निकोयाइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर क्या हैंविविधता पूर्ण है

निकोयाइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर क्या हैंविविधता पूर्ण है

2022-05-25 00:39:56

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.निकोया, कोल्स, दो रंग छोटा सर्किट या धरती में छोटा सर्किट ह इसलिए, पावर रूपांतरित करनेवाले की संकुचित शक्ति संस्थापन और कार्य से पहले परीक्षा किया जाएगा, और पूरा प्रक्रिया के पूरे पवालेंसिया,इस्तेमाल के स्थान के अनुसार,निकोयाName, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया जाता है; फायरप्रोफ़िक और एक्सप्लोज़िंग- प्रोफ़िक्स प्रकार & rdquo; बड़े और मध्यम आकार इनजीनियरी इमारतों और बहुत संग्रहित इमारतों में इस्तेमाल करना आसान है; & ldquo; के कारण तेल निरन्तरित रूपांतरक खत्तर & rdquo; अग्नि के बाद तेल या लीकेज होने की संभावना है और अधिकतर अनुप्रयोग स्थानों को आग के अनुक्रमणों के लिए आग के लिए छोड़ने के लिए बड़े और मध्जब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारिसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंग


निकोयाइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर क्या हैंविविधता पूर्ण है



सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है, जिसके समाविष्ट मेंटेक्ट्री मेंटेक्ट्री कसेन्ट्रिफुगाल फैन का स्वचालित तापमान डाटा संकेत माप पीटी१०० तापमान तापमान के अनुसार अंतर्निर्मित भागों के हाट दबाव The transformer load expands and the operating temperature increases. When the winding temperature reaches ℃,निकोयाBidding information of power transformer, the system software automatically starts the centrifugal fan for refrigeration; जबकि वायु तापमान क्लिक्सफ़ोर्ड के रूप में कम है, तो सिस्टम सॉफ्टवेयर स्वचालित रूप में सेंट्रीफ़ोगेघड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग कियउत्पादन विभागशक्ति परिवर्तनकर्ता का टेप बदलनेवाला भी शक्तिशाली अपमान होगा. kV ऑफ लोड टैप परिवर्तन करनेवाला सामान्य रूप से भूमि से निर्माण कागज पाइप फैक्टरी के द्वारा निर्माण किया जातसूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग हैज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर मिनिट हाथ के रूप में,निकोयास्वच्छ प्रकार परिवर्तन के प्राथमिक ऊर्जा क्रियाशीलता मॉडल, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).


निकोयाइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर क्या हैंविविधता पूर्ण है



रीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में, गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम्बन्ध है. एक शब्द में, यदि एक निश्चित बिन्दु में कोई समस्या है, तो यह पूरी पावर सर्किट पर प्रभाव पाएगालक्ष्य,विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुएलोहू कोर के दो बिन्दु ग्राउन्डिंग युक्ति के कारण रिसाइबल वेल्डिंग कोर का कारण है;ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.निकोया,मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुएफुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

चिरपनबाक्स प्रकार रूपांतरकक्या आप सही रखरखाव जानते हैं

चिरपनबाक्स प्रकार रूपांतरकक्या आप सही रखरखाव जानते हैं

संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्टरूपांतरित करनेवाले के अनुरक्षित रूपांतरित करनेवाले के कारण और प्रत्ये...

हेबीchina. kgmएक तीन कथाओं गीला के लिए घर लिवेटरअवलोकन और वर्गीकरण विवरण

हेबीchina. kgmएक तीन कथाओं गीला के लिए घर लिवेटरअवलोकन और वर्गीकरण विवरण

लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालनएलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत...

एकोएपाNameप्रारंभिक उत्तेज्ञान तकनीक संग्रह करने का मान है

एकोएपाNameप्रारंभिक उत्तेज्ञान तकनीक संग्रह करने का मान है

   समस्या शूटिंग: पहले पानी दबाव बढ़ाता है, फिर पानी पंप के शरीर में प्रविष्ट करें, फिर पंप प्रारंभ...

बाल्टीमोरपाइपेलाइन पंपतकनीक स्तर बहुत सुधारित हुआ है

बाल्टीमोरपाइपेलाइन पंपतकनीक स्तर बहुत सुधारित हुआ है

   खड़ा स्लरी पंप और सबमरीबील स्लरी पंप के बीच फरकवाल्व खोलने के लिए ईडी का नियंत्रित होना चाहिए कि...

मेरिडाNameबड़ा कारखाना गुणवत्ता

मेरिडाNameबड़ा कारखाना गुणवत्ता

इस्तेमाल के स्थान के अनुसार, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया ज...

टोन्ग्लियोCity name (optional, probably does not need a translation)Nameऑपरेशन वर्जना

टोन्ग्लियोCity name (optional, probably does not need a translation)Nameऑपरेशन वर्जना

वास्तव में, उत्पादन प्लेटफ़ॉर्म ट्रैक के बहुतेरे लोग हाइड्राउलिक दबाव द्वारा व्यवसायिक रूप से कार्य...

评论列表

570HP155642700
2022-05-25 08:13:45

आप निकोयाइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर क्या हैं ठीक हैं, अगली बार ख़रीदने पर छूट दें, और अपनी कंपनी निकोयाइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर क्या हैं ख़रीदें

409HP184720764
2022-05-25 08:34:25

क्या आप मुझे निकोयाइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर क्या हैं विस्तृत विवरण दे सकते हैं?

709HP180518493
2022-05-25 08:02:13

मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा निकोयाइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर क्या हैं और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

632HP195506591
2022-05-25 09:05:54

अपने लिए एक विज्ञापन बनाएं, दोस्तों: यह निकोयाइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर क्या हैं उत्पाद बहुत मूल्यवान है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。