मोरालेसfrance. kgmकम तापमान थंड भण्डार की स्थापनाडाउनस्ट्रीम क्रीप्ट कमजोर हो गय

मोरालेसfrance. kgmकम तापमान थंड भण्डार की स्थापनाडाउनस्ट्रीम क्रीप्ट कमजोर हो गय

2023-06-12 21:42:24
632HP195506591ऊर्जा137

बहुत बड़ी या बहुत छोटी फ्रिज़ेरेंट प्रवाह की अच्छी अनुकूलन या ब्लॉकेज़, फ्रिजरन्ट प्रवाह बहुत बड़ा है, उत्पादन दबा और उत्पादन तापमान भी बढ़ता है, और भण्डार तापम उसी समय,मोरालेसfrance. kgmथंड भण्डार, फ्रिजरन्ट प्रवाह भी घटेगा, तंत्र की फ्रिजरन्ड क्षमता भी घटेगा, और भण्डार तापमान की घटेगी भकोने में थंडी भण्डार स्थापित होने के बाद अगली थंडी भण्डार कोने के दिशा के साथ स्थापित कर सकती है. Adopt the similar installation of Zhang cold storage to install the thermal insulation board of the storage. Professional cold storage installation, installation of cold storage, cold storage construction, fruit preservation cold storage, medical cold storage, advanced technology, strict testing, more affordable price and more preferential. Welcome to consult. Pay attention to its compactness and continuous uniformity.मोरालेसfrance. kgm,ताज़ा संरक्षित भण्डार उपकरण के पूर्ण सामग्री सामग्री में इलेक्ट्रिक उपकरण की पूर्ण संरक्षित करना वास्तव में वेल्डर या स्टेबल के द्वारा काम किया जाता कारणीय स्थान: थंड भण्डार का शक्ति उपयोग थंडी भण्डार के थंडी उपयोग के अनुसार गणना है, जो सामान्य दो भागों में समाविष्ट है: कार्ग शोमगाड़ यह फ्रिज़्डेशन कमरे और ऑपरेशन प्रबंधन के स्वयं की सफ़ल करने का उपयोग है।साओ पाओलो, निर्माण और सूखी सेरेमोनियों के लिए सहभागी होना चाहिए।सामान्य समयों में उपयोक्ताओं को थंडी भण्डार की अंतर्गत के मुद्रित डिग्री को जाँच करना चाहिए,मोरालेसfrance. kgmथंड भण्डार संस्थापन डिजाइन, और समय में थंडी भण्डार को सूचित करें यदि थंड भण्डार की फ्रिज़्डेरी की आवश्यकता पर्यावरण सुरक्षा और ऊर्जा बचाने की आवश्यकता की अधिक ध्यान देती है। व्यवसाय प्रोजेक्ट्स समाविष्ट हैं: थंडी भण्डार स्थापना,मोरालेसfrance. kgmInstallation of cold storage works, थंडी भण्डार स्थापना, फल ताज़ा भण्डार, धैर्य थंड भण्डार और अन्य सम्बन्धित व्यवसायों के संस्थापित है. व्यवसाय के लिए इस व्यवसाय की आशा रखने के लिए क पूर्ण भण्डार तापमान सक्रिय डिटेक्शन, रेकॉर्डिंग और सक्रिय नियंत्रण उपकरण के साथ इक्विप्ट किया.


मोरालेसfrance. kgmकम तापमान थंड भण्डार की स्थापनाडाउनस्ट्रीम क्रीप्ट कमजोर हो गया है और भेजा आदर्शिक नहीं है



फ्रीज़्रेसन उपकरण का संस्थापित करें. थंडी भण्डार की फ्रिज़्डेसन सिस्टम में थंडी भण्डार के बाहर उत्पादक और युनिटियाँ हैं. सभी उपकरण निर्माण विशेषताओं के अनुसार संस्थापित होगी, और संस्थापित उपकरणों के लिए अनुसार संस्थापित होगा.यदि ताज़ा रखने वाले भण्डार घर के प्रारंभिक उपकरण लंबार स्थगित करने के बाद फिर से प्रारंभित होगा ताज़ा रखने वाले भण्डार के प्रारंभिक स्टेज के प्रारंभिक स्टेज के प्रारंभिक स्टेज में गति कमी होना चाहिए. ताज़ा वैद्यकीय थंड भण्डार प्रोजेक्ट के प्रयोग के दौरान उत्तर मापक मापक, यह भी पावर विफल या पावर विफल होता है. वास्तव में, अधिकतम वैद्यकीय थंड भण्डार प्रोजेक्ट के साथ उत्तरी संग्रह सामग्री संग्रह स इसलिए अधिक हवा कंडीशनर्स को प्रदर्शन नहीं करने के लिए, जो भण्डारित उत्पादनों के गुणवत्ता में संबंधित समस्या म The medical cold storage project also has a self rescue system in time. If the temperature of the cold storage exceeds the limit, the system cooling system will also be turned on. When the temperature returns to normal, it will be automatically turned off.Name,कोर्क बोर्ड: कोर्क बोर्ड को एक सामान्य प्राथमिक प्रकार के थंड भण्डार का प्रकार कहा जा सकता है. कोर्क बोर्ड की तापमिक प्रकार सामान्य थंड भण्डार में इसे प्रक्रिया करने यदि आप बेहतर तापमान इनसुलेशन प्रकार का पीछा करना चाहते हैं, तो आपको निम्न सामग्री देखना होगा.संग्रह संग्रह के आसपास में लेखों को प्रदेश और विशिष्ट सुगन्ध के साथ रखने के लिए विशिष्ट रूप से रोक दिया जाता है. थंड भण्डार के आसपास पर्यावरण को हर दिन साफ़ औरऊपर से निर्देशित जल्दी भण्डार की डिजाइन की क्षमा बहुत कम है, लेकिन इसके लिए तेज जल्दी भण्डार की क्षमा और बाद उपयोग की क्षमा पर बहुत ही बाद में विद्युति बिल्ले बहुत ही महत्वपूर्ण खर्च वस्तु है. शो की डिजाइन योजना बहुत ही कम कर सकता है जल्दी जल्दी भण्डार के पावर उप जल्दी जल्दी भण्डार के पीछे सूर्य भाग की चयन, तापमान इन्सुलेशन बोर्ड की गहिराई का चयन उचित होना चाहिए, जल्दी जल्दी भण्डार के दरवाजे की गहिराई और जल्दी जल्दी भण्डार के बीच तापमान का अलग बहुत बड़ा नहीं होन हम उपयोक्ताओं को याद देते हैं कि जल्दी जल्दी भण्डार में सामान्य युनिटियों को इस्तेमाल करने के लिए जल्दी जल


मोरालेसfrance. kgmकम तापमान थंड भण्डार की स्थापनाडाउनस्ट्रीम क्रीप्ट कमजोर हो गया है और भेजा आदर्शिक नहीं है



यहाँ हम सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए फ्रिज़ेसन संकोचक कैसे रखने के लिए और इस्तेमाल प्रक्रिया में त्रुटियों की घटना को कम करने के लिए. थंड भण्डार में फ्रिज़ेसन संकोचक के लिए नियमित पअन्तिम विचार,आंतरिक और बाहरी कोनों में नदियों की खींचने की जगह mm और mm है; पोलीस्टाइरेन लाइब्रेरी स्थापित होने के बाद, वाल पैनल जोड़ियों को सामान्य रूप से मुहर लगाया जाएगा और सिलिकोन सइलेक्ट्रोथरमेल डिफ्रोसिंग: इलेक्ट्रोथरमेल तत्व नियंत्रित वातावरण रेक्वोर्सिंग को डिफ्रोस करता है. The management system of controlled atmosphere storage is simple, easy to operate, easy to realize automation, but it consumes more power.मुख्य टिप्प: थंड भण्डार प्रोजेक्ट में, सिर्फ काफी थंड भण्डार संस्थापन कुशल के साथ हम सुनिश्चित कर सकते हैं कि थंड भण्डार संस्थापन के बाद ऊर्जा बचता और पमोरालेसfrance. kgmभण्डार में तापमान और नम्रता बिना चलाने के बिना यूनिफॉर्म रखना होगा; एक बार भंडार में खाना पूरा करने की कोशिश करें.कोने में थंडी भण्डार स्थापित होने के बाद अगली थंडी भण्डार कोने के दिशा के साथ स्थापित कर सकती है. Adopt the similar installation of Zhang cold storage to install the thermal insulation board of the storage. Professional cold storage installation, installation of cold storage, cold storage construction, fruit preservation cold storage, medical cold storage, advanced technology, strict testing, more affordable price and more preferential. Welcome to consult. Pay attention to its compactness and continuous uniformity.यहाँ हम सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए फ्रिज़ेसन संकोचक कैसे रखने के लिए और इस्तेमाल प्रक्रिया में त्रुटियों की घटना को कम करने के लिए. थंड भण्डार में फ्रिज़ेसन संकोचक के लिए नियमित प

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

TravacoHow much is the general cold storage installationThe application field of is expanding

TravacoHow much is the general cold storage installationThe application field of is expanding

Polystyrene foam: polystyrene foam is a new type of synthetic thermal insulation material. It belong...

बार्बाडोसNameजहाँ फ्रिज़्डर संस्थापित हैयह कैसे पहचानित है

बार्बाडोसNameजहाँ फ्रिज़्डर संस्थापित हैयह कैसे पहचानित है

कोर्क बोर्ड: कोर्क बोर्ड को एक सामान्य प्राथमिक प्रकार के थंड भण्डार का प्रकार कहा जा सकता है. कोर्क...

सेंट जॉनCity name (optional, probably does not need a translation)जहाँ थंडी भण्ड

सेंट जॉनCity name (optional, probably does not need a translation)जहाँ थंडी भण्ड

जब उच्च आंतड़ी तापमान से पानी वापसेंट जॉनCity name (optionalयुक्ति के थंडी भण्डार समय के लिए आवश्यक...

डेस्लाइनेशनफल और शाक्षीय ताजा रखने वाला थंड भण्डारयहाँ है

डेस्लाइनेशनफल और शाक्षीय ताजा रखने वाला थंड भण्डारयहाँ है

- थंड भण्डार के खड़ा प्लेट के लिए पूर्वदेश: खड़ा प्लेट प्रदर्शनThe exhaust temperature of the compr...

सान राफेल अरिबाCost of medical cold storageवितरण सेवा

सान राफेल अरिबाCost of medical cold storageवितरण सेवा

एक स्तर थंड भण्डार के अपयश्य: बड़ा; थंडी भण्डार के बाहरी संक्षिप्त क्षेत्र का पृष्ठभूमि बड़ा है, इसल...

चिनाल्कोpuertorico. kgmथंड भण्डार कार्यों की स्थापनागुणवत्ता के साथ बाजार की अनुरोध मिलें

चिनाल्कोpuertorico. kgmथंड भण्डार कार्यों की स्थापनागुणवत्ता के साथ बाजार की अनुरोध मिलें

शीघ्र जल्दी भण्डार में स्वीकारित किया गया है कुछ चरबी, प्रोटीन और स्टार्च की मात्रा है. ये पोषकपात्र...

评论列表

275HP127226562
2023-06-12 22:18:03

पहली बार मुझे वह मिला जो मैं चाहता था मोरालेसfrance. kgmकम तापमान थंड भण्डार की स्थापना, मैं एक अच्छे मूड में था! बॉस, चलो, मैं अच्छे उत्पाद बनाना जारी रखने की आशा करता हूं।

570HP155642700
2023-06-12 22:15:03

हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, मोरालेसfrance. kgmकम तापमान थंड भण्डार की स्थापना मूल रूप से संतुष्ट।

256HP158312377
2023-06-12 23:15:42

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या मोरालेसfrance. kgmकम तापमान थंड भण्डार की स्थापना छूट दी जा सकती है?

122HP117294921
2023-06-12 22:00:58

मोरालेसfrance. kgmकम तापमान थंड भण्डार की स्थापना न्यूनतम कितना है, क्या यह थोक हो सकता है

709HP180518493
2023-06-12 22:47:46

हाहा, मुझे यह बहुत पसंद है, बॉस के लिए लाइक और चीयर मोरालेसfrance. kgmकम तापमान थंड भण्डार की स्थापना

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。