तिरानाQuotation of pharmaceutical cold storageअपर्याप्त रखरखाव, भावनाओं से सावधान रहें

तिरानाQuotation of pharmaceutical cold storageअपर्याप्त रखरखाव, भावनाओं से सावधान रहें

2024-02-12 03:44:04
632HP195506591ऊर्जा49

प्लेट को टुकड़े और स्क्रेप करने से रोकने के लिए प्रतिष्ठित सुरक्षित मापों के दौरान प्रयोग किया जाएगा.संरचनात्मक थंड भण्डार का निर्माण स्थापना इकट्ठा कोन्क्रिट संरचना या स्टेल स्टेल संरचना है जो अपने बिज़्जे वर्तमान में, बहुतेरे थंडे भण्डार एकल-तह स्टेल स्टेल संरचना के साथ निर्माण किए जाते हैं, और संयुक्त थंड भण्डार भंडार भाग, अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्म, फ्रिजतिरानासामान्य रूप संरक्षक संरचना और फ्रिज़ेसन उपकरण से बनाया जाता है. यह बहुत से संकोचक द्वारा शोमगार है, इसलिए कि यह निम्न दबाव और मैकानिकल परिस्थितियों के नीचे उत्पन्न कर सकता है, और भण्डाये मापक अच्छे परिणाम प्राप्त हुए हैं. जिनिंग में एक ग्राहक के साथ कितने थंडी भण्डारों के साथ तुलना है, उनके सफेद सामग्री के प्रयोग से थंडी अर रिक्का,दीर्घ स्पेन टॉप भण्डार प्लेट की स्थापना के दौरान, यदि समर्थन स्टेल बीम भण्डार में स्थापना किया गया है,तिरानाथंड भण्डार का व्यवसाय संस्थापन, ऊपर भण्डार प्लेट और समर्थन स्टेल बीम हर भण्डार प्लेट की स्थापना के दौरान नदी क If the lifting point type is adopted, the installation and construction of the lifting layout shall be realized before the installation and construction of the top silo plate, so as to ensure that each lifting point can be installed at the same time during the installation of the top silo plate; उठाने के बिन्दु सुनिश्चित होगा कि हर भण्डार प्लेट की चओड़ाई के दिशा में कम से कम दो बिन्दु हैं.प्रोडेक्ट छाया भण्डार °C के नीचे एक भण्डार स्थान है और सूर्य सीधा नहीं हो सकता। नम्रता % ~ % सापेक्षिक नम्रता है, और वाल, सील, वेन्टिलेशन, डिसंस्थापित करने के लिए संबं फ्रिज़्डेशन तंत्र पूर्ण-स्वचालित माइक्रोकम्प्यूटर कंप्यूटरीकी तकनोलोजी को स्वीकार करता है और काम पर नहीं होना आवश्यक है. यह मुख्य में पश्चिमी और चीनThe construction of small cold storage is widely used in life, manufacturing industry, etc. since cold storage is so widely used, do you know cold storage? विशेष रूप से निर्माण प्रक्रिया और थंड भण्डार के चरण. निर्माण प्रक्रिया और थंड भण्डार के चरण समझने के लिए सभी थंड भण्डार संरक्षण के लिए मदद है.


तिरानाQuotation of pharmaceutical cold storageअपर्याप्त रखरखाव, भावनाओं से सावधान रहें



Polystyrene foam: polystyrene foam is a new type of synthetic thermal insulation material. It belongs to plastics with low density,तिरानाएक वर्ग मीटर के लिए थंड भंडार कितना है, light weight, strong thermal insulation effect and excellent low temperature resistance. हालाँकि उसकी थंडी घटाने के कारण यह संस्थापन के लिए बहुत उपयोगी नहीं है.उच्च दबाव गैज स्थापित होना चाहिए तालिक भण्डार टैंक वाल्व के खोलने पर.वैद्यकीय थंड भण्डार प्रोजेक्ट में भण्डार किया जाने के बाद, वेन्टिलेटिंग वैद्यकीय उत्पादक भी कुछ वास्तव में भी उत्पादन कर सकता है. जब य इसलिए, हमें रोज़ी उपयोग के प्रक्रिया में नियमित वेन्टिलेशन का प्रयोग करना चाहिए, ताकि उत्पादकों के भण्डार समय को प्रभावित रूप से कम करने के लिए. यदि वैद्य की थंडी भण्डार प्रोजेक्ट के प्रयोग किया जाता कार्य वर्णनआग पलटनेवाला, ज्वाला पलटनेवाला और उच्च तापमान पोलीयुरेटेन है ज्वाला पलटनेवाला स्वयं का एक प्रकार है ज्वाला पलटनेवाला सामग्री जोड़ने के बाद. उसकी नरम और बहुत से पोलीयुरेटेन अपने फूम स्वरूप पर कार्बन डोसिटेस बनाएगा, जब, जो नीचे फूम को अलग करने के लिए मदद करता है। यह प्रभावित रूप से ज्वाला फैलाया जाता है।थंड भण्डार की स्थापना के लिए तकनीकी सुरक्षा मापक: उत्पादन कार्कशाप में उत्पादन के दौरान उत्पादन के अनुसार ISO गुणवत्ता कार्य में निर्दिष्ट किया जाता है, स्वतः परीक्षा और परीकथंड भण्डार के इनस्लेशन बोर्ड पोलियुरेटेन दुइबाज़े रंग स्टेल प्लेट को प्राप्त करता है. इस थंड भण्डार स्टेलेशन बोर्ड का मुख्य प्रभाव अच्छा मुद्रित करने के प् विद्युती थंडी भण्डार द्वार के लिए प्रयोग किया जाता है, और थंडी भण्डार प्रबंधन व्यक्तियों के लिए समय और प्रभावित रूप से द्वार खोल सकता है जब प्रवेश करे और छ


तिरानाQuotation of pharmaceutical cold storageअपर्याप्त रखरखाव भावनाओं से सावधान रहें



Some cold bridge prevention measures shall be taken at the joints between polyurethane insulation boards.एक्जीक्यूटिव मानक,डैनफोस थंड भण्डार के तापमान वैल्व के लिए, सुरक्षित गुणवत्ता के साथ; थंड भण्डार के उच्च तापमान की आवश्यकता और तापमान के उच्च डिग्री और नियंत्रण के कारण, थंड भण्डार के तापमान तापमान सिस्टम पूरा स्वचालित रूप से प्राप्त करता है, विशेष लोगों की आवश्यकता नहीं है कि कापावर वितरण सिस्टम के संस्थापन के लिए,तिरानाफल और भाज़ी ताज़ा राखने वाले थंड भण्डार की स्थापना, प्रत्येक संपर्क पालन के लिए तार संख्या के साथ संस्थापित होना Polystyrene foam: polystyrene foam is a new type of synthetic thermal insulation material. It belongs to plastics with low density, strong thermal insulation effect and excellent low temperature resistance. हालाँकि उसकी थंडी घटाने के कारण यह संस्थापन के लिए बहुत उपयोगी नहीं है.तिराना,जल्दी जल्दी सामग्री का नवीन है. लाइब्रेरी शरीर के लिए कठिन पोलीयुरेटेन या पोलीस्टाइरेन फूम संद्विच बोर्ड को लिया जाता है जो उच्च दबाव फूमिंग प्रक्रिया संस्थापन के दौरान प्लेट को संरक्षण के साथ हैं. कठिन प्रक्रिया सिर्फ रोका जाता है. प्लेट स्वरूप और कार्यों को स्क्रेप करने के लिए काट्उत्पादन के वर्कशॉप में उत्पादन के दौरान, पू भण्डार के बोर्ड का एकाइ वजन प्रोजेक्ट के द्वारा आवश्यक एकाइ वजन से कम नहीं होना चाह kg/m.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

तिरानाQuotation of pharmaceutical cold storageCalculation method of bearing capacity

तिरानाQuotation of pharmaceutical cold storageCalculation method of bearing capacity

जब थंडी भण्डार पहिले बार इस्तेमाल किया जाता है या लंबी समय के लिए बन्द किया जाता है, तो यह भण्डार मे...

评论列表

938HP166090698
2024-02-12 11:34:37

यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, तिरानाQuotation of pharmaceutical cold storage मुझे यह बहुत पसंद है।

570HP155642700
2024-02-12 12:26:48

तिरानाQuotation of pharmaceutical cold storage आ गया, हाँ, यह नया मॉडल वास्तव में मानक के अनुरूप है, बहुत अच्छा

409HP184720764
2024-02-12 12:32:07

आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, तिरानाQuotation of pharmaceutical cold storage अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

709HP180518493
2024-02-12 11:26:06

मुझे इसका मूल्यांकन करने दें तिरानाQuotation of pharmaceutical cold storage, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。