बेजुबल20# सीधा सीम वेल्ड पाइपसामग्री में क्या गुण होने चाहिए

बेजुबल20# सीधा सीम वेल्ड पाइपसामग्री में क्या गुण होने चाहिए

2022-12-07 01:10:42

सेवा निर्देशित स्टेल पाइप का सेवा है: वहाँ आत्मिक वेल्ड पाइप और सीमिनस पाइप हैं, और गैस और पानी की दबाव का प्रतिरोध अलग हैहाट कोल की गहिरी दीवार की गहिरी पाइप सामान्य रूप से ज़्यादा है और बाहरी दीवार सीमा -mm है. हॉट रोल किया गया गहिरा दीवार नियमित पाइप रोल किया जाता है, वेल किया जाता है, फ़ॉर्म किया जाता है बलवान किया जाता है, फ्लूव कभी कभी दीवार की गहिराई बहुत विशेष है और द्वितीय गर्मिंग की जरूरत है. ये छोटे बाहर की डायरेमेटर सुरक्षित और एकूनिर्धारित दीवार की गहिराई से अक्षर किया जाता है. मुख्य कारण यह है कि गर्म रोल किया गया गहरा दीवार नियमित पाइप के काम नहीं किया जाएगा. हाट रोल किया गहिरा दीवार की अपमानित है जो नियमित पाइप है लंबा प्रक्रिया समय और उच्च किसी है. तेल सिलिंडर, हाइड्राउलिक, ब्रिज, रोल, इत्यादि. सीमिल स्टील पाइप से तुलना किया गया दीवार निर्धारित पाइप के लिए कम लागत की अपमान है, सीमिल स्टील पाइप की निश्चित विशिष् गाढ़ी दीवार कोल को स्टेल प्लेट या स्टेल स्ट्रिप के द्वारा फुला दिया जाता है। फूल के रूप के अनुसार यह सीधे पाइप और आत्मा के पाइप में विभाजन किया जाता है। यह सामान्य वेल्ड पाइप में विभाजन किया जा सकता है, गेल्वानिज वेल्ड पाइप, ऑक्सिज़िंग वेल्ड पाइप, तार स्लेव, आइडर पाइप, गहरी अच्छी पाइप, स्वचालित पाइप, रूपांतर पाइ यह एक विशेष उत्पादन उत्पादन करने वाला इंटरप्राइज़िंग संशोधन, विकास तथा सेवा में विशेष है. यह लंबार हाट-रोलेड स्टेल पाइप में विशेष किया गया है. बड़ा डाइमेटर गहिरी वाल रोलिंग पाइप, गहिरी वाल सीम रोलिंग पाइप, स्टेल कैसिंग और रोलिंग पाइप कारख कोल वेल्डेड स्टील पाइप उपकरण के पैरामीटरों का फंक्शन % से सुधारित है जो पारंपरागत रोलिंग उपकरण द्वारा उत्पन्न नहीं किया जाता है. यह स्टेल पाइप उत्पन्न कर सकता है जो से अधिक है और -mm की दीवार की गहिरी है। The main materials are q q , Mn,बेजुबल16Mn बड़ा डाइमेटर रील, Mn, etc. the product standards are GB / t-, GB / t-, etc. the products are widely used in petroleum, chemical industry, pile driving, urban water supply, heating, gas supply and other projects.बेजुबल,पानी संरक्षण प्रोजेक्ट जैसे रेती डिस्चार्ज, मिट्टी प्रवाहन, घाम और हाइड्राउलिक पुनरावृत्ति। सामान्य रूप में विश्वास किया जाता है कि स्पायरल पाइप दूरी दूरी पानी संवादन के लिए जूई का सबसे अच्छा पाइप है और साधारण-पाणी मि हेबी जिंगाओ पाइपलाइन उद्योग द्वारा उत्पादन किया गया है कि रेती और मूड डिस्चार्ज पाइपलाइन उत्पादन के लिए चीन म फ्लैन्ज वेल्डेड स्पायरल स्टेल पाइप विस्तृत पानी प्रदान और विविध वातावरण में ड्रेनेज में प्रयोग किया जाता है और जापान में निर्यात किया जाता Some pipe fittings and equipment have their own flanges, which also belong to flange connection.वेल्ड मद्दति बढ़ाया जाता है, वेल्ड फ़ॉर्मेशन घटाया जाता है और किनारा परिवर्तन गरीब है।GUADALUPE,वेल्डिंग प्रक्रिया प्राप्तिमितियों के प्रभाव में मुख्यतः दो आकार समाविष्ट है: स्पारियल स्टेल पाइप के प्रगति के अनुसार, वेल्डिंग मौ However, under the condition of large welding current, the stirring effect of molten pool is intensified, and the melting amount of welding wire is also the sameस्टेल उत्पादन.दीवार की पाइप की बट्टी की बुराई की बुराई की बुराई दीवार की गहिराई % से अधिक नहीं होगी और मीमी से अधिक नहीं होगी। दो पाइप का बटन जोड़ा छोटा निकट डिवेशन मूल्य के साथ.


बेजुबल20# सीधा सीम वेल्ड पाइपसामग्री में क्या गुण होने चाहिए



पाइप आवाज बड़ा है, उत्पादन साइट परिवेश जटिल है, और माप स्टेल पाइप के नीचे समर्थन बेंच में पास नहीं जा सकता. This operation is convenient and the measurement accuracy is within & plusmn; mm में, पुनरावृत्ति सीधाई ≤ mm. गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप से बनाया जाता है. गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप में विभाजन किया जाता है और गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप में विभाजन कवेल्ड पर सदैव अकुस्टिक फ्लॉव पहचान चिन्हों के भागों को मैनुअल अल्ट्रासोनिक और एक्स- रेय द्वारा पुनरीक्षा किया जाएगा. यदि कोई अक्षम होता है,बेजुबलQ355b वेल्ड स्टेल पाइप, दुरुस्त करने के पश्चात, वे फिर अननाशिक्षण परीक्षा के विषय में पुनरीक्षा किया जाएगा जब तक कि पुष्ट स्टेल प्लेट रोलिंग पाइप पानी दबाव के माइक्रोकम्प्यूटर ढूंढने के युक्ति के द्वारा परीक्षण दबाव और समय क्यों नियंत्रित है. रोलिंग पाइप के स्टेल पाइप को दोबार वेल्ड करने के लिए ले जाओ और रोल किया गया पाइप जोड़ने को मजबूत करें, और फिर उसे वेल्डिंग प्लेटफ़ॉरवादा करो और वादा रखें,उसके बाद, हम प्लेट के सतह का नुकसान से रोकना चाहिए। गंभीर काटे हुए भागों को स्थानान्तर करने के लिये ग्रीड किया जाना चाहिए, और ग्रीड भाग की दीवार की गहिराई डिजाइन भाग की गहि स्टेल रोलिंग पाइप असंवेदनशील पाइप है, और मौजूदा कोई मन्दिर मानक मानक नहीं है. इसलिए, इन्सेक्शन मुख्यभागी गहिराई और स्वच्छ गुणस्तर के दीवार में से % मोटी होगी और मीमी से अधिक नहीं होगी।उद्योग में गहरी दीवार के नियमित अनुप्रयोग के कारण और उसके स्थिति के सदैव विस्तार के विस्तार के अनुप्रयोग है, इसके पास बहु जल्दी दीवार कोलिल पाइप को जल्दी से रोकने के लिए, हम गहरी दीवार कोलिल पाइप के पृष्ठभाग पर एन्टीरूस तेल लागू कर सकते हैं


बेजुबल20# सीधा सीम वेल्ड पाइपसामग्री में क्या गुण होने चाहिए



उच्च. तेल साइलिंडर, हाइड्राउलिक दबाव, ब्रिज, रोलर, इत्यादि.विश्लेषण प्रोजेक्ट,गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप का एक प्रकार प्रसिद्ध स्टील है. यह सिर्माण और पाइपलाइन उद्योग में विस्तारित प्रयोग किया जाता है Have we known about the packaging process of the frequently used steel? घरानी आर्थिक स्थिति के विकास के साथ और वेल्डिंग और कास्टिंग ट्रेंड की गतिवर्धन के साथ, एन्सी काटिंग की उपयोगों को तेज स नीसी काटने के लिए सिर्फ प्लेट और उत्पाद के गुणवत्ता की दर सुधार नहीं करता, बल्कि काम करने के वातावरण और काम के कार्यात्म मौजूदा एनसी काटिंग मशीनों को गहरी वाल कोल प्रोसेसिंग उद्योग में प्रयोग किया जाता है ज्वाला और सामान्य प्लाज्मा काटिंग मशीनों है, लेकिन शुद्ध फ्लाम काटिंग मशीनों के ये काटिंग मशीन के प्रकार गहरी भीति कोलिल पाइप प्रोसेसिंग और गहरी भीति कोलिल पाइप प्रोसेसिंग की आवश्यकता से पूरा कर सकते हैं, तो अनुरोध बड़ा और बड़ा होगा, लेकिन अभी भी विदेशी देशों के साथ एक बहुत स्पष्ट अंतर ह सीसीसी काटिंग मशीन केवल कुल खाली करने के भाग के लिए खाते हैं. %, जिनमें से NC प्लाज्मा काटने का अनुपात छोटा है. प्रोफेसिशनल हॉट रोल्ड स्टील पाइप, बड़ी दीवार रोलिंग पाइप गहरी दीवार सीम रोलिंग पाइप, स्टील कैसिंग, रोलिंग पाइप फैक्टरी को गुणवत्ता, सेवा और गुणवत् Welcome to inquire. In industrial production, thick wall coil thermal cutting generally includes gas cutting, plasma cutting laser cutting, etc. उनके बीच, प्लाज्मा काटने के लिए गैस काटने से बढ़कर विस्तार काटने की सीमा है अधिक प्रभावित. अच्छा प्लाज्मा काटिंग टेक्नोलिज़ोलिया सामग्री काटने में लेसर काटने के लिए नजीक है, लेकिन लाज़ेर काटने से बह Therefore, plasma cutting has developed rapidly. कम्प्यूटर और डिजिटल टेक्नोलॉजिकी की गतिशील विकास के साथ,बेजुबलName, एन्सी काटिंग भी विकास होता है, जो मशीन की सचीलता सुध सामग्री सहेजेंबड़ा आयामिति प्लेट रोलिंग पाइप उत्पादक के लिए प्राकृतिक गैस पाइपलाइन के लिए, स्पायरल सीम उच्च आयामित स्टेल पाइप के लिए दबाव प्रवाह के लिए, स्पायरल सीम उच्च आयामिति वेल्ड स्टेल पाइप के लि स्टेल पाइप के पास बलवान प्रेसिंग क्षमता है, अच्छी प्लास्टिसिटी और प्रक्रिया के लिए आसान है. स्पाइरल सीम सामान्य कम प्रेसिड फ्लाइड पाइप के लिए सामान्य कम प्रेसिड फ्लाइड प्रेसिंग के लिए दुबारा स्वचालित उपमिलित चार्क वेलिंग य उच्च मूल्य जोड़े हुए उत्पादन जैसे उच्च ग्रेड हॉट बेंड्स और गहरा कम तापमान पाइप फिटिंग्स. Name पाइपलाइन स्टेशन के लिए कम तापमान पाइप फिटिंग के लिए स्टेल X सीधा सीम उपमुक्त चाप वेल्ड पाइप और स्पायरल सिम. जिया क्यिफिंग, विभाग का प्रबंधक, तुम्हें कोई समय भी प्रेम करता है!प्रारंभ करने से पहले, यह जाँच करने के लिए आवश्यक है कि क्या हाट कोल मशीन सामान्य रूप से काम करता है और तेल को तेल से भबेजुबल,विभिन्न संस्थाओं और क्षेत्रों में महत्वपूर्ण मूल्य दिखाने के लिए सक्षम हो सकते हैं. जब कोलाइड पाइप मीमी से बड़ा है, और स्थान मीमी से बड़ा होगा.स्टेल पाइप को दोबार वेल्ड करने के लिए ले जाओ और रोल किया गया पाइप जोड़ने को मजबूत करें, और फिर उसे वेल्डिंग प्लेटफ़ॉरदीवार की पाइप की बट्टी की बुराई की बुराई की बुराई दीवार की गहिराई % से अधिक नहीं होगी और मीमी से अधिक नहीं होगी। दो पाइप का बटन जोड़ा छोटा निकट डिवेशन मूल्य के साथ.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

गिल्बर्टNameउत्पादन प्रक्रिया विशेषताओं

गिल्बर्टNameउत्पादन प्रक्रिया विशेषताओं

एपीआई सीमिनस स्टेल पाइप बाहरी आकार के रूप में एक्सप्रेस्ट किया जाता है, दीवार की गहिराई और गहिरी दीव...

सांता बारबरा डी समाना20# बड़ा डायरमेटर गहरी दीवार वेल्ड पाइपविभिन्न विकास कठिनाइ

सांता बारबरा डी समाना20# बड़ा डायरमेटर गहरी दीवार वेल्ड पाइपविभिन्न विकास कठिनाइ

प्रस्ताव प्रगति में है। विचार करने के लिए नया और पुराना ग्राहक स्वागत है. Prevent surface damage of...

कृतिमानम्321 स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटव्यावहारिक भूमिका कैसे निभाएं

कृतिमानम्321 स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटव्यावहारिक भूमिका कैसे निभाएं

कृतिमानम्7075 अलुमिनियम पाइप,सबसे साधारण तरीका है कि कोप्पर साफ करने का उपयोग करें. ब्रास, लाल पोपर,...

जम्बर6061 अलुमिनियम पट्टीक्या है और क्या उपयोग है

जम्बर6061 अलुमिनियम पट्टीक्या है और क्या उपयोग है

पांच मुख्य अनुप्रयोग के क्षेत्रों में से चार कोप्पर प्लेट, कोप्पर बार और कोप्पर पाइप: कोप्पर विविध प...

हाइमेनलिननाStainless steel explosion-proof flexible connecting pipeउद्योग में सामान्य दोष

हाइमेनलिननाStainless steel explosion-proof flexible connecting pipeउद्योग में सामान्य दोष

स्टेलन स्टेल बैकिंग तार + TIG प्रक्रिया की सुरक्षा यंत्रिया है कि पीछे वेल्ड की सुरक्षा है वेल्ड तार...

सेंट मार्क20# सीधा सीम वेल्ड पाइपडाउनस्ट्रीम खरीद कमजोर हुई और शिपमेंट असंतोषजनक था

सेंट मार्क20# सीधा सीम वेल्ड पाइपडाउनस्ट्रीम खरीद कमजोर हुई और शिपमेंट असंतोषजनक था

सामान्य कोलिड पाइप की दीवार की गहिराई mm है और बाहरी डाइमेटर -mm है. यह सीधे रोलिंग, वेलिंग और फ़ॉर्...

评论列表

717HP127443542
2022-12-07 08:41:06

बेजुबल20# सीधा सीम वेल्ड पाइप माल आ गया है, जो आप चित्र में देख रहे हैं उससे कहीं बेहतर है!

256HP158312377
2022-12-07 09:58:18

आपके साथ व्यापार करना बहुत सुविधाजनक है। जिम्मेदार, गंभीर, बेजुबल20# सीधा सीम वेल्ड पाइप भी अच्छा है, मैं आपको एक अच्छी टिप्पणी देता हूं। अगले सहयोग की प्रतीक्षा में, मैं रिजिन डोजिन की कामना करता हूं!

409HP184720764
2022-12-07 09:59:25

बेजुबल20# सीधा सीम वेल्ड पाइप यह कितने का है, क्या मैं माल ट्रांसफर कर सकता हूँ?

122HP117294921
2022-12-07 08:21:04

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: बेजुबल20# सीधा सीम वेल्ड पाइप कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。