खड़ा6 इंच गैल्वानिज वर्ग पाइपसंस्थापित प्रबंधन

खड़ा6 इंच गैल्वानिज वर्ग पाइपसंस्थापित प्रबंधन

2022-11-08 05:35:07
खड़ा120 गैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की मूल्य सूची,

क्यूB के द्वारा मशीन भाग पर कार्य करने के लिए प्रभाव लोड कठिन होता है और प्रभाव लोड के नीचे धातु की क्षमता का प्रभाव कठिन है।उच्च घनत्व सामान्य दबाने के द्वारा प्राप्त नहीं हो सकता, और एक समय अपमान किया जाएगा।खड़ा,वर्ग टूब के अनुक्रमणिका अनुक्रमणिका विश्लेषण - शक्ति स्थिर लोड के अनुसार मेटाल सामग्री के कार्य की स लोड के क्रिया मोड के साथ टेन्सिशन, संकुचन, बेंडिंग और शेयर समाविष्ट हैं, संकुचन शक्ति, संकुचन शक्ति और शे There is often a certain between various strengths. Generally, tensile strength is used as the basic strength indicator.B. रूपांतरक स्टील: (a) एसिड रूपांतरक स्टील; (b) मूल रूपांतरित स्टील. Or (a) bottom blown converter steel; (b) Side blown converter steel; (c) उच्च ब्लून रूपांतरक स्टील.एथेन्स,स्थिति और पूर्व बेंडिंग चरणों को सुधारित करें, यदि आवश्यकता है, सुनिश्चित करने के लिए, कि वेब शिकार समस्या भागों को दबाने के दौरान नहीं होता। भागों के गुणस्तर सुनिश्चित करने के लिसामान्य, रासायनिक और इलेक्ट्रोलिटिक पिलिंग पिलिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है. केवल रासायनिक पिलिंग पाइपलाइनों के लिए उपयोग में लिया जाता है, जो ऑक्साइड स्केल, रूस्ट और पुराने कोटिंग क The products are exported to foreign countries and are deeply trusted. Sometimes they can be used as reprocessing after sand blasting and rust removal. हालाँकि रासायनिक शुद्ध करने के लिए पृष्ठभूमि को एक निश्चित शुद्ध और कठोर से पहुँचने के लिए बना सकता है, बहुत सामान्य तणाव के कस्ट्रिप के प्रयोग से पहले संशोधक की परीक्षा ने पुष्टि किया है कि स्ट्रिप के प्रयोग स्ट्रिप के प्रयोग स्ट्रिप के प्राप्त करने के प्राप्त किया जाने के लि विभिन्न डिफ़ॉर्मेशन डिग्री के अनुसार तथा मौलिक शीट मोटाई,खड़ानिशानी स्टेल पाइप उत्पादक, उपयुक्त थिंकिंग कोएफ़िक्सिट & psi; चुना गया N (सामान्य . t ~ . t), यदि & psi; यदि n बहुत छोटा है तो डिफ़ॉर्मेशन स्ट्रेस तीव्र बढ़ेगा, और ड्राइंग भाग के नीचे फ्रेक्शन के अनुसार परिणाम होगा.दूसरा है विरोधी पाइप के सतह साफ करना है. जब विरोधी पाइप साफ करने के लिए, सतह स्वच्छ किया जाना चाहिए। विभिन्न विशेषताओं के वर्ग आयुक्त पाइप, सीमिलीस वर्ग पाइप गाल्वानिज पाइप, गाल्वानिज पाइप समय में यह तेल और मिट्टी को हटाने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह सिर्फ वर्ग पाइप के सत्तर पर ग्रीस और मिट्टी को हटाने के लिए उपयोग है, जो रूस और ऑक्साइड स्केल नहीं हटकुल लागत,स्प्रेइज़िंग के बाद, यह सिर्फ पाइप पाइप पृष्ठभूमि पर भौतिक सामग्री को विस्तार नहीं कर सकता, लेकिन स्तर और पाइप पाइप प पृष्ठभूमि के बीच म इसलिए पाइपलाइनों के लिए स्प्रेल करने का अपमान है। सामान्य बात करने के लिए शॉट ब्लास्टिंग (रेती) पाइप के आंतरिक पृष्ठभूमि के व्यवस्था के लिए उपयोग में लिया जाता है, और शॉट ब्लास्टिंग (रे बहुत से समस्याओं को स्प्रेयरिंग के द्वारा ध्यान देना चाहिए।वर्ग टूब बनाने के द्वारा वर्गीक्षित हैं: फ़ैल्ड स्टूल; स्टील फेंक दें; गरम रोलेड स्टील; थंडी चित्र स्टील।वर्ग टूबों के पास अलग फंक्शनों और अलग विशेषताओं हैं. विभिन्न विशेषताओं के वर्ग आयुक्त टूबों के वर्ग आयुक्त टूबों के वर्ग आयुक्त टूबों के वर्ग आयुक्त टूब, गाल्वानिज वर्ग टूबों और गाल्वानिज टूबों को व्यापार करने के लिए व्यापारिक, उद ऑक्साइड स्केल.


खड़ा6 इंच गैल्वानिज वर्ग पाइपसंस्थापित प्रबंधन



सामान्य बात करते हैं, वर्ग पाइप वेल्डिंग के पास एक प्रक्रिया है: आग्निश, दबाव तथा तापमान इनसीलेशन।अनुप्रयोग प्रक्रिया,गोष्ट और निम्न वर्ग टूब फोल्ड करने के लिए आसान हैं. फोल्डिंग वर्ग ट्यूब के पृष्ठभाग पर बनाया गया है और यह अक्षम बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत दीर्घ दिशा में चल रहा है। फोल्डिंग का कारण यह है कि झूठ और शोडी उत्पादकों ने दर का अनुसरण किया है, घटाना बहुत बड़ा है, कानों में परिणाम है, फोल्डिंग अगले रोलिंग के दौरान होता है, फोल्डिड उत्पादकों ने पाइप और ब्रिज पाइल करें; वार्फ, रस्ता, बनाने के लिए पाइप्स, इत्यादि. ये मुख्य रूप में पेट्रोलियम ज्यालोजिक ड्रिलिंग पाइप के रूप में उपयोग में लिया जाता है, पेट्रोखिमिक उद्योग के लिए बोलर पाइप, पाइप बोरिंग, स्वयंयह निश्चित होना चाहिए कि डिस्क की स्थिति कैलिब्रेशन पंक्ति से जोड़ने के अनुसार समायोजन किया जा सकता है, और R तथा R बराबर हो सकता हखड़ा,झूठे और शोडी वर्ग टूब्स स्क्रैप करने के लिए आसान हैं, क्योंकि झूठे और शोडी सामग्री उत्पादकों के उपकरण साधारण और आसान है बर्र उत्पादन और वर्ग टूब गहरी स्क्रेट्स वर्ग टूब की शक्ति कम करते हैं.Square pipe welding is suitable for surface treatment of materials. वर्ग पाइप वेल्डिंग केरामिक सेरामिक, धातु सेरामिक और धातु धातु वेल्डिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.वर्ग पाइप सामग्री वर्ग पाइप का वर्ग पाइप सामान्य कार्बन स्टेल वर्ग पाइप में विभाजित है. सामान्य कार्बन स्टेल क्यू क्यू क्यू एस, # स्टेल इत्यादि में विभाजित है; Low alloy steels are divided into q Mn, Q, St-, etc.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

खड़ा6 इंच गैल्वानिज वर्ग पाइपजब इस्तेमाल किया जाता है

खड़ा6 इंच गैल्वानिज वर्ग पाइपजब इस्तेमाल किया जाता है

ग्रेससी. इलेक्ट्रिक फुर्नेस स्टील: (a) इलेक्ट्रिक चाप फुर्नेस स्टील; (b) Electroslag furnace steel;...

评论列表

466HP159575805
2022-11-08 07:28:33

हाहा, खड़ा6 इंच गैल्वानिज वर्ग पाइप प्राप्त! पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, क्षमा करें, बॉस बहुत फैशनेबल है!

409HP184720764
2022-11-08 13:59:30

मैं एक आपूर्तिकर्ता को बदलना चाहता हूं और आपको इंटरनेट पर देखना चाहता हूं, क्या मैं एक विस्तृत स्पष्टीकरण दे सकता हूं खड़ा6 इंच गैल्वानिज वर्ग पाइप

709HP180518493
2022-11-08 13:35:19

मुझे लगता है कि यह अच्छा है। जब मैंने इसे खरीदा, तो मैंने टिप्पणियों में टिप्पणियों को देखा और मैंने इसे खरीदा। जब मैंने शिपमेंट देखा, तो मैं बहुत उत्साहित था। खड़ा6 इंच गैल्वानिज वर्ग पाइप आने के बाद, मैं इसे प्रत्याशा के साथ आज़माने के लिए उत्साहित था, और परिणाम बहुत अच्छा था! और ग्राहक सेवा महिला भी बहुत अच्छी और विनम्र है। ग्राहक सेवा महिला ने भी सेकंड में मेरे सवालों का जवाब दिया, हाहा, मैं अगली बार पुनर्खरीद करूंगी।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。