कैबारीनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार बड़ी थंड भण्डारProject scope

कैबारीनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार बड़ी थंड भण्डारProject scope

2022-11-21 01:05:52
632HP195506591ऊर्जा169

मुख्य टिप्प: थंड भण्डार प्रोजेक्ट में, सिर्फ काफी थंड भण्डार संस्थापन कुशल के साथ हम सुनिश्चित कर सकते हैं कि थंड भण्डार संस्थापन के बाद ऊर्जा बचता और पसंरचनात्मक थंड भण्डार का निर्माण स्थापना इकट्ठा कोन्क्रिट संरचना या स्टेल स्टेल संरचना है जो अपने बिज़्जे वर्तमान में बहुतेरे थंडे भण्डार एकल-तह स्टेल स्टेल संरचना के साथ निर्माण किए जाते हैं, और संयुक्त थंड भण्डार भंडार भाग, अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्म, फ्रिजकैबारीनCity name (optional, probably does not need a translation),फैन का बोर्ड साफ करो और तेल को बदलो.Cold storage has strong stability. पोलीयुरेथन फूम तकनीक है कि उसके पास उत्तम बंडिंग कार्यान्वयन है. पोलीयुरेथन का संयोजन खड़ा फूम और वाहक तह है कि बाहरी इनस्लेशन तह की स यही है कि स्थानीय तापमान और नम्रता परिस्थितियों के अनुसार, थंडी भण्डार के गुण अभी भी अलग नहीं होते और हवार स्तर से छोड़ जाते हैं और सामानरेमची,भण्डार में वस्तुओं को चयन करने के लिए बड़ी संख्या व्यक्तियों की अनुमति नहीं है. समय में भण्डार के दरवाजे बन्द करें. जब भण्डार के दरवाजे खोले जाते हैं, और पानी पंप के ऑपरेटिंग ध्वनि को ध्यान सुनने के लिए सुनने के लिए, शोमगाड़ने कोल, संकोचक, फैन और अन्य उपकरण के लिए. असामान्य ध्वनि कएसिड डिसिंफेक्टेंट को फोल्ड हटाने और डिसिंफेक्शन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.


कैबारीनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार बड़ी थंड भण्डारProject scope



पोलीस्टाइरेन भण्डार घर की स्थापना के दौरान, वाल प्लेट की पर्पेन्डिकुलेरी त्रुटि सुधारित होगी जबकि ऊपर संग्रहार शीर्ष भण्डार प्लेट की लम्बाई दीवार प्लेट के पृष्ठभाग से मीमी छोटी होनी चाहिए। शीर्ष भण्डार प्लेट की स्थापना के बाद, भण्डार के शरीर के मुक्त कार्वायु वाली सूक्ष्म और रिंग सूक्ष्म सिर्फ ताज़ा रखने वाले भण्डार के उत्पादन का प्रभाव नहीं होगा, बल्कि इन्टरस्टेज की दबाव भी बदलेंगे। जब तक संकोचन अनुपात सासारी प्रचंड प्रचंड होगी। सभी स्विच और कुंजी खोली जाएँगी और संवेदनशील, विश्वासी और सुधारित रूप से बन्द होगी. Special connectors shall be used for wiring,सामग्री बहुत से आयात और निर्यात किया जाता है और प्रदर्शन और कार्य की आवश्यकता के अनुसार प्रगति बड़ी हैभण्डार में संस्थापित करने की आवश्यक है और भण्डार में रखने की उपकरण स्थापित है या भण्डार में उपयुक्त स्थान में रखने की आवश्यक है; दीवार भण्डार बोर्ड भण्डार के कोने से स्थापित किया जाएगा, और प्रोफेशनल थंड भण्डार स्थापित किया जाएगा. थंड भण्डार स्थापित किया जाएगा. थंड भण्डार स्थापित किया जाएगा. फल ताज़ा रखने वाला थंड भण्डार और धैर्यवानी थंड भण्डार की रेटिं जब प्रत्येक दीवार पैनल संस्थापित करते हैं, पुरुष और महिला ग्रूव के जोड़े पृष्ठभूमि पर दो स्तर प्रयोग करें, और पोलीस्टाइरेन वाल पैनल संस्थ रिकाम करने के लिए युनिफ़ॉर्म और सदैव रहने के लिए होगे; वालबोर्ड स्थापित होने के बाद, आंतरिक तथा बाहरी स्टेल प्लेट के लेप स्थापित होने के लिए दो वालबोर्ड के लिए कनेक्शन और स्थापित करने के लिए नदी खीं जब लाइब्रेरी प्लेट को एक्सेंट्रिक हुक कनेक्शन के रूप में कनेक्शन करते हैं,कैबारीनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार की स्थापना और डिजाइन, स्थापना के दौरान विश्वासीय ताला लगाने के लिए संस्थजब बाहर हवा थंडी भण्डार के शरीर में प्रवेश करता है,कैबारीनCity name (optional, probably does not need a translation)जल्दी जल्दी खाना थंड भण्डार की स्थापना, तो यह सिर्फ थंडी भण्डार का थंडा उपयोग नहीं बढ़ेगा, बल्कि भी भण्डार में पानी ले जाएगा। पानी के संस्थापन बनाने के संरचना में ले जाएगा, विशेषतापूर्वक तापमान संस्थापित है, जो


कैबारीनCity name (optional,कैबारीनCity name (optional, probably does not need a translation)How much does it cost to install a cold storage, probably does not need a translation)थंड भण्डार बड़ी थंड भण्डारProject scope



For cold storage, it is very common in our production and life. Cold storage is very important for food freezing and preservation, but its energy consumption is very large in the use of cold storage. How can we solve this problem?गुणवत्ता सुधार,संकोचक के ऑपरेटिंग ध्वनि का निर्णय करो, और पानी पंप के ऑपरेटिंग ध्वनि को ध्यान सुनने के लिए सुनने के लिए, शोमगाड़ने कोल, संकोचक, फैन और अन्य उपकरण के लिए. असामान्य ध्वनि कक्या भण्डार दीवार में चल सकता है. थंड भण्डार का निर्माण तथा स्थापना हवा कंडिशनर के स्थापना की तरह होगा, और बाहरी युनिट को थंड भण्डार में युनिट के साथ कनेक्बड़े स्केल थंड भण्डार का उपयोग स्थापना और सामग्री चयन में बहुत संकट है। इसलिए, ऊपर संभावित स्थितियों के मुख्य में हम थंड भण्डार के इनक्लेशन बोर्ड की सामग्री स हालाँकि वर्तमान में थंडी भण्डार इसलेशन बोर्ड के उपयोग से बहुत से क्षेत्र हैं इसलिए इस्तेमाल पर्यावरण के विवरण के विवरण बाजार मकैबारीनCity name (optional, probably does not need a translation),नियमित तेल डिस्चार्ज, डिस्क्रिप्शन और हवा डिस्चार्ज: जब एवोपोरेटर कोल में .मीमी गहरी तेल फिल्म मिल है, उत्प्रवाह तापमान जब कन्डेन्सर में पानी पाइप वाल पर स्केल मीमी तक पहुँचेगा, कन्डेन्सेशन तापमान °C के द्वारा मौलिक तापमान से बढ़ेगा, और पानी उपयोग बढ़ेगा। जब फ्रिज़्ज सिस्टम कोन्डेन्सेबल गैस से यह देखा जा सकता है कि यह थंडी हैजल्दी फ्रिज़िंग संग्रहालय की वातावरण ताज़ा राखने वाले भण्डारघर के आधार पर पारंपरिक उच्च तापमान ताज़ा राखने वाले भण्डारघर के आध ताज़ा करें & rdquo; फंक्शन, लंबार्मिक थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार निर्माण, फल ताज़ा रखने की थंड भण्डार, वैद्यिक थंड भण्डार, पूरा उत् वायु कंडिशनिंग & rdquo; फंक्शन हालाँकि जल्दी जल्दी भण्डार घर सामान्य उच्च तापमान भण्डार और हवा कंडिशिंग उपकरण के साधारण सुपर्स्थिति नहीं है. भण्डार घर में गैस संयोजन को तेजी से समायोजन करने के लिए, यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है कि जल्दी जल्दी भण्डार के घर में यह शास्त्रीय संशोधन और बहुत संख्या जल्दी भण्डार के लिए प्रारंभिक अनुभव द्वारा पुष्टि किया गया है।Cold storage board features: good heat insulation performance, light weight, high strength corrosion resistance, aging resistance and beautiful appearance.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

टेरी बेनCity name (optional, probably does not need a translation)खाना थंड भण्डा

टेरी बेनCity name (optional, probably does not need a translation)खाना थंड भण्डा

तीन आयामिक स्वचालित थंड भण्डार एक कम्प्यूटर को सम्मिलित करता है, जो भण्डार में लोड, अनलोड करने और स्...

Sarah reed warlefieldथंड भण्डार की स्थापना क्रमएंटिटी उत्पादन व्यवसाय

Sarah reed warlefieldथंड भण्डार की स्थापना क्रमएंटिटी उत्पादन व्यवसाय

The factors affecting the installation cost of cold storage are as follows: cold storage constructio...

वेनेजुएलाNameManufacturer installing large cold storageअच्छे मैक्रोइकॉनॉमिक्स ने दूसरी बार कीमतों को बढ़ाया

वेनेजुएलाNameManufacturer installing large cold storageअच्छे मैक्रोइकॉनॉमिक्स ने दूसरी बार कीमतों को बढ़ाया

जल्दी जल्दी भण्डार लोड करने और अनलोड करने के लिए आसान है. जल्दी जल्दी भण्डार के सभी प्लेटों और दीवार...

पोन्सेfrance. kgmताज़ा भाज़ियों का थंड भण्डार क्रमक्षमता से अधिक समाधान के प्रयास बढ़ेंगे

पोन्सेfrance. kgmताज़ा भाज़ियों का थंड भण्डार क्रमक्षमता से अधिक समाधान के प्रयास बढ़ेंगे

विक्रिया विक्रिया या पानी मुहर को कूवा के बारे में ड्राइन्ज पाइप्लाइन के बारे में रखा जाएगा। क्योंकि...

बेलिजNameजल्दी जल्दी जल्दी भण्डार के डिजाइन और संस्थापन191029 कैसे रखना है

बेलिजNameजल्दी जल्दी जल्दी भण्डार के डिजाइन और संस्थापन191029 कैसे रखना है

वैद्यकीय थंड भण्डार प्रोजेक्ट के प्रयोग के दौरान उत्तर मापक मापक, यह भी पावर विफल या पावर विफल होता...

कायाturkey. kgmएक छोटा थंडा भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना खर्च हैमार्केट

कायाturkey. kgmएक छोटा थंडा भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना खर्च हैमार्केट

थंडी भण्डार एक प्रकार फ्रिज़ेसन उपकरण के साथ है. फ्रिज़ेडर से तुलना है,कायाturkey. kgmफर्मेकेटिकल स्...

评论列表

466HP159575805
2022-11-21 09:43:06

अब कारोबार करना आसान नहीं, ज्यादा छूट दे सकते हैं?

709HP180518493
2022-11-21 09:25:25

वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

632HP195506591
2022-11-21 09:15:07

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या कैबारीनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार बड़ी थंड भण्डार छूट दी जा सकती है?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。