स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉकअनुरोध

स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉकअनुरोध

2024-02-07 00:59:39

मुख्य कच्चा सामग्री है, जिसके साथ एयरिंग एजेंट, नियंत्रक, बबल स्थिर स्थिर की मात्रा जोड़ी गई है, और बैचिंग, मिश्रित पोलिंग, स्थिर रोक, काटिं स्वचालित विमान कोन्क्रिट ब्लॉक्स का एक-तीसरा भार है मिट्टी इट्टीकों के एक-तीसरा है,स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाएड ब्लॉक, और इसलेशन काम - गुना है मिट्टी इट्टीकों के अधिक, ध्वनि इसलेशन काम दोबारा है जो मिट्टी इट्टीकों के अधिक ह ब्लॉक की मासोन्री शक्ति अपनी शक्ति के बारे में % है (लाल इट्टिकों के लिए % है).मुख्य कच्चा सामग्री है, नियंत्रक, बबल स्थिर स्थिर की मात्रा जोड़ी गई है, और बैचिंग, मिश्रित, पोलिंग, स्थिर रोक, काटिं स्वचालित विमान कोन्क्रिट ब्लॉक्स का एक-तीसरा भार है मिट्टी इट्टीकों के एक-तीसरा है और इसलेशन काम - गुना है मिट्टी इट्टीकों के अधिक, ध्वनि इसलेशन काम दोबारा है जो मिट्टी इट्टीकों के अधिक ह ब्लॉक की मासोन्री शक्ति अपनी शक्ति के बारे में % है (लाल इट्टिकों के लिए % है).स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गया,   विमारी इट्टीलों की भारी बहुत हल्की है, तकनीकी आवश्यकता, परीक्षा पद्धति, परीक्षपोर्ट जेंटिल,   यदि खरीदी युनिटी को अन्य विशिष्टीकरणों की जरूरत है, तो वे निर्धारित करने के लिए उत्पादन कारखाना के साथ बा   ब्लॉक उनके संकुचित शक्ति और वोल्यूमेट्रिक घनत्व के अनुसार वर्गीक्षित हैं.   सात स्तर हैं: A, A, A, A, A, A, तथा A


स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉकअनुरोध



   निर्माण सामग्री के साथ मिश्रित रेडियोक्टिव पदार्थों के लिए नियंत्रण मानक - स्थायी स्थिति तापमान रिस्टेशन सामग्री का निर्धारण और संबंधित विशेषता के संबंधित व एयरेड कॉन्क्रिट के पानी संपूर्ण - एयरेड कॉन्क्रिट के मेकिनिकल गुण - एयरेड कॉन्क्रिट के घटाने के लिए सुकाने के लिए जाँच प   प्रक्रिया करने के लिए उपयोगों के साथ, यह दीवार के ब्लॉकों में बना सकता है, इस्लोलेशन ब्लॉकों में, दबाव पैनलों में, फ़ॉर्ड स्लेब्स, दीमुख्य कच्चा सामग्री है, जिसके साथ एयरिंग एजेंट, नियंत्रक बबल स्थिर स्थिर की मात्रा जोड़ी गई है, और बैचिंग, मिश्रित, स्थिर रोक, काटिं स्वचालित विमान कोन्क्रिट ब्लॉक्स का एक-तीसरा भार है मिट्टी इट्टीकों के एक-तीसरा है, और इसलेशन काम - गुना है मिट्टी इट्टीकों के अधिक, ध्वनि इसलेशन काम दोबारा है जो मिट्टी इट्टीकों के अधिक ह ब्लॉक की मासोन्री शक्ति अपनी शक्ति के बारे में % है (लाल इट्टिकों के लिए % है).Name,   ये मानक स्वचालित विमानित कोन्क्रिट ब्लॉकों के लिए लागू है (इसके पश्चात ब्लॉक्स कहते हैं) जो दीवारों और सामानिक और औद्यो   ब्लॉक उनके संकुचित शक्ति और वोल्यूमेट्रिक घनत्व के अनुसार वर्गीक्षित हैं.   ये मानक स्वचालित विमानित कोन्क्रिट ब्लॉकों के लिए लागू है (इसके पश्चात ब्लॉक्स कहते हैं) जो दीवारों और सामानिक और औद्यो


स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉकअनुरोध



   मार्किंग उदाहरण: सामर्थ्य स्तर A, बहुत घनत्व स्तर B, अधिकपसंदीदा योजना,   सात स्तर हैं: A, A, A,स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाएयरेड ब्लॉक इटिक, A,स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉक, A, A, तथा A   ब्लॉक प्रक्रिया, गुणस्तर तथा उपकरण प्रक्रिया विशेषता पर आधारित अलग प्रक्रिया के प्रयोग से उत्पन्न कर सकते सामान्य, एश या उड़ते हैं   मार्किंग उदाहरण: सामर्थ्य स्तर A, बहुत घनत्व स्तर B, अधिकस्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गया   ब्लॉक उनके संकुचित शक्ति और वोल्यूमेट्रिक घनत्व के अनुसार वर्गीक्षित हैं.   मार्किंग उदाहरण: सामर्थ्य स्तर A, बहुत घनत्व स्तर B, अधिक   स्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉक्स के लिए निर्दिष्टीकरण & # ; स्कोप इस प्रामाणिक प्रोडेक्ट वर्गीकरण, तकनीकी आवश्यकता, परीक्षा पद्धति

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉकनए विकास बिं

स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉकनए विकास बिं

   ब्लॉक प्रोडेक्ट मार्किंग: प्रोडेक्ट नाम (कोड एसीबी) क्रम में चिह्नित करें, सामर्थ्य स्तर, बहुत घ...

स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉकसंदेह के घटन

स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉकसंदेह के घटन

   ब्लॉक तीन स्तरों में विभाजित हैं, आयामिक डिवेशन, दृश्य क्वालिटी, वोल्यूमेट्रिक घनत्व, तथा संकुचि...

评论列表

938HP166090698
2024-02-07 08:31:10

पूछें, क्या मैं स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉक विशिष्ट विनिर्देश भेज सकता हूं, मुझे आप लोगों को कॉल करने दें।

535HP136858825
2024-02-07 09:54:42

पहली ऑनलाइन खरीद स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉक. मैं अपने व्यक्तिगत अनुभव का उपयोग सभी को यह बताने के लिए करता हूं कि आपकी सेवा का रवैया बहुत अच्छा है। माल की गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है। मैं तुम्हें पसंद करता हूं!

466HP159575805
2024-02-07 08:47:26

स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉक यह वास्तव में अच्छा है, प्रस्थान के बाद आने में कितना समय लगता है?

717HP127443542
2024-02-07 08:20:58

स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉक इसे शीर्ष पायदान कहा जा सकता है, और विवरण एकदम सही हैं।

409HP184720764
2024-02-07 09:27:34

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा स्टेल्प्रोडुक्शन इंटरनेस्ट्रास्टिशन के मुख्य शहरों से बनाया गयाब्लॉक। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。