लैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनिज प्लास्टिक लाइन पाइपविशेषता क्या हैं

लैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनिज प्लास्टिक लाइन पाइपविशेषता क्या हैं

2023-02-21 03:58:20

गोष्ट और निम्न वर्ग टूब फोल्ड करने के लिए आसान हैं. फोल्डिंग वर्ग ट्यूब के पृष्ठभाग पर बनाया गया है और यह अक्षम बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत दीर्घ दिशा में चल रहा है। फोल्डिंग का कारण यह है कि झूठ और शोडी उत्पादकों ने दर का अनुसरण किया है, घटाना बहुत बड़ा है, कानों में परिणाम है, फोल्डिंग अगले रोलिंग के दौरान होता है, जैसे कि ऊपरीय पार्श्व और qb वर्ग टूब के पार्श्व की सिंक्रोन बेंडिंग और समाप्त होलैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation),लैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड गैल्वानिज वर्ग पाइप उत्पादक,सिमलेस क्यूb वर्ग ट्यूब के मकानिकल गुण: टेन्सिल सामर्थ्य & sigma; b (MPa):≥ सामर्थ्य & sigma; s (MPa):≥ elongation & Delta; (%):≥ क्षेत्र & psi; का घटाना (%):≥ प्रभाव संस्करणन ऊर्जा (प्रभाव मूल्य) (akuj): & Ge; ज्यादा जटिल तकनीक से उत्पादन किया जाता है. अभी फांगुआन बाजार में सार्वजनिक प्रशंसा किया जाता है. महत्वपूर्ण है कि गुणवत्ता के अनुसार अच्छा गुरान्ति है. इसलिए, कएपोक्सी, एथीलेन, फेनोलिक और अन्य कोटिंग के निर्माण प्रक्रिया के लिए अपमान्य ग्रेड है, जो सामान्य रूप से वर्ग पाइप के लिए प्रयोग किया जाता है, सामान्य रूप से सफेद ग्रेड (एसए) के पास पहुँचने के लिए आवश्यक है. अभ्यास साफ दिखाय शॉट निर्माण प्रक्रिया सफेद स्तर (एसए) के निकट प्रक्रिया के तकनीकी परिस्थितियों को पूरा कर सकता है जिनके साथ कम कIraklion,लैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation)43 गैल्वेनाइज पाइप,It is the process of drawing the die hole of the rolled metal blank (shape, pipe,लैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation)32 हॉट डिप गैल्वेनाइज पाइप, product, etc.) into a section to reduce the length and increase. It is mostly used for cold processing.यदि पुनरावृत्ति परिणाम अक्वालिफिकेट किया जाता है (जिनके प्रावृत्ति परिणाम अक्वालिफिकेट किया जाता है और पुनरावृत्ति परिणाम अनुमति या तापमान व्यवस्था के लिए फिर कार्य करें (रीआई तापमान व्यवस्था की संख्या समय अधिक नहीं होगी), और नया बैच से स्वीकावर्ग ट्यूब संरचना स्टील A. मेकिनिकल स्टील: (a) क्वेंसेड और तापमान स्टील; (b) पृष्ठभूमि कठिन संरचना स्टील: कार्बुरिजेड स्टील, अमोनिटेड स्टील और पृष्ठभूमि क्वेन्सिंग स्टील सम (c) Easy to cut structural steel; (d) थंडी प्लास्टिक बनाने के लिए स्टेल: थंडी स्टेम्पिंग और थंडी शीर्ष के लिए स्टेल के समाविष्ट है.


लैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनिज प्लास्टिक लाइन पाइपविशेषता क्या हैं



वर्ग ट्यूब भिन्न सामग्री से बनाया जाता है. यह फैक्टरी से छोड़ने से पहले संबंधित स्टाफक द्वारा क्वालिफ़िकेशन परीक्षा की जरूरत है. वर्ग ट्यूब के वर्ग टूब की सेवा जीवन में मुख्य पृष्ठभूमि व्यवस्था के द्वारा प्रभावित है. मैं वर्ग टूब के पृष्ठभूमि व्यवस्था कविभिन्न वातावरण में, वर्ग टूब के प्रयोग क्रियाशीलता भिन्न है. वर्ग टूब के गुणवत्ता के अनुसार, हम उन पर प्रगतिशीलता संशोधन कार्य करेंगे, उत्तम वर्ग टूब विकास करने क फिर, एक दूसरे के पाइप में गोली ब्लूसिंग और रेती ब्लूसिंग का भूमिका क्या है? अगला,प्लेट रोलिंग मशीन के समान है. बेंडिंग मशीन एक वृत्त निर्धारित कर सकता है. उचाइ समायोजन करने के लिए उचाइ.झूठ और निम्न वर्ग टूब की दृश्य बहुत बार पीट होती है। पाकचिह्नित पृष्ठभूमि है रोलिंग ग्रूव के गंभीर पहने के कारण वर्ग लिंड पाइप के पृष्ठभूमि पर अनियमित अनियमित प्रतिक्र मूर्ख और शोडी वर्ग ट्यूब निर्माता द्वारा लाभ के अनुसरण के कारण रोलिंग ग्रूव का रोलिंग कभी मानक से अधिक बढ़ता है।खाली बेंडिंग का अपमान है कि जब ऊपरी बाजू और बाजू संक्रोनिय रूप से खाली बेंडिंग हैं, फ़ॉर्मिंग शक्ति अतिरिक्त बिन्दु के कारण ऊपरी रोल द्वारा उत्पन्न होने वाले दबाव और नीचे रोल एक समय के द्वारा उत्पन्न होने के लिए आसान है और किनारे इंग्यूट की स्थिर कार सभी आकार, आकार और गुणों की सामग्री बनाओ.


लैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनिज प्लास्टिक लाइन पाइपविशेषता क्या हैं



It is the process of drawing the die hole of the rolled metal blank (shape, pipe, product,फ्लाइड प्रवाहन के लिए स्टेनलेस स्टेल वर्ग ट्यूब (gbt-) हाट-रोल किया गया है (विस्तारित, विस्तारित) और थंडा चौड़ा (रोल) चौड़ा ट्यूब है जपहला बाहरी परिस्थितियों का प्रभाव है। यह मुख्यभूत माध्यम विशेषता और तापमान वर्ग पाइप के आसपास पर निर्भर है और क्या पाइप के आसपास मीडिया कोरोसिव है. क्योंकि मीडिया की कोरोसिवेटी जमीन में रहने वाले माइक्रोजीविज्ञों से निकट संबंधित है। और यदि यह दूरी दूरी पाइपलाइन है, तो भूमि पर्यावरण गुण बढ़ते हैं. अतिरिक्त, पर्यावरण की तापमान जहाँ पाइपलाइन स्थित है, वर्ग पाइप के कोरोसिसन को भी प्रभाव पाएगा. यदि तापमान उच्च है, तापमान गति भी गति होगी जबकि तापमान कम है, probably does not need a translation) तो स्टेज ( & mdash; )लैमेंटिनCity name (optional,यह निश्चित होना चाहिए कि डिस्क की स्थिति कैलिब्रेशन पंक्ति से जोड़ने के अनुसार समायोजन किया जा सकता है, और R तथा R बराबर हो सकता हफ्लाइड प्रवाहन के लिए स्टेनलेस स्टेल वर्ग ट्यूब (gbt-) हाट-रोल किया गया है (विस्तारित, विस्तारित) और थंडा चौड़ा (रोल) चौड़ा ट्यूब है जName Qb वर्ग ट्यूब और I-बीम अलग आकारों के साथ दो उत्पादित हैं. एक ही वस्तुस्थिति के अनुसार स्टेल की उत्पादित क्षमता एक है, लेकिन उनके उपयो आकार अलग है. Qb वर्ग ट्यूब एक क्यूबोइड है, और मैं बीम आकार में है. उद्देश्य अलग है. मैं बीम को एक्सपेन्ट और समर्थन के रूप में उपयोग कर सकता है. वर्ग पाइप एक्सपेन्ट से थोड़ा बुरा है. समर्थन करने के लिए कोई समस्या नहीं है. संरचना के लिए वर्ग ट्यूब प्रारेक्टिक अनुप्रयोग वर्ग ट्यूब (gbt-) सामान्य संरचना और मैकानिक संरचना के ल

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

लैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनिज प्ला

लैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनिज प्ला

हाइड्राउलिक और प्यूमेटिक साइलिंडर्स के लिए आंतरिक आंतरिक आंतरिक आंतरिक आंतरिक चौक टूब्स (gb-) के लिए...

评论列表

717HP127443542
2023-02-21 11:49:09

मैं इतने सालों से ऑनलाइन लैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनिज प्लास्टिक लाइन पाइप खरीदारी कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैंने इसे गंभीरता से लिया है। मैं उत्पाद की गुणवत्ता और कारीगरी से बहुत संतुष्ट हूं।

256HP158312377
2023-02-21 11:56:20

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी लैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनिज प्लास्टिक लाइन पाइप गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !

409HP184720764
2023-02-21 11:24:51

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: लैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनिज प्लास्टिक लाइन पाइप कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

122HP117294921
2023-02-21 11:56:47

पहली ऑनलाइन खरीद लैमेंटिनCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनिज प्लास्टिक लाइन पाइप. मैं अपने व्यक्तिगत अनुभव का उपयोग सभी को यह बताने के लिए करता हूं कि आपकी सेवा का रवैया बहुत अच्छा है। माल की गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है। मैं तुम्हें पसंद करता हूं!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。