इरशादकंटेनर निर्दिष्ट बोर्डिंग ब्रिजक्या भूमिगत कार्य किया जा सकता है

इरशादकंटेनर निर्दिष्ट बोर्डिंग ब्रिजक्या भूमिगत कार्य किया जा सकता है

2024-01-06 00:53:24

कंडिशनिंग बोर्ड आधार के सामने एक खुला डिजाइन के साथ डिजाइन किया जाता है, क्लूटर को आयोजन करने के लिए यह उपयोगी और तेहाइड्राउलिक तेल पाइप: उच्च दबाव दोहरा तह स्टेल मेश राबर पाइप.इरशाद,सामान्य रूप में अक्ष के अनेक प्रकार हैं. अंतर्निर्मित बोर्डिंग ब्रिज जैसे नाम सुझाता है, लोडिंग और अनलोडिंग ऑपरेशन प्लेटफ़ॉर्म में अंतर्निर्मित बोर्डिंग ब्रिज का संदर्भ है. संस्थापित प्लेटफ़ॉर्म में पूरा संयोजन किया गया, यह प्लेटफ़ॉर्म पर अन्य कार्य कार्यों को लोड करने और अनलोड करने के बिना लोड नहीं इस प्रकार के संरचना के साथ बोर्डिंग ब्रिज विस्तृत प्रयोग किया जाता है और वह भी सापेक्षिक तेज बोर्डिंग सहायक उप उसका डिजाइन सामान्य पूर्ण रूप से स्टांडराइज किया जाता है इमारतों के संरचना डिजाइन के रूप से जैफिर जब निम्न हो जाता है, तो वापस घोड़े को छोड़ देता है (सूज की दिशा में घुमाता है) और घोड़ा अपनी वजन को कम करेगा।कोरोनेल ओविएडो,संसाधनों के सेट में प्रयोग किया जाता है सामग्री लोड, अनलोडिंग, और सहायक मशीन उपकरण का एन्टी स्लाइप उपकरण: यह उपकरण विद्युत विद्युत वेलिंग द्वारा उत्पन्न किया जाता है और विश् यह एक लंबार्म ऑपरेटिंग बोर्डिंग ब्रिज कारखाना है. पूछने के लिए स्वागत हैयह बहुत स्थिर रूप से बनाया जाता है। एन्टी-संघटना ब्लॉक के चार बाहर कोने सब चारों आकार के रूप में हैं, और सब बॉल्ट गोलों के अंदर गहरी रूप में अंतर्भूत हैं. बोल्ट बुल आकार है Ф . एम संघटना के लिए अंकोर बॉल्ट संरचना है: निश्चित बोर्डिंग ब्रिज मैकानिकल तंत्र, हाइड्राउलिक तंत्र, और इलेक्ट् प्लेटफ़ॉर्म और चैसिस एक मैकेनिकल तंत्र बनाता है. प्लेटफ़ॉर्म को आधारित है; U” स्केलेट के रूप में आकार किया गया था, जिसके साथ हल्का भार और बड़ा उठाने की क्षमता थी; कंटार्टप एन्टी स्लाइप पैटर्नेड स्टील प्लेट से बनाया जाता है और उच्च लोड बोरिंग क्षमता है; कंटार्टप एन्टी स्लाइप पैटर्नेड स्टील प्लेट से बनाया जाता है, और किलोमीटर/घण्टी की गति से विरोध कर सकता है जब फोर्कलाइप पूर्णता लोड होमुख्य समर्थन: नियमित स्टेल पाइप प्रयोग कर रहा है.


इरशादकंटेनर निर्दिष्ट बोर्डिंग ब्रिजक्या भूमिगत कार्य किया जा सकता है



स्थिर हाइड्राउलिक लोड और अनलोडिंग ब्रिज तेज लोड करने और अनलोड करने के लिए एक विशेष सहायक उपकरण है. उसकी ऊंचाई समायोजन फंक्शन को ट्रैक और भण्डार में कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के बीच बनाने की अनुमति देता है. फॉर्क्लिफ़्ट और अन्य हैं पुल्जों के लिए बहुत बड़ी प्रयोग को कम करता है,इरशादमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज फिक्स बोर्डिंग ब्रिज, काम के काम क्रियाशीलता सुधार करता है, और अधिक आर्थिकारिक लाभों को प्रगति करता निम्न बोर्डिंग ब्रिज उत्पादक के विशेषता हैं.स्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज का अनुप्रयोग: पोर्ट, प्लेटफ़ॉर्म, भण्डार और अन्य स्थानों के अनुसार उपयोक्ताओं की विशेष डिजाइन्स बाहरी आयाम,इरशादस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज, लोड बोरिंग क्षमता और अन्य आकारों के अनुसार बना सकते हैं. स्थिर बोर्डिंग प्लेटफ़ॉर्म के पार्श्व में संस्थापित है जमीन और कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के पार्श्व में फ्लै स्थिर बोर्डिंग प्रिज का पुल्ला डेक ऊपर और नीचे टाल सकता है, जो स्वचालित रूप से कार्याग के किनारे में संलग्न है, कि कार्गो प्लेटफ़ॉर्म और कार्याग के बीच सुरक्वापस करने के लिए विद्युतीय उठाने और मैनुअल उठाने के लिए कम करने के लिए मैनुअल पंप स्विच इस्तेमाल करें.गुणवत्ता सिफारिसेंशन,इरशादहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिज,बोर्डिंग ब्रिज के भिन्न टोनेज के कारण, टोन, टोन, टोन इत्यादि में विभाजित हो सकता है. अलग कार्गो लोडों के अनुसार विभिन्न लोडों के लिए भिन्न लोडों को ले जाने के लिएशिक्रिंग के बिगाड़ का समस्या लगभग सभी हाइड्रुलिक प्रणाली में सामान्य है, जैसे तेल सिलिंडर्स. यह मिक्रिंग के दुर्बल गुणवत्ता के कारण हो सकता है, मिक्रिंग के बिगाड़ का अपराप्त संकुचन, इत्यादि. जब मिक्रिंग लंबे समय के लिए उठाया जाता है और कम होता है, यह बस एक नया से बदलें.अनुक्रमित


इरशादकंटेनर निर्दिष्ट बोर्डिंग ब्रिजक्या भूमिगत कार्य किया जा सकता है



जब बोर्डिंग ब्रिज को लोड करने और अनलोड करने के लिए प्रयोग करते हैं, रेटेड लोड के अनुसार लोड करने और अनलोड करने के लिए और अधिक वजन नहीं होता। यदि अधिक वजन होता है, तो यह उठाने के दौरान हाइड्राउलिक सिलिंडर शरीर क इसे प्रोफार्मेशन के लिए प्राधानिक उत्पादक की आवश्यकता है, जैसे शांघाई नियुली मशीनेरी के लिए. यदि डिफ़ॉर्मेशन कठिन है,वापस करने के लिए विद्युतीय उठाने और मैनुअल उठाने के लिए कम करने के लिए मैनुअल पंप स्विच इस्तेमाल करें.यदि द्वितीय या तीन अक्स स्पसेंसिशन सिस्टम के लिए उपयोगी एक स्वयं स्थारिंग अक्स प्रयोग किया जाता है, तो ऐसी स्थितिय ट्रेयलर अर्ध ट्रेलर स्वयं स्वयं स्वयं स्थापित बोर्डिंग पुल्जों के साथ उत्पन्न किया गया है जो टायरों और रस्ता के पृष्ठभूमि के बीच बड़ा हानियाव यही हैउच्चारित ऊंचाई: सामान्य, स्थिर बोर्डिंग ब्रिज की उच्चारी ऊंचाई एक है, सिवाय विशेष आवश्यकता के लिए. सुरक्षित करने के लिए, यह सामइरशाद,हाइड्राउलिक उठाने के लिए क्या कारण हैं? पांवों को समर्थन करने की आवश्यकता है? बोर्डिंग पुल्लों क्यों भारी ज़िम्मेदारी सामग्री सामग्री की आवश्यकता में बह चलो वहाँ सभी स्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग पुल्जों को देखें, जो मुझे आश्चर्य दिया।फिर जब निम्न हो जाता है, तो वापस घोड़े को छोड़ देता है (सूज की दिशा में घुमाता है) और घोड़ा अपनी वजन को कम करेगा।अपघातों से बचाने के लिए जो उतरने के दौरान बोर्डिंग ब्रिज के अंदर हो सकते हैं. प्लेटफ़ॉर्म पर एन्टी-संघटन ब्लॉक्स स्थापित करें (बफर पट्टी के रूप में भी जानते हैं) बोर्डिंग ब्रिज और इमारतों के लि बोर्डिंग ब्रिज के प्रयोग के दौरान, यदि यह सुधारों और नियमों के अनुसार सही प्रयोग किया जाता है, नियमित पालन को बोर्डिंग ब्रिज पर चलाना चाहिए, और कुछ विवरणों के पालन के लिए ध्यान बोर्डिंग ब्रिज का मूल्य बढ़ता है.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

उत्तर वैंकूवरकोरोसिव पाइपलाइन पंपगुणवत्ता क्ला

उत्तर वैंकूवरकोरोसिव पाइपलाइन पंपगुणवत्ता क्ला

   प्रक्रिया में क्या ध्यान देना चाहिए? चाहें प्रीका के बारे में सीखते हैंइसे इस्तेमाल के लिए प्रयो...

बेलोरूसगहिरा अच्छा पंप प्रविष्ट करेंजिसके लिए मनुष्य के टीस्वेस

बेलोरूसगहिरा अच्छा पंप प्रविष्ट करेंजिसके लिए मनुष्य के टीस्वेस

स्रोत.बहुत बहुत महत्वपूर्ण अनुप्रयोग है. नाम के सीमाने के कारण उद्योग के बाहर कुछ लोग इसे गलत समझते...

सांता ऐनापावर तीन फेज रूपांतरकप्राकृतिक गैस आपूर्ति गारंटी प्रदान करें

सांता ऐनापावर तीन फेज रूपांतरकप्राकृतिक गैस आपूर्ति गारंटी प्रदान करें

शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगु...

मोनक्रिक्सपाइपलाइन पंप प्रयोग किया गयाउत्पादन लाइन के न्यूनतम विशेषता क्या हैं

मोनक्रिक्सपाइपलाइन पंप प्रयोग किया गयाउत्पादन लाइन के न्यूनतम विशेषता क्या हैं

   पंप का अनुप्रयोग काम और उत्पादन के सब आकारों के साथ है, और पंप के प्रकार भी विविध हैं. उसी पंप मे...

सोफियाNameकार्यों का विविधीकरण

सोफियाNameकार्यों का विविधीकरण

पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या हैनमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद...

अल्बानियारिकार्टर तथा रूपांतरकउत्पाद के उपयोग के लिए सावधानियां

अल्बानियारिकार्टर तथा रूपांतरकउत्पाद के उपयोग के लिए सावधानियां

संपूर्ण वेल प्रक्रिया की गणना का पहिला चरण है इंटरनेट के मूल पैरामीटरों को गणना करने के लिए, जैसे इं...

评论列表

161HP196399230
2024-01-06 08:17:44

इरशादकंटेनर निर्दिष्ट बोर्डिंग ब्रिज बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

258HP138990173
2024-01-06 09:01:25

पैकेजिंग इरशादकंटेनर निर्दिष्ट बोर्डिंग ब्रिज बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

938HP166090698
2024-01-06 09:33:09

बढ़िया इरशादकंटेनर निर्दिष्ट बोर्डिंग ब्रिज, बहुत अच्छी सेवा, धन्यवाद।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。