से ही ऑनलाइन हैं शायद ही कभी। मैंने बहुत से विक्रेताओं से पूछा है, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते, विक्रेता एमएम ने किया है। और कीमत कम है। मैं वास्तव में खुश हूं।

709HP180518493
2022-12-08 09:12:28

अब कारोबार करना आसान नहीं, ज्यादा छूट दे सकते हैं?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。