Guainaboताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तकनेक्शन के तरीके क्या हैं

Guainaboताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तकनेक्शन के तरीके क्या हैं

2024-01-20 02:38:32
632HP195506591ऊर्जा51

ये मापक अच्छे परिणाम प्राप्त हुए हैं. जिनिंग में एक ग्राहक के साथ कितने थंडी भण्डारों के साथ तुलना है, उनके सफेद सामग्री के प्रयोग से थंडी जमा किया गया थंडा भण्डार के शरीर बहुत साइड रंग स्टेल प्लेट के दोहरे साइड के रंग स्टेल प्लेट को लेता है, जिसके पास उत्तम तापमान इसलुलेशन कार् निश्चय ही अधिक महत्वपूर्ण है जल्दी सिस्टम का चुनाव. उदाहरण के लिए, वर्तमान, फ्लूरी फ्रीज़री फ्रीज़र्ज़र्ज़र्ज़रेन्ट का फ्रीज़र्ज़रेन्ट सिस्टम अभी भी मुख्Guainabo,वायर खुले हवा में नहीं होना चाहिए कि दीर्घकाल सूर्य प्रदर्शन और हवा फूलाने से बचाने के लिए, तार त्वजा जीवन, दीर्घकाल थंड भण्डार स्थापन, थंड भण्डार स्थापना, लीकेज, इत्यादि.तुम्हारे लिए फ्रिज़्डेडर फ्रिज़्डेडर या भण्डार क्षमता का आकार कहाँ बनाने की जरूरत है (आकार, भण्डार क्षमता, टॉन, घन मीटर, फ निर्माण किया गया थंड भण्डार में क्या उत्पादन भण्डार किया जाता है? वास्तविक भण्डार तापमान, भण्डार समय और सेटिंग तापमान विशिष्ट नियमों द्वारा दिखाया जा सकता है; यदि आपका थंडा भण्डार बड़ा हो जाता है, तो आपको अपने व्यक्तिगत भण्डार भोल्यूम मास्टर करने की जरूरत है, भण्डार में और बाहर की तापमान, दरवाजा खोलन यदि यह स्पष्ट है, तो यह कच्चे सामग्री का चयन है, जैसे फ्रिज़्रेसन संकोचक, फ्रिज़्रेसन युनिटी, तापमान संसाधन, शोमग्री, Iambol,स्थिर गुणवत्ता, लंबी सेवा जीवन और उच्च संपूर्ण क्षमता के अनुसार ३० साल से अधिक प्रयोग और संरक्षण परिस्थिति के अनुसार सेवा की सेवा सं संरचना के सेवा जीवन के दौरान सामान्य सेवा परिस्थितियों के अनुसार यह सुकाने के द्वारा प्रभावित नहीं होगा, या विद्युतीय रासायनिक कोरोसथंडी भण्डार का आधार कम तापमान द्वारा प्रभावित है, और धरती में जल जल जल जलाने के लिए आसान है। जल्दी भूमि के आवाज के कारण भूमि तोड़ दिया जाएगा और पूरी बिल्डिंग संरचना फ़ोर्म किया जाएगा. यदि कोई निष्कार गंभीर है, तो यह भी थंडी इसलिए, तापमान इस्लोलेशन स्तर के साथ, कम तापमान की थंड भण्डार का खल्ला होना चाहिए जल्दी जल्दी से रोके कि तापमान इस् The bottom plate of the cold storage shall stack a large number of goods and pass through various loading, unloading and transportation machinery and equipment. Therefore the structure of the cold storage plate shall be firm and have large bearing capacity. निम्न तापमान परिवेश में,Guainaboफल और शाकाही थंड भण्डार की स्थापना, और साइक्ल के प्रक्रिया में, बनाने के संरचन इसलिए, थंड भण्डार के प्रत्येक भाग की संरचना और थंड भण्डार के बनाने के सामग्री की संरचना पर्याप्त होनी होगी.नियमित तेल डिस्चार्ज, डिस्क्रिप्शन और हवा डिस्चार्ज का महत्वपूर्ण भण्डार के फ्रिज़ेसन सिस्टम में।


Guainaboताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तकनेक्शन के तरीके क्या हैं



गलत प्रदर्शन: फैन मोटर ओवरलोड, फैन डिफ़ॉर्मेशन; फैन मोटर गलती; फैन मोटर तापमाल रेली गलती (पुराना); लूस वारिंग; स्वच्छ रोका गया; Large exhaust resistance. थंड भण्डार त्रुटि प्रदर्शन: ड्रूयर कार्य नहीं करता, संकुचक पंक्ति डिस्कनेक्ट होती है, फूज फूज फूज होती है, तापमान रेले कार्य, उच्च वोल्टेज स्विच कार्य, संकुचक ताला बन्द है, लाइन वताज़ा रखने वाले भण्डार घर की सूक्ष्य दबाव अपरिवर्तन होती है, और जब उत्पादन दबाव बढ़ता है उत्पादन तापमान बढ़ता है यदि उत्पादन प्राप्त होने के लिए अपरिवर्तन हो जाता है, तब जब उत्पादन प्राप्त होता है, तापमान भी बढ़ता है। दोनों केसों को ताज़ा रखने वाले भण्डार के संकुचन अनुपात के बढ़ाने के द्वारा कारण है। ताज़ा रखने वाले भण्डार के बहुत उच्च कन्डेन्सेशन तापमान और उत्पादन तापमान के लिए संकोचक के कार्य के लिए उपयोगी नहीं है, बहुत उच्च उत्प्राप्त तापमान तेल और कार्बोनाइज़ और कोका भी विस्तारित करेगा, जो ताज़ा रखने के भण्डार के संकोचक परिस्थितथंड भण्डार के पास अच्छा पानी संक्षिप्त है। पोलीयुरेथान साथ फूम के पास कम पानी संक्षिप्त है अच्छा पानी पानी पानी प्रवाहिता संक्षिप्त है, और फूम पोर्स अच्छा स्थिति में हैं और एक दूसरे से कनेक्ट नहीं हैं. बन्द कक्ष दर % से अधिक है. यह घनतविश्लेषण प्रोजेक्ट,थंड भण्डार के बहुत से अनुप्रयोग सीनेरियो हैं, यह विभिन्न थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापन, फल भण्डार संरक्षित थंड भण्डार, साइट स्थान सेटिंग, सच्चा आपरेशन है और देश के सारे मध्यम आकार की थंडी भण्डार की फ्लोर इनक्लेशन मध्यम आकार की थंडी भण्डार की संरचना है जिसे हम बहुत सारे पृष्ठभूमि को कहते हैं,Guainaboछोटा थंड भण्डार उत्पादक का स्थापना,Guainaboवैद्यकीय थंड भण्डार संस्थापन के लिए उद्धरण, जैसा है कि ऊपर और दीवार रंग स्टेल प्लेट / स्टेलिन स्टेल स मौजूदा बाजार में सामान्य प्रक्रिया हैं: एक्सपीएस एक्सफ्रूड बोर्ड के साथ भूमि लेने के लिए, ऊपर और नीचे एक्सफ्रूड बोर्ड के नीचे सामान्य प्रक्रिया सामग्री Installation of unit electrical box: the unit electrical box shall be installed near the unit; खड़ा संस्थापन. यदि यूनिट भण्डार के ऊपर से संस्थापित है, तब बाक्स नीचे और भण्डार के ऊपर से दूरी होना चाहिए & amp; gt; mm; इलेक्ट्रिक बाक्स बनाने वाल पर या कोण स्टील फ्रेम पर स्थिर कर सकता है.


Guainaboताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तकनेक्शन के तरीके क्या हैं



अब चलो थंडी भण्डार की उत्पादन और उपयोग की आवश्यकता को विश्लेषण करें. थंडी भण्डार में कोई कन्डेन्सेशन नहीं है. थंडी भण्डार में या इनसुलेशन तह में कन्डेन्सेशन है. नया दीवार के सुकाने की प्रक्रिया के दौरान या हिवाली परिस्थितियों के अन्दर, जब उच्च आंतड़ी तापमान से पानी वापसुधार,क्या पानी पंप सामान्य रूप से काम करता है और क्या पोली स्विच प्रभावी है. असामान्य होने के लिए, थंडी भण्डार में फ्रिज़ेसन के संकोचक के प्रतिरोधक और प्रतिरोधक को समय से हैं: सामान्य, फ्रिज़ेसन तेल और सुकाने फिल्टर को थंडी भण आधे साल के बाद बदलें. परिस्थितियों पर अवलंबित है।The fresh-keeping storehouse is a device that combines a refrigerator with facilities that use cooling capacity. फ्रिज़्डेशन युक्ति की डिजाइन और निर्माण यह है कि खाना या अन्य वस्तुओं को फ्रिज़्डेशन करने के लिए थंडी उर् इस बार, असामान्य उत्पादन तापमान के लिए ताज़ा रखने वाले भण्डार में विशिष्ट कारण आयात हैं.थंडी भण्डार डिजाइन चरण: थंडी भण्डार फ्रिज़ेसन सिस्टम का चयन थंडी भण्डार फ्रिज़ेसन सिस्टम का मुख्य भाग स्थान फ्रिज़ेसन संकोचक और हवा कं Generally, small and medium-sized refrigerators are dominated by fully enclosed refrigeration compressors. संपूर्ण रिफ्रीज़ेशन संकोचक के छोटे आउटपुट पावर के कारण, क़ीमत सापेक्षिक रूप से प्रभावी है; छोटे और मध्यम आकार के फ्रिज़्डर्स सामान्य रूप से अर्धा बन्द फ्रिज़्डर संकोचक द्वारा प्रभावित हैं; अर्धा बंद किया गया फ्रिज़्ज़्रेसन संकोचक बड़े और मध्यम आकार किया गया भण्डारों के लिए अनुमति किया जाता है. जब इस्तेमाल किया जाता है, अम्मोनिया फ्रिज़्ज़ेसन यूनिट का आउटपावर भी विचारि जब वायु कंडिशनिंग विस्तार के प्रयोग करते हैं, उच्च तापमान थंड भण्डार उद्योगिक थंड फैन को वायु कंडिशनिंग विस्तार के रूप में उपयोग करता है. उसके विशेषता यह है कि ताप मध्यम और उल्ट्रा-कम तापमान के फ्रिज़्डर्स को सीमिलिस पाइप पाइप स्लॉट द्वारा अधिकारित है, जो बहुत अच्छी तापमान कंट्रोल प्रभावGuainabo, और दीपछाया के पानी प्रदान की ध्यान दें।बड़े स्केल थंड भण्डार का उपयोग स्थापना और सामग्री चयन में बहुत संकट है। इसलिए, ऊपर संभावित स्थितियों के मुख्य में हम थंड भण्डार के इनक्लेशन बोर्ड की सामग्री स हालाँकि वर्तमान में थंडी भण्डार इसलेशन बोर्ड के उपयोग से बहुत से क्षेत्र हैं, इसलिए इस्तेमाल पर्यावरण के विवरण के विवरण बाजार मसारी प्रचंड प्रचंड होगी। सभी स्विच और कुंजी खोली जाएँगी और संवेदनशील, विश्वासी और सुधारित रूप से बन्द होगी. Special connectors shall be used for wiring, and power protection shall be provided for the box and each power branch.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Guainaboताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तमैक्रो धनात्मक मूल्य बढ़ाता है

Guainaboताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्तमैक्रो धनात्मक मूल्य बढ़ाता है

पोलीयुरेटेन रिग्ड फूम के पास अच्छा पानी संक्षिप्त है, निम्न पानी संक्षिप्त है, अच्छा पानी संक्षिप्त...

评论列表

275HP127226562
2024-01-20 10:43:20

अच्छा विक्रेता, Guainaboताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

881HP198728332
2024-01-20 10:51:14

Guainaboताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त बहुत अच्छा है, लेकिन रसद कंपनी धीमी है, लेकिन उत्पाद बहुत अच्छा है, ओ (∩_∩) ओ...

466HP159575805
2024-01-20 10:37:11

बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, Guainaboताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

717HP127443542
2024-01-20 10:47:49

वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

570HP155642700
2024-01-20 11:18:18

रसद बहुत तेज है, फिर से एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं

409HP184720764
2024-01-20 10:54:36

Guainaboताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार का प्राप्त बहुत ही किफायती! यह हर किसी की तरह खरीदने लायक है! पाने योग्य!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。