पेड्नारेसfrance. kgm16Mn हॉट डिप गैल्वेनिज वर्ग पाइपइम्पेलर स्टेरिंग कैसे निर्धारित करना है

पेड्नारेसfrance. kgm16Mn हॉट डिप गैल्वेनिज वर्ग पाइपइम्पेलर स्टेरिंग कैसे निर्धारित करना है

2023-01-25 00:42:03

भूमि लोहू के लिए लोहू को भट्टी भट्टी में मिटाने के द्वारा बनाया हुआ उत्पादन का संदर्भ है. यह मुख्य रूप से स्टेलमिंग Put the cast pig iron in the melting furnace to obtain cast iron (liquid), and cast the liquid cast iron into a cast square pipe. This kind of cast iron is called cast iron.: यह वर्ग ट्यूब की प्रक्रिया का संदर्भ करता है, जो बन्द जेन में धातु रखता है और अन्त में धातु लागू करता है कि निर्दिष्ट किया गया हुआ से धातु को उसी आकार और आकार के साथ पूरा प्राप्त प्राप्त प्राप्त प्राप्त करने के लिए समाप्त प्राप्त प्राप्त करने के लिएपेड्नारेसfrance. kgm,वर्ग ट्यूब वर्ग ट्यूब का पोलिशिंग प्रक्रिया हमारे जीवन में विस्तृत प्रयोग किया जाता है, तो अन्तिम अनुप्रयोग प्रक्रिया में बहुत स्था आज हम छोटे से पोलिशिंग प्रक्रिया कैसे काम किया जाएगा.High quality steel (P & le; .%, S & le; .%)सैन कार्लोस डेल ज़ूलिया,उच्च घनत्व सामान्य दबाने के द्वारा प्राप्त नहीं हो सकता,पेड्नारेसfrance. kgmवर्ग गैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप, और एक समय अपमान किया जाएगा।स्टेज ( & mdash; )वर्ग टूबों के पास अलग फंक्शनों और अलग विशेषताओं हैं. विभिन्न विशेषताओं के वर्ग आयुक्त टूबों के वर्ग आयुक्त टूबों के वर्ग आयुक्त टूबों के वर्ग आयुक्त टूब, गाल्वानिज वर्ग टूबों और गाल्वानिज टूबों को व्यापार करने के लिए व्यापारिक,पेड्नारेसfrance. kgmप्रति मीटर 20 गैल्वेनाइज पाइप कितना है, उद ऑक्साइड स्केल.


पेड्नारेसfrance. kgm16Mn हॉट डिप गैल्वेनिज वर्ग पाइपइम्पेलर स्टेरिंग कैसे निर्धारित करना है



वर्ग ट्यूब खींचें:वर्ग ट्यूब फ्लूरोकर्ब पेंट के साथ स्प्रेयर कर सकता है, वर्ग आयुक्तिकोण ट्यूब, सीमिलेस वर्ग ट्यूब,पेड्नारेसfrance. kgmडीएन२५ पानी पाइप, गाल्वानाइज़ेड ट्यूब, उच् किनारा एक अर्धव्यास r के साथ है और दूसरे बाहर किनारे दो बराबर होना चाहिए अर्धव्यास R के साथ. सीधा होने के लिए बढ़ाने का आकार D है, और उनके बीच केंद्र दूरी आकार R + R + D से समायोजन किया जाता है.विकास पर फोकस,खाली बेंडिंग का अपमान है कि जब ऊपरी बाजू और बाजू संक्रोनिय रूप से खाली बेंडिंग हैं, फ़ॉर्मिंग शक्ति अतिरिक्त बिन्दु के कारण ऊपरी रोल द्वारा उत्पन्न होने वाले दबाव और नीचे रोल एक समय के द्वारा उत्पन्न होने के लिए आसान है और किनारे इंग्यूट की स्थिर कार सभी आकार, आकार और गुणों की सामग्री बनाओ.वर्ग टूब स्टील का वर्गीक्षण .% - % के बीच कार्बन सामग्री के साथ कार्बन सामग्री के लिए लाख कार्बन स्टील कार्बन सामग्री सामान्य सामान्य % से अधिक नहीं है. लोहू और कार्बन के साथ, स्टेल के मुख्य तत्व भी सिलिकोन मांगानेस, सुलफुर, फोस्फुर, इत्यादि हैं. स्टेल और वर्ग ट्यूब के विभिन्न वर्गीक्षण हैं, मुख्य भाग निम्न हैं: वर्ग टूब्स सामान्य स्टेल में गुणवत्ता के अनुसार वर्गीक्षण हैं (P & le; . %, झूठ और निम्न वर्ग टूब की दृश्य बहुत बार पीट होती है। पाकचिह्नित पृष्ठभूमि है रोलिंग ग्रूव के गंभीर पहने के कारण वर्ग लिंड पाइप के पृष्ठभूमि पर अनियमित अनियमित प्रतिक्र मूर्ख और शोडी वर्ग ट्यूब निर्माता द्वारा लाभ के अनुसरण के कारण रोलिंग ग्रूव का रोलिंग कभी मानक से अधिक बढ़ता है।


पेड्नारेसfrance. kgm16Mn हॉट डिप गैल्वेनिज वर्ग पाइपइम्पेलर स्टेरिंग कैसे निर्धारित करना है



qb वर्ग टूब का फंक्शनिक अनुक्रमणिका विश्लेषण - कोणिय प्लास्टिक डिफ़ॉर्मेशन (स्थायी डिफ़ॉर्मेशन) की शक्ति को लोड के नीचे qजहाँ,कठिन QB वर्ग कठिन होता है धातु सामग्री की कठिन होती और नरम माप करने के लिए सूचक है। वर्तमान में, कठिन पद्धति सामान्य रूप में उत्पादन में कठिन होने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह स्थिर ज्यामिति के साथ इन्डेन्टर को प्रयोग करता है कि वर्ग ट्यूब तंत्र के क्रिया के अनुसार धात्रिक सामग्री की बड़ी क्षमता प्रतिनिधित्व करता है, और गणना सूत्र यह है: जहाँ: FB -- नमूना द्वारा सामर् तो - नमूना के मौलिक क्रॉस-खण्ड क्षेत्र, mm. उत्पन्न बिन्दु (& sigma; s) धातु सामग्री का ताप है जिसे उत्पन्न प्रक्रिया के दौरान उत्पन्न होने के लिए उत्पन्न होने के बिना उत्पन्न होने के लिए बलस्थिर लोड के नीचे धातुओं के मकानिक गुणों के सूचक हैं. वास्तव में, बहुतेरे मशीन भाग साइक्लिक लोड के नीचे काम करते हैं, जिनके नीचे थका होगा.पेड्नारेसfrance. kgm,स्टेज ( & mdash; )बड़ा आयामिति qb वर्ग ट्यूब उत्पादन मानक वर्ग वर्ग ट्यूब उत्पादन मानक के अनुसार विभाजन किया जाता है: राष्ट्रीय मानक वर्ग ट्यूब, जापानी मानक वरस्प्रेडिंग (फ्रेडिंग) अपमान करने वाला स्प्रेडिंग (फ्रेडिंग) है कि उच्च गति से स्प्रेडिंग (फ्रेडिंग) ब्लेड को उच्च गति से घुमाने के लिए फ्रेडिंग (फ्रेडिंग) ब्लेड ड्राइव करता है, ताकि स्टील रैंड, स्टील शॉट, लोहे तार के भाग, माइनराल और अन्य अब It can also achieve the required uniform roughness.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

पेड्नारेसfrance. kgm16Mn हॉट डिप गैल्वेनिज वर्ग पाइपफेनोमेन, कारण और समस्या

पेड्नारेसfrance. kgm16Mn हॉट डिप गैल्वेनिज वर्ग पाइपफेनोमेन, कारण और समस्या

The technology of floating mandrel and square tube is gradually mature.स्थिर लोड के नीचे मेशिन फंक्श...

评论列表

256HP158312377
2023-01-25 08:27:52

प्रत्याशा में, मैं अंत में अपने प्रिय पेड्नारेसfrance. kgm16Mn हॉट डिप गैल्वेनिज वर्ग पाइप की प्रतीक्षा कर रहा था, मैं मालिक को एक समृद्ध व्यवसाय और धन की कामना करता हूं!

122HP117294921
2023-01-25 08:55:15

पिछली बार जब से मैंने आपका पेड्नारेसfrance. kgm16Mn हॉट डिप गैल्वेनिज वर्ग पाइप खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

632HP195506591
2023-01-25 08:51:59

मुझे लगता है कि यह अच्छा है। जब मैंने इसे खरीदा, तो मैंने टिप्पणियों में टिप्पणियों को देखा और मैंने इसे खरीदा। जब मैंने शिपमेंट देखा, तो मैं बहुत उत्साहित था। पेड्नारेसfrance. kgm16Mn हॉट डिप गैल्वेनिज वर्ग पाइप आने के बाद, मैं इसे प्रत्याशा के साथ आज़माने के लिए उत्साहित था, और परिणाम बहुत अच्छा था! और ग्राहक सेवा महिला भी बहुत अच्छी और विनम्र है। ग्राहक सेवा महिला ने भी सेकंड में मेरे सवालों का जवाब दिया, हाहा, मैं अगली बार पुनर्खरीद करूंगी।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。