हाइडेलबर्गहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटरसही खरीद विधि का परिचय

हाइडेलबर्गहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटरसही खरीद विधि का परिचय

2023-12-05 17:54:03

कोई तेल प्रदूष नहीं। दाँत प्रोफाइल के अभिव्यक्ति के कारण मुश्किलों और नियमित तेल प्रतिस्थापित करने के लिए आवश्यकता है, तेल प्रदूमशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो,हाइडेलबर्गपहुँच योग्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने कहाइडेलबर्ग,जब प्रवासी एस्कालेटर पर चढ़ते हैं, तो वे अपनी तौल्यान घाट कर सकते हैं, और स्कालेटर के पार्श्वभाग के लिये स्कालेटर के पार्श्वभाग पर लड़ने के क विशेष रूप से जब एलिवेटर लेने के दौरान बहुत से पैकेज ले जाते हैं, यह अधिक संभावना है कि हैंडरेल को ठीक रूप से पकड़ने के कारण एस तो जब एस्कालेटर पर सवार होते हैं तो हम उसे अच्छी तरह से खड़े होना चाहिए और उसकी मदद नहीं करना चाहिए और स्कालेटर के पार्श्वभाग में स्कालेएलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.बोलिवर का शहर,सावधान: एलिवेटर दो मुख्य भागों में से है: मैकानिक और इलेक्ट्रिक्ट्रिक्ट. यदि एलिवेटर दिन की आधार पर रखा नहीं जाता, तो उसकी सुरक्षा सुरक्षित नहीं है. यदि एलिवेटर को पुनर्पूल करने के बिना पुनर्पूल करने की आवश्यकता है, तो ये एलिवेटर के मेकिनिकल अवयवों पर पहना उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.निम्न स्थितियों में शाफ्ट माप आवश्यक है: उपयोक्ता एलिवेटर शैफ्ट के लिए निर्माण कागज देने में अक्षम है; उपयोक्ता द्वारा दिया गया शैफ्ट कागज अपूर्ण है या कागज में डाटा अपूर्ण है; साइट पर निर्माण आकार उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया गया या पुष्टित किया गया कागज के आकार से मिल नह


हाइडेलबर्गहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटरसही खरीद विधि का परिचय



एलिवेटर प्रोजेक्टों की बड़ी संख्या के लिए, प्रत्येक एलिवेटर की स्थिति और संख्या निर्धारित करने के लिए आधारित एलिवेटर शैफ्ट और सारे शर्तों का अर्थ जैसा बढ़ाना, शीर दीवार और संक्रिय श्रेणी है।गीला एलिफ़ेटर के मूल्य अलग अलग ग्रेड, कॉन्फ़िगरेशन, क्षमताओं आयात, और घराने के उत्पादनों पर निर्भर होने पर बहुत महत घराने विभिन्न ग्रेड के घराने विक्रेताओं के लगभग मूल्य निम्न सीमा पर संदर्भ कर सकते हैं.जब आप कार में प्रवेश करें, यदि एलिवेटर दरवाजा खुला है, तो जाँच करने के लिए महत्वपूर्ण है कि क्या एलिवेटर स्तर स्थिति में है,क्या एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक शक्ति आउटेज का धोका है?जब आपको एलिवेटर लेने की जरूरत है, तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए ' दबाएँ उप्पर दिशा बटन, नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.गहिराई: गहिराई नीचे खम्मे की सजावट के नीचे तक गहिराई से पूरा भूमि स्तर से. देखने के लिए ध्यान दिखाओ कि क्या प्रतिस्थापन या अन्य संरचना हैं जो गुलाम में खड़े हुए हैं. यदि कोई है, तो उनके आकार माप और रिकार्ड क


हाइडेलबर्गहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटरसही खरीद विधि का परिचय



गहिराई: गहिराई नीचे खम्मे की सजावट के नीचे तक गहिराई से पूरा भूमि स्तर से. देखने के लिए ध्यान दिखाओ कि क्या प्रतिस्थापन या अन्य संरचना हैं जो गुलाम में खड़े हुए हैं. यदि कोई है, तो उनके आकार माप और रिकार्ड कइंटरप्रेटेशन और ऑब्लेक्शन,हाइडेलबर्गघराने गावों के लिए छोटे एलिवेटर का नया प्रकार,फ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।. एक निजी अनुकूलित उत्पादन के रूप में उच्च अंतिम गीला रिसाइज़ों में उपयोग किया जाता है, विला एलिफ़ेटर की दृश्य और कार्यान्वय शैफ्ट या फ्रेम डिजाइन की बाहरी फैकेड, कार के अंतर्गत सजावट और नियंत्रण चेहरे की डिजाइन सब अक्षर हैं जो अंतर्गत सजावट के सारे शैली का प्रभाव पाएगा. वे सिर्फ व्यक्तिगत आवश्यकता नहीं मिलते और सजविभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है, या पूरा हो गया है, तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा निहाइडेलबर्ग,हाइडेलबर्गअर्ध विद्युतीय उच्च उंचाई पुनरावृत्ति,एलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है, मार्गदर्शन जूत मार्गदर्शन रेल पर चल रहा है और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता, तेल कप को नियमित रूप से पूरा करने के लिए आवकई क्षमताओं की महत्वपूर्ण और भूमि जिनके लिए एलिवेटर क्षमताओं को साइट मापने के लिए मिलाना चाहिए. एलिवेटर शैफ्ट मापने के सामान्य साइट मापने के लिए आधारिक सामान्य साइट के लिए हैं. एलिवेटर शैफ्ट मापने लेआउट के अनुसार, ग्राहक के लिए एलिवेटर शैफ्ट के सामान्य इंजिनियरी तकनीक मुद्दा को ग्राहक के लिए स्पष्ट समझाओ। विशएलिवेटर उत्पादन व्यवसायों के विशेषता, संस्थापन, संरक्षण और आधार की गुणवत्ता के लिए एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों की सबसे प ड्रैगन; प्रबंधन की जबाबदारी सिस्टम, उद्योगकर्ताओं को गुणवत्ता सुरक्षित सुरक्षित करने के लिए सुरक्षित कार्य सु निर्माण बाजार और गुण प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय आवश्यकता पूरा करने के लिए, सुनिश्चित करने के लिए कि लाइसेंस बिना प्रबंधन लाइसेंस के लिए एलवेटर उत्पन्न करन एलिवेटर व्यवसाय क्रियाकलापों में और एलिवेटर के आदेश के प्रक्रिया में, संबंधित राष्ट्रीय नियमों के अनुसरण करने के लिए व्यवसायों को उत्पन्न, सत्य, अच्छा विश्वास और बराबर स्पर्धा के प्रक् प्रयोक्ता द्वारा एलिवेटर गुणस्तर का मूल्यान और निरीक्षण संयोजन करें; एलिवेटर सुरक्षित अपघातों के विश्लेषण और नियंत्रण में सहभागी करें।


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सैन निकोलस डी लॉस गारजाआईजीजी एकल स्टेज खड़ा पाइपलाइन पंपहवामान स्वच्छ हो गया, औ

सैन निकोलस डी लॉस गारजाआईजीजी एकल स्टेज खड़ा पाइपलाइन पंपहवामान स्वच्छ हो गया, औ

वातावरण सुरक्षा उद्योग से जी. चाहें साब्मर्सिबल स्लरी पंप के अभिगम्यक्तियों के लिए संरक्षण मापकों क...

कुतेनिया1000kW dry type transformerउच्च उद्योग ध्यान

कुतेनिया1000kW dry type transformerउच्च उद्योग ध्यान

पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारणपावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूर...

गापिंगमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजब्रांड निर्माण का सुनहरा दौर

गापिंगमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजब्रांड निर्माण का सुनहरा दौर

जब बोर्डिंग ब्रिज काम कर रहा है (लोड करने के दौरान), मैनुअल स्विच चालू है. प्राधान्य निर्धारण विधि,...

सैन लुकास तोलीमनसूखी प्रकार परिवर्तन अच्छा हैप्रसंस्करण में समस्या

सैन लुकास तोलीमनसूखी प्रकार परिवर्तन अच्छा हैप्रसंस्करण में समस्या

सैन लुकास तोलीमनपावर रूपांतरक की प्रभाव,पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्...

डेसम्पारडोसवितरण रूपांतरित बेंच के लिए संस्थापन आवश्यकताइस समस्या को कैसे सुलझाया जाए

डेसम्पारडोसवितरण रूपांतरित बेंच के लिए संस्थापन आवश्यकताइस समस्या को कैसे सुलझाया जाए

और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्यडेसम्पारड...

ब्रिजटाउनगहराअंतर्राष्ट्रीय व्यापार के प्रभाव पर

फिर पानी को एक पानी के साथ मिलाओ जहिनाइच्छा रेसिस्टेंट और कण पार होता है।ब्रिजटाउन,   चक्री कपड़े बह...

评论列表

275HP127226562
2023-12-05 18:51:33

हाहा, मुझे यह बहुत पसंद है, बॉस के लिए लाइक और चीयर हाइडेलबर्गहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटर

535HP136858825
2023-12-05 19:42:10

हाइडेलबर्गहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटर अगली बार मुझे छूट दें, मैं आपको ढेर सारे पैसे की कामना करता हूँ

409HP184720764
2023-12-05 18:57:21

हाइडेलबर्गहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटर गुणवत्ता खराब नहीं है, और सामान समय पर वितरित किया जाता है। मैं आपको अगली बार इसे खरीदने की सलाह देता हूं।

632HP195506591
2023-12-05 18:53:00

मुझे वास्तव में यह पसंद है, मैं बहुत सहायक हूं, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, जैसा कि हाइडेलबर्गहाइड्राउलिक स्टेज एलिवेटर में वर्णित है, मैं बहुत संतुष्ट हूं, वास्तव में इसे पसंद करता हूं, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, और रसद कंपनी सेवाएं रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。