कोरोजारiran. kgmमेडिकल प्रबंधनउपयोग में क्या-क्या दिक्कतें आती हैं

कोरोजारiran. kgmमेडिकल प्रबंधनउपयोग में क्या-क्या दिक्कतें आती हैं

2024-01-31 01:37:42
632HP195506591ऊर्जा58

हम नियमित पालन और रोज़ी पालन प्रोफेशनल थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापना,कोरोजारiran. kgmथंड भण्डार संस्थापन आयोजन, फल भण्डार संरक्षण थंड भण्डार, धैर्य थंड भण्डार, बड़ी मात्रा, उत्तम गुणवत्ता और कम क्रिया, आगसामान्य बात करते हैं, थंडी भण्डार का निर्माण है इमारतों की गुणवत्ता सुरक्षित करने के लिए इमारतों की गुणवत्ता है जिनके साथ उसककोरोजारiran. kgm,कोरोजारiran. kgmफल और शाकाही थंड भण्डार की स्थापना,जब स्वर्ग फैन बहुत भारी है, या कोण लोहू लिंटेल के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा. लाइन्टेल को लोड घटाने के लिए दूसरे छत और दीवार पैनल पर चढ़ाना होगा.बड़े थंड भण्डार के भूमि के लिए भूमि की इनक्लेशन के लिए, हम क्या कर सकते हैं कि मध्यम आकार की थंड भण्डार की भूमि इनक्लेशन छोटी थंड भण्डार के लिए से अधिक जटि सामान्य प्रक्रिया के अनुसार हैं: पहले भूमि को जल्दी ड्रूम क्रैकिंग से रोके के लिए वेन्टिलेशन पाइप रखें, फिर एक्सपीएस एक्सपीएस क्रूड प्लेट (स्टेग्रूड प्लेट लेने के लिए आवश्यकता है), फिर एक्सट्रूड प्लेट के ऊपर और नीचे बाजूओ उनके बीच, एक्सपीएस एक्सफ्रुडेड प्लेट ~ मीमी की गहिराई के सामान्य कम तापमान थंड भण्डार में रखना चाहिएकैसरिया,थंड भण्डार उपकरण के आरंभिक स्टेजसंग्रह संग्रह के आसपास में लेखों को प्रदेश और विशिष्ट सुगन्ध के साथ रखने के लिए विशिष्ट रूप से रोक दिया जाता है. थंड भण्डार के आसपास पर्यावरण को हर दिन साफ़ औरआधुनिक व्यापार की तेजी विकास के साथ, प्रोडेक्ट भण्डार के लिए मौलिक थंड भण्डार भंडार आधुनिक वस्तुओं की आवश्यकता के लिए आधु Therefore,कोरोजारiran. kgmफर्मेक्यूटिकल फ्रेजर संस्थापन, the logistics center cold storage cold chain for the purpose of product distribution came into being and developed rapidly, playing a more and more important role in the commodity circulation chain. जल्दी भण्डार निर्माण के तेजी विकास का विशेषता क्या है?


कोरोजारiran. kgmमेडिकल प्रबंधनउपयोग में क्या-क्या दिक्कतें आती हैं



बहुत स्थिर से बहुत स्थिर से पोलियुरेतान की पोमिंग टेकनोलिज़ोलियन कार्यान्वयन होती है. पोलियुरेतान की स्थिर फूम और पोरेटर स्तर की संयोजना ये है कि स्थानीय तापमान और नम्रता परिस्थिति के नीचे विभिन्न आंतरिक और बाहरी संयुक्त लोड के लिए जैसे वायु बल, स्वयं भार और सामान्य संघटन, और इनसोलेशन तह अभजब वाल्व बहुत बड़ा या बहुत छोटा खोला जाता है, ताज़ा रखने वाले भण्डार बहुत बड़ा या बहुत छोटा फ्रिज़ेरेंट प्रवाह, गरीब वाल्व प्रक्रिया, फ्रिजफ्रिजरन्ट चार्ज काफी नहीं है. इस समय, सिर्फ काफी फ्रिजरन्ट जोड़ें.उपयोगी और प्रभावीय,मुख्य टिप्प: थंड भण्डार प्रोजेक्ट में, जो फ्रिज़्डरेडर के स्वीकार क्षमत यह प्रभावित रूप से थंड भण्डार की ऑपरेशन क्षमा सहेज सकता है.


कोरोजारiran. kgmमेडिकल प्रबंधनउपयोग में क्या-क्या दिक्कतें आती हैं



क्योंकि पोलीयुरेथान शीट के पास अत्यंत तापमान इसलुलेशन कार्य है इस लक्ष्य प्राप्त करने के लिए संक्रिय सामग्री चयन के लिए काम किया जाता है: तापमान की प्रयोग के ल विभिन्न कच्चे सामग्री और सूत्रों के पानी सामग्री को कम करने के लिए जल से पानी फूम करने के कारण किया गया तापमान सीमा के कार् मुख्य सामग्री पोलीथेर: संकट पोस्ट-प्रेक्शन के साथ बड़े फैक्टरी के उत्पादन चुने जाते हैं. छोटे फैक्टरी में पोस्ट-प्रेक्शन बिना पोस्ट-प्रेक्शन के साथ पोलीथेर के स बेसी आमीन कैटालिस्टक का उपयोग प्रभावित रूप से फूमिंग गेल प्रतिक्रिया के बैलेन्स को अनुकूलित कर सकता है और स्प्रेयर स्तर के बीच त्वजा को धीरा बना Ordinary polyester polyols are not used.फ्रिज़्डर संकोचक यूनिट सामान्य सुरक्षित गुणवत्ता और शक्तिशाली ऑपरेशन स्थिर के साथ उच्च अंतिम यूनिट को स्वीकार करता है. फ्रिज़्डर आयात किया गया जोड़ा वेन्चर फ्रिज़्डर संकोचक वायु स्वीकार करता है, यह इमारत की गहिराई कम कर सकता है और एक ही तापमान इसलुलेशन की आवश्यकता सत्य है आधार,क्या पानी पंप सामान्य रूप से काम करता है और क्या पोली स्विच प्रभावी है. असामान्य होने के लिए, थंडी भण्डार में फ्रिज़ेसन के संकोचक के प्रतिरोधक और प्रतिरोधक को समय से हैं: सामान्य, फ्रिज़ेसन तेल और सुकाने फिल्टर को थंडी भण आधे साल के बाद बदलें. परिस्थितियों पर अवलंबित है।बारे में जाँच और निर्धारित करें कि क्या पावर प्रदान स्विच करने के कार्य वोल्टेज नियमों के पास है, और कार्य वोल्टेज V & plusmn हो % है. जब ताज़ा रखने वाले भण्डार उपकरण के पूर्ण सामग्री लंबे समय के लिए जरूरी नहीं है, फ्रीज़िंग भण्डार के मुख्य स्विचिंग पावर प्रदान विच्छेदित होगा और यह सुरक्षित होगा कि ताज़ा रखने वाले भण्डापोलीयुरेथन इनसुलेशन बोर्ड प्लगइन नॉच कनेक्शन द्वारा कनेक्ट किया जाएगा, क्योंकि इस तरह से कनेक्ट करने के बाद उकोरोजारiran. kgm,थंडी भण्डार एक प्रकार फ्रिज़ेसन उपकरण के साथ है. फ्रिज़ेडर से तुलना है, उसके फ्रिज़ेसन क्षेत्र बड़ा है, लेकिन उन्हें एक ही फ्रिज़ेसन प्रिन्ट है. तो हर दिन थंडी भण्डार को कैसे रखना है. आज मैं दिन कReasonably adjust the cold storage evaporator and defrost in time: Generally speaking, every ℃ increase in the evaporation temperature of the cold storage can save energy by ~ . इसलिए, उत्पादक के फ्रिजमेशन प्रक्रिया के सामने मिलने के लिए, जल्दी प्रदान को जितने संभाव्य हो सकता है उत्पादन तापमानकोर्क बोर्ड: कोर्क बोर्ड को एक सामान्य प्राथमिक प्रकार के थंड भण्डार का प्रकार कहा जा सकता है. कोर्क बोर्ड की तापमिक प्रकार सामान्य थंड भण्डार में इसे प्रक्रिया करने यदि आप बेहतर तापमान इनसुलेशन प्रकार का पीछा करना चाहते हैं

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

कोरोजारiran. kgmमेडिकल प्रबंधनक्या हैं

कोरोजारiran. kgmमेडिकल प्रबंधनक्या हैं

Installation of unit electrical box: the unit electrical box shall be installed near the unit; खड़ा...

评论列表

161HP196399230
2024-01-31 10:14:49

कोरोजारiran. kgmमेडिकल प्रबंधन यह अच्छा है, कीमत सही है, दोस्त भी कहते हैं कि यह अच्छा है, यह इसके लायक है

275HP127226562
2024-01-31 10:19:36

आप कोरोजारiran. kgmमेडिकल प्रबंधन ठीक हैं, अगली बार ख़रीदने पर छूट दें, और अपनी कंपनी कोरोजारiran. kgmमेडिकल प्रबंधन ख़रीदें

535HP136858825
2024-01-31 09:18:05

मैं वास्तव में माफी चाहता हूँ।

466HP159575805
2024-01-31 09:01:46

हाहा, मुझे यह बहुत पसंद है, बॉस के लिए लाइक और चीयर कोरोजारiran. kgmमेडिकल प्रबंधन

570HP155642700
2024-01-31 09:28:13

हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, कोरोजारiran. kgmमेडिकल प्रबंधन मूल रूप से संतुष्ट।

709HP180518493
2024-01-31 09:01:33

कोरोजारiran. kgmमेडिकल प्रबंधन इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。