जिंजोनchina. kgmस्थिर बोर्डिंग ब्रिजयोग्य परीक्षण मानक

जिंजोनchina. kgmस्थिर बोर्डिंग ब्रिजयोग्य परीक्षण मानक

2023-09-25 09:20:08
इसे पूरी इंटरनेट और लॉजिस्टिक संस्था के मूल्य यह अमेरिका डॉलर के बराबर है! प्रोफासिकल बोर्डिंग ब्रिज कारखाना और अन्य प्रकार प्रोडेक्ट्स के प्रकारों में पूरा परिस्थिति है

यूनाइटेड स्टॉक एक्सचेंज में अलिबाबा समूह की सूची से यूनाइटेड स्टॉक एक्सचेंज के लिए, जो घरानी रूप से और अंतर्राष् उत्पादन वायर उत्पादनों में उत्पादन नेता है, प्रश्न करने के लिए स्वागत हैयह एक सुरक्षित, विश्वासित, समय बचाना, भूमि बचाने के लोजिस्टिक मशीन है जो उच्च ऊंचाई के अलग कार्यों को समाधान करता है।जिंजोनchina. kgm,फॉर्कलिफ्स और ट्रैक के बीच ब्रिजिंग युक्ति के रूप में इस्तेमाल किया जाता है, सामग्री लोड करने और अनलोड करने क बड़ा गतिशील लोड: T, बड़ा स्थिर लोड: T, बड़ा चओड़ाई: M, बड़ा लम्बाइ: M. सामान्य मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों में विभाजित कई वर्गीक्शन हैं, और स्थिर बोर्डिंग पुल्जों में. सामान्य: M की लम्बाई और M की चओड़ाई के साथ सोलिड टायर्स. रैम्प लोडिंग और अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्म आधुनिक लॉजिस्टिक साइट में बहुत सामान्य संरचना फॉर्म है. यह व्यापारिक लॉजिस्टिक संख्या का बिन्दु और अंतिम बिन्दु है और व्यापारिकों के लिए एक लोड और अनलोडिंग ऑपरेशन प्लेटफ़ॉर्म के लिए लोडिंग और अनलोडिंग ऑपरेशन प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई स्थिर है, लेकिन वहाँ हमेशा एक निश्चित ऊंचाई अलग है या ट्रांसपोर्ट वाहनों और लोडिंग और अनलोडिंग प् सीधे लोड करने और अनलोड करने के लिए फॉर्कलिफ्ट को प्रविष्ट करने के लिए अक्षम होने के लिए फोर्कलिफ्ट को कैस करने के बोर्डिंग ब्रिज को विश्वासिल कनेक्शन प्रदान करने के लिए इस्तेमाल करें. सुरक्षित और तेज़ प्रविष्ट करने के लिए फॉर्कलाइफ ट्रैक को सक्षम करें और लोड करने और अनलोड करने के लिए ट्रैक के लिए ट्रऔजार उपकरण औजार परीक्षण (परीक्षण तथा परीक्षण) पद्धति हाइड्राउलिक सिस्टम, हाइड्राउलिक अवयव की कार्यान्वयन (xì ngé ng), पैरामीटर्स, तथा इन डाटा को वि ǔ unit description in lists ǐ) गलती की स्थान निर्धारित करने के लिए. चीन में एक पूरा उत्पादन प्लेटफ़ॉर्म उत्पादक,बोर्डिंग ब्रिज के घटाने के दौरान सब व्यक्तियों के लिए बोर्डिंग ब्रिज के प्रयोग के दौरान ओवरलोड कार्यों को चढ़ने और ओवरलोड के ब्रेक ब्लॉक की कॉन्फ़िगरेशन (लोड करने और अनलोड करने के दौरान ट्रैक से बदलाने से रोकें). हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज अवयवों के लिए पालन क्षमता: समय से जाँचें कि क्या हर अवयव खोली है या नष्ट है.स्थिर बोर्डिंग ब्रिज प्रभावित रूप से सामग्री लोड करने और अनलोड करने के लिए प्राप्त होता है, काम को बहुत कम करता है और काम के प् सिर्फ इस तरह हम बढ़कर आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं.


जिंजोनchina. kgmस्थिर बोर्डिंग ब्रिजयोग्य परीक्षण मानक



हाइड्राउलिक तेल: न. एन्टी हाइड्राउलिक तेल पहने लगाते हैं.जब बोर्डिंग प्रिज इस्तेमाल करते हैं, प्लेटफ़ॉर्म स्थिर और स्थिर रखें, और सुनिश्चित करो कि स्थिर संख्या वाहन के लिए स्थिर रूप से स् बोर्डिंग ब्रिज के उत्पन्न प्रक्रिया के दौरान, सभी व्यक्तियों को चढ़ने से संकट रोक दिया जाता है, और बोर्डिंग ब्रिज के प्रयोग के दौर प्रयोग किया जाता हैद्रुलिक तेल शुद्ध रखना चाहिए और पानी या अन्य अशुद्धता से मिश्रित नहीं होना चाहिए. यह सामान्य प्रत्येक छह महीने बदला जाता है. हाइद्रुलिक तेल सामव्यक्तियों को अक्ष के अंतर्गत पर चढ़ने से रोकने के लिए और घटने के दौरान अपघातों का कारण होने के लिए. फैक्टरी फ्रेइट एलिफ्टर के लिए डिजाइन विशेषताओं को मौजूदा कारखानों के उपयोग की आवश्यकता के अनुसरण करना चाहिए, जैसे एक्स प्लेटफ़ॉर्म पर एन्टी-संघटन ब्लॉक्स स्थापित करें (बफर पट्टी के रूप में भी जानते हैं) बोर्डिंग ब्रिज और इमारतों के लिपरीक्षण आधार,टायर्स: उच्च शक्तिशाली, लोड उठानेवाला, और उच्च दबानेवाले टायर्स।फिर जब निम्न हो जाता है, तो वापस घोड़े को छोड़ देता है (सूज की दिशा में घुमाता है) और घोड़ा अपनी वजन को कम करेगा।स्थिर बोर्डिंग प्लेटफ़ॉर्कलिफ़्स में स्थिर हुए फॉर्कलिफ़्स के लिए सहायक लोडिंग और अनलोडिंग उपकरण के रूप में सामा ये उपकरण इस तरीके में लॉजिस्टिक सामग्री हैं, जो उच्च शक्ति सामग्री से बनाया गया है; U” प्रोफाइल स्टील एक स्केलेटोन के रूप में डिजाइन किया गया है. उच्च लोड परिस्थितियों में बिना डिफ़ॉर्मेशन बहुत दीर्घार के लिए इसे पालन करें. बोर्डिंग प्रिज का प्लेटफ़ॉर्क लिफ्ट के चढ़ाने के लिए एंटी स्लाइप पैटर्नेड स्टेल प्लेट प्लेट को प्राप्त करता है और का और एन्टी रोलिंग स्कार्ट जोड़ सकते हैं.


जिंजोनchina. kgmस्थिर बोर्डिंग ब्रिजयोग्य परीक्षण मानक



अक्ष के आपरेशन परिस्थितियों के बारे में अपर्याप्त समझने के लिए। यदि आप कुछ आधारित प्रारंभों और तीन तत्वों को समझते हैं, जो सफलता के लिए पहुँचाते हैं, तो आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप एक दीर मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज के प्रयोग से पहले परीक्षा करें: जाँचें कि तेल अनलोडिंग वाल्व बनाया जाता है. मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का उपयोग करें: आवश्यक स् बाक्स में भाषा प्लेट रखें और सुरक्षा संख्या बाक्स से जोड़ें; चक्र मास्क को टायर के पास उपयुक्त स्थिति में रखें; प्राकृतिक स्थिति में तेल सिलिंडर और चक्र बनाने के लिए मैनुअल तेल अनलोडिंग वाल्व को छोड़ने के लिए, उन्हें सुरक्षित स्थ ऊपर के तैयार पूरा होने के बाद, लोड और अनलोडिंग शुरू कर सकते हैं; आपरेशन के लिए पूर्वदृश्य: इस्तेमाल के दौरान तेल साइलिंडर को प्रयोग के दौरान स्थिति में रोकें; इलेक्ट्रिक्टी और मैनुअल उठाना दोनों को मैनुअल पंप स्विच बन्द करना चाहिए.गुणस्तर,सामान्य लॉजिस्टिक संस्था को वापस देखते हैं, सामग्री हैंडलिंग उपकरण के लिए संभावित अनुरोध भी समय से तीव्र बढ़ विशेष रूप से स्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज को भण्डार, डॉक, भण्डार, कार्गो प्लेटफोर्म, विमानस्थल और अन्य निर्यात पोर्ट में विस तो उत्पादन उद्योग उद्योग के अन्तराष्ट्रीय उद्योग में सदैव प्रगति और धीमा के साथ। हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्जों और हाइड्राउलिक उत्पादन चैनलों की उत्पादन गुणवत्ता भी सदैव सुधारित होती है,जिंजोनchina. kgmहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज, जो कुछ उत्पादन की क्षमता कहोमवर्क से पहले,जिंजोनchina. kgmफॉर्कलिफ्ट बोर्डिंग ब्रिज, स्क्रू ने कनेक्शन बिन्दुओं को सुधारित करने के लिए सामान्य रूप से पहिले हाइड्राउलिक पाइप अवयवों को जाँचें, सुरक्षित ता जब वस्तुओं लोड करने और अनलोड करने के लिए, मात्रा पालन करने के लिए महत्वपूर्ण है, अधिक प्रतिरोध से बचाने के लिए और अधिक लोड करने के जानकारी परिचय के अनुसार,जिंजोनchina. kgmप्लेटफॉर्म बोर्डिंग ब्रिज, निश्चित अक्स हाइड्रुलिक तंत्र में % की गलतियाँ तेल संपूर्ण के कारण हैं. इसलिए, कार्य संरक्षित करता है, कार्य कार्य कार्याप्रमाण सु विभिन्न पेट आकार बना सकते हैं. रास्ते के लिए प्रोनिंग प्लाट्स के लिए इस्तेमाल किया जाता है.जिंजोनchina. kgm,बोर्डिंग प्रिज फोर्कलिफ्स और ट्रैक के बीच ब्रिजिंग युक्ति है, इसे लोड करने और अनलोड करने के लिए आसान बनाता है। मुख्य रूप से लोड करने और अनलोड करने के लिए उपयोग किया जाता है लोगोजिस्टिक, पोस्टल और टेलिकमुनिकेशन, ट्रांसपोर्ट, वापस घुमाया जाता है, बोर्डिंग प्रिज निम्न है, और लिप प्लेट वाहन के पीछे से संलग्न है. बोर्डिंग ब्रिज और वाहन सुरक्षित रूप से स्थिर हैं. इस बिन्दु में, हाइड्राउलिक तंत्र बल में नहीं है और वर्ग शुरू कर सकता है. फोर्क्लिफ्ट सीधे माल प्रविष्ट करने या बाहर निकल सकते हैं. कार्य पूरा करने के बाद, स्थिर संख्या को खोल दे, बोर्डिंग ब्रिज पर चढ़ने के लिए हैंडल को दबाएं वाहन को दूर चलाएं, और बोर्डप्रयोग किया जाता हैद्रुलिक तेल शुद्ध रखना चाहिए और पानी और अन्य अशुद्ध से मिश्रित नहीं होना चाहिए। यह सामान्य प्रत्येक छह महीने को बदला जाता है। हाइड्राउलिक तेल सामान्य एन का उपयोग हिवाल में और एन का उपयोग है। जब बोर्डिंग ब्रिज मैलफंक्शन्स

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

जिंजोनchina. kgmस्थिर बोर्डिंग ब्रिजनिर्माण के दौरान क्रेन बूम कैसे बनाए रखें

जिंजोनchina. kgmस्थिर बोर्डिंग ब्रिजनिर्माण के दौरान क्रेन बूम कैसे बनाए रखें

जब हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज ओवरलोड किया जाएगा और कार्य किया जाएगा, तो यह उठाएगा नहीं. आधारिक कारण...

评论列表

275HP127226562
2023-09-25 10:40:19

अब कारोबार करना आसान नहीं, ज्यादा छूट दे सकते हैं?

938HP166090698
2023-09-25 09:57:13

खुश सहयोग, अपनी कंपनी को समर्थन दें और व्यापार के समृद्ध होने की कामना करें।

122HP117294921
2023-09-25 10:56:30

हाँ, जिंजोनchina. kgmस्थिर बोर्डिंग ब्रिज अच्छी गुणवत्ता और पैसे का बढ़िया मूल्य

709HP180518493
2023-09-25 10:43:20

मैंने इसे सुबह ही प्राप्त किया और मेरे दोस्तों को यह बहुत पसंद है। मैं इसे अगली बार जिंजोनchina. kgmस्थिर बोर्डिंग ब्रिज आपसे खरीदूंगा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。