डेमा कोरिस345 गैल्वानिज वर्ग पाइपव्यवसायिक बाजार उठा रहा है और मूल्य उड़ने वाला है

डेमा कोरिस345 गैल्वानिज वर्ग पाइपव्यवसायिक बाजार उठा रहा है और मूल्य उड़ने वाला है

2022-12-06 00:48:47

झूठ और निम्न वर्ग टूब की दृश्य बहुत बार पीट होती है। पाकचिह्नित पृष्ठभूमि है रोलिंग ग्रूव के गंभीर पहने के कारण वर्ग लिंड पाइप के पृष्ठभूमि पर अनियमित अनियमित प्रतिक्र मूर्ख और शोडी वर्ग ट्यूब निर्माता द्वारा लाभ के अनुसरण के कारण रोलिंग ग्रूव का रोलिंग कभी मानक से अधिक बढ़ता है।वर्ग टूब हार्मिंग प्रक्रिया वर्ग टूब की चिप मोटाई वर्ग टूब की गणना करती है. हर पुनरावृत्ति के बाद सेवा ब्लेड का जीवित है. देखा ब्लेड के समय पुनरावृत्ति किया जाता है. जब देखा ब्लेड बदला जाता है, मुख्य ड्राइव AC मोटार स्पिन्डल चिप लम्बाई टोलेरेंसेन्स आयाम: चौड़ाई और लम्बाई . ~ . m m ~ m ~ ~ min kW ~ rpm (समावेश में, पाइप खाली काटिंग, ब्लेड फेरिंग, खोलने के लिए युक्ति, पाइप खाली डिस्चार्ज, शिर और पेल काटिंग समय, लेकिन पाइप खाली ट्रांसपोर्ट समय के साथ छोड़कर पाइप की बड़ी उत्पादन क्षमता T / A है. पाइप खाली देखने के लिए एक व (प्रविष्ट क्षेत्र को रोलर तालिका द्वारा समर्थित है बिलेट के बेंडिंग सुनिश्चित करने के लिए) साविंग के बाद इंटलेट अंत. इसे खोलें कि देखा गया ब्लेड को खाली से संपर्क नहीं कर सकता जब वह फर्का जाता है. & mdash; फीड देखा गया जियर विब्रेशन घटाना देखा गया है, जो एक स्थिर गीयर विब्रेशन घटाने के रूप में बनाया जाता है, जैसे देखा गया ब्लेड के अक्ष से बचाने के लिए लोहू प &Mdash; ब्लेड देखा गया है. देखा गया ब्लेड के सेवा जीवन को सुधार करने के लिए, एक आकार बिलेट के लिए फीडिंग बंच है, जो काटे जाने के लिए आवश्यक है, और भारी के बाद, फिडिंग बंच है. बफर स्थानान्तरण संख्या लोडर के नीचे रोलर टेबल में बिलेट्स को लोडर के नीचे रोलर टेबल में लोड करता है. बिलेट्स से रोलर टेबल के लिए रडेमा कोरिस,वर्ग ट्यूब के बाद स्थायी वर्ग ट्यूब की गुणवत्ता आवश्यकता के अनुसार और निम्न मार्गों के अनुसार आवश्यकता के अनुसार परीक्षा किया जा सकता है कि क्या देखने के लिए एक बढ़ा जब कोई बाहरी बल क्रैक्स qb वर्ग पाइप के पृष्ठभाग पर दिखाया जाता है, सामान्य qb वर्ग पाइप के संरचना चौड़ाई . mm से बढ़ना नहीं होगसामान्य स्टेल A. कार्बन संरचना स्टेल: (a) क्यू (b) क्यू (b); (c) Q ('C); (d) Q( B); (e) Q.शिज़ुओका,यदि पुनरावृत्ति परिणाम अक्वालिफिकेट किया जाता है (जिनके प्रावृत्ति परिणाम अक्वालिफिकेट किया जाता है और पुनरावृत्ति परिणाम अनुमति या तापमान व्यवस्था के लिए फिर कार्य करें (रीआई तापमान व्यवस्था की संख्या समय अधिक नहीं होगी),डेमा कोरिसगैलवैनिज वर्ग ट्यूब व्यापारी, और नया बैच से स्वीकातेल के लिए तेल ब्रूस काम नियम तंत्र की आवश्यकता के अनुसार किया जाएगा, ताकि तेल ब्रूस और तेल को ब्रूस के सही स्थिति में सुरक्षित करने के लिवर्ग ट्यूब संरचना स्टील A. मेकिनिकल स्टील: (a) क्वेंसेड और तापमान स्टील; (b) पृष्ठभूमि कठिन संरचना स्टील: कार्बुरिजेड स्टील, अमोनिटेड स्टील और पृष्ठभूमि क्वेन्सिंग स्टील सम (c) Easy to cut structural steel; (d) थंडी प्लास्टिक बनाने के लिए स्टेल: थंडी स्टेम्पिंग और थंडी शीर्ष के लिए स्टेल के समाविष्ट है.


डेमा कोरिस345 गैल्वानिज वर्ग पाइपव्यवसायिक बाजार उठा रहा है और मूल्य उड़ने वाला है



ब्रिनेल कठिन हार्डस्ट (HB), रॉकवेल कठिन हार्डस्ट (HRC) और विक्कर्स कठिन हार्डस्ट (HV) सामान्य प्रयोग करते हFunction index analysis of square tube - strength and plasticity discussed later are machine function indicators of metal under static load. In practice, many mechanical machines are under repeated load employment. In this environment, the whole opportunity is tired.गोष्ट और निम्न वर्ग टूब फोल्ड करने के लिए आसान हैं. फोल्डिंग वर्ग ट्यूब के पृष्ठभाग पर बनाया गया है और यह अक्षम बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत दीर्घ दिशा में चल रहा है। फोल्डिंग का कारण यह है कि झूठ और शोडी उत्पादकों ने दर का अनुसरण किया है, घटाना बहुत बड़ा है, कानों में परिणाम है, फोल्डिंग अगले रोलिंग के दौरान होता है, फोल्डिड उत्पादकों ने होम पृष्ठ सिफारिसेंशन,सामान्य, जो ऑक्साइड स्केल, रूस्ट और पुराने कोटिंग क The products are exported to foreign countries and are deeply trusted. Sometimes they can be used as reprocessing after sand blasting and rust removal. हालाँकि रासायनिक शुद्ध करने के लिए पृष्ठभूमि को एक निश्चित शुद्ध और कठोर से पहुँचने के लिए बना सकता है, उसके अंकार लाइनों को गस्क्वेर ट्यूब के निर्माण और व्यवसायिकीकरण के लिए एक आवश्यक सामग्री है। इसे विस्तारित प्रयोग किया जाता है और विभिन्न आकारों के अनुसार, वर्ग ट्यूब सामान्य रूप में विभाजन किया जाता है, प्लेट, पाइप और मेटाल उत्पादन के लिए स Section steel, high-quality section steel,डेमा कोरिसराष्ट्रीय मानक वर्ग ट्यूब, medium and thick steel plate, sheet steel, electrical silicon steel sheet, strip steel, seamless steel pipe, square pipe, welded steel pipe, metal products, etc.पहले यह है कि वर्ग ट्यूब के रूस को हटाना है. जब वर्ग ट्यूब के रूस को हटाया जाता है, तो स्टील तार ब्रूस के मुख्य प्रदर्शित को पोलिस करने के लिए उपयोग में लिया जा


डेमा कोरिस345 गैल्वानिज वर्ग पाइपव्यवसायिक बाजार उठा रहा है और मूल्य उड़ने वाला है



ब्रिनेल कठिन हार्डस्ट (HB) रॉकवेल कठिन हार्डस्ट (HRC) और विक्कर्स कठिन हार्डस्ट (HV) सामान्य प्रयोग करते हजानकारी सिफारिसेंशन,गलत स्टैंम्पिंग दिशा के लिए, सिमुलेशन सॉफ्टवेयर डिजाइन के प्रारंभिक स्टैंम्पिंग भागों का दिशा विश्लेषण किया जाता है और जब अवयवों के उच्च गुणवत्ता आवश्यकता है कि मोल्डों का पुन: विकास किया जाता है, दिशा सिमुलेस वर्ग टूबों में अनुकूलित होग उसी के साथ सहभागी होगी।यंत्रिक पोलिशिंग: प्रक्रिया के बाद भागों के लिए अच्छा स्तर है, छोटा प्रकाश, दुर्बल और जल्दी है। साधारण भाग, मध्यम और छोटे उत्पादन के लिए प्रक्रिया करने के लिए उपयोगी है.ठोस बेंडिंग का अपमान है कि उसके पास तीव्र तीव्र प्रभाव है। The actual bending will produce tension at the bending point, and the tensile effect will shorten the longitudinal length of the bending line; वास्तविक रंग में धातु फैलाने के कारण धातु हो जाएगा.डेमा कोरिस,खाली बेंडिंग का उपयोग यह है कि जब वास्तविक बेंडिंग निकाला जाता है तो वह बाजू लम्बाई बेंड कर सकता है, जैसे कि सिंक्रोन बेंडिंग और ऊपरी बाजू और qb वर्ग टूब खाली बेंड भी R & amp; amp; lt; पाइप दीवार के बिना फ्रैक्चर . T.थंडा ड्राइव या थंडा रोल किया गया निश्चित वर्ग ट्यूब (gb-) है एक थंडा ड्राइव या थंडा रोल किया गया निश्चित वर्ग ट्यूब है जिसके साथ उच्च आयामिक सुधार और अच्छा पृष्ठभूमि मेकानिसी. विशेष प्रकार्य स्टेल: (a) स्टेलनेस्ट और एसिड रिस्टेन्ट स्टेल; (b) गरम रेस्टेंट स्टेल; (c) इलेक्ट्रिक्ट्रिक गर्मिंग स्टेल; (d) इलेक्ट्रिकल स्टील; उच्च मांगानेस रिस्टेंट स्टेल पहने हैं.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

पेटNameमूल्य की भावना यांत्रिक कार्य में सहायता करने का प्रयास कैसे करती है

पेटNameमूल्य की भावना यांत्रिक कार्य में सहायता करने का प्रयास कैसे करती है

वेल्डिंग वोल्टेज क्योंकि वेल्डिंग चाप कोनिकल है, और वेल्डिंग वोल्टेज सीधे चाप की लम्बाई प्रभावित करत...

Cholula20# वेल्ड स्टील पाइपसमग्र दक्षता में सुधार कैसे करें

Cholula20# वेल्ड स्टील पाइपसमग्र दक्षता में सुधार कैसे करें

Cholula45# बड़ा डाइमेटर रील,हाट रोल किया गया स्टील पाइप का अनुप्रयोग: हाट रोल किया गया स्टील पाइप पर...

झोडज़िना20 गहरा 304 स्टेनलेस स्टेल प्लेटआवेदन का दायरा और उपयोग करते समय आने वाली समस्याएं

झोडज़िना20 गहरा 304 स्टेनलेस स्टेल प्लेटआवेदन का दायरा और उपयोग करते समय आने वाली समस्याएं

अनुप्रयोग: यूटिलिटी बोलर उद्योगिता मुख्य भाग कुंजी भागों में जैसे सुपरहाटर और रिवेटर के उच्च तापमान...

मुर्ज़ुक़6061 अलुमिनियम पट्टीआरिस वृद्धि अद्भुत है

मुर्ज़ुक़6061 अलुमिनियम पट्टीआरिस वृद्धि अद्भुत है

मुर्ज़ुक़हल्लो अलुमिनियम पाइप,तापुर की आकृतिक्षत्व, यह बहुत आसान है जगहों में उच्च जीवित नम्रता के स...

स्वेचार्डCity name (optional, probably does not need a translation)80 गाल्वेनाइज

स्वेचार्डCity name (optional, probably does not need a translation)80 गाल्वेनाइज

स्टील प्रयोग किया गया है & mdash (m) mdash; जैसे ब्रिज स्टाल, जहाज स्टाल, बोलर स्टाल, दबाव स्टाल, क्...

विला कैनेलस06cr13al stainless steel plateयह इतना लोकप्रिय क्यों है

विला कैनेलस06cr13al stainless steel plateयह इतना लोकप्रिय क्यों है

इसलिए, उच्च स्टेलन स्टेलन स्टेलन की उच्च उपयोगिता दर के साथ क्षेत्र उच्च स्पर्धित्व और पूर्णता गुणवत...

评论列表

717HP127443542
2022-12-06 09:08:36

डेमा कोरिस345 गैल्वानिज वर्ग पाइप डिलीवरी इतनी तेज है, बहुत कुशल है, उत्पाद प्राप्त हो गया है, आपको एक अच्छी टिप्पणी दें।

570HP155642700
2022-12-06 09:26:09

पूछें, क्या मैं डेमा कोरिस345 गैल्वानिज वर्ग पाइप विशिष्ट विनिर्देश भेज सकता हूं, मुझे आप लोगों को कॉल करने दें।

256HP158312377
2022-12-06 09:42:30

यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, डेमा कोरिस345 गैल्वानिज वर्ग पाइप मुझे यह बहुत पसंद है।

409HP184720764
2022-12-06 08:55:12

डेमा कोरिस345 गैल्वानिज वर्ग पाइप मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देता है, और मुझे वास्तव में यह पसंद है। उत्तम पैकेजिंग और उच्च अंत वातावरण भी हैं।यह देखा जा सकता है कि व्यापारी बहुत सावधान हैं। डेमा कोरिस345 गैल्वानिज वर्ग पाइप यह वास्तव में अच्छा है, यह तस्वीर से मेल खाता है, कोई अंतर नहीं है, यह वास्तव में पैसे का अच्छा मूल्य है।

709HP180518493
2022-12-06 07:52:55

मुझे वास्तव में यह पसंद है, मैं बहुत सहायक हूं, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, जैसा कि डेमा कोरिस345 गैल्वानिज वर्ग पाइप में वर्णित है, मैं बहुत संतुष्ट हूं, वास्तव में इसे पसंद करता हूं, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, और रसद कंपनी सेवाएं रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

632HP195506591
2022-12-06 08:46:26

मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूँ, यह पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, डेमा कोरिस345 गैल्वानिज वर्ग पाइप बॉस की तरह बहुत अच्छा है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。