सत्यापित करता हैस्कीबी18 सूखी प्रकार रूपांतरकअनुशंसित खरीद मानदंड

सत्यापित करता हैस्कीबी18 सूखी प्रकार रूपांतरकअनुशंसित खरीद मानदंड

2022-11-19 02:16:48

जब फैक्टरी छोड़ने के लिए,सत्यापित करता हैके११ मिनिमिंग पावर रूपांतरक, उत्पादन और प्रक्रिया सुगन्ध नहीं है और मुद्रा छोड़ने के लिए गरीब है. तेल की सामान्य गलती तेल परिवर्तन करने के बापावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।सत्यापित करता है,उर्जा सहेजना रूपांतरित करनेवालों के प्रयोग के लिए,सत्यापित करता हैग्रिड रूपांतरक, आर्थिक मंत्री, उर्जा और जानकारी तकनीकी मंत्री, राष्ट्रीय विकास और रूपांतरित कमिश्र के साथ विस्तृत रूपांतरित करनेवालों के लिए उर्जा सहेजना उत्पादन करनेवस्वच्छ प्रकार रूपांतरकक्लैंग,संरक्षण के दौरान अविश्वासित निष्क्रिया का निष्क्रिया से बचाना: जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले कोर को दुरुस्त करने के लिये विशेष ध्यान दिया जाएगा कि सोलोनोइड कोल की पा(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा,सत्यापित करता हैकम वोल्टेज रूपांतरकName, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर सनमूना प्रयोग के लिए .किलोग या किलोग के आवाज़ के साथ एक रंगीय ग्लास बाटल है जिसके लिए .किलोग या किलोग की विस्तार मुंह की ग्लास प्लगइन है. - बाटल को विश्लेषण और प्रयोग के लिए एक समय में जमा


सत्यापित करता हैस्कीबी18 सूखी प्रकार रूपांतरकअनुशंसित खरीद मानदंड



तेल प्राप्त रूपांतरकरूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.Oil leakage at looper flangeसंस्थापन आवश्यकता,पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.तेल स्थिर परिवर्तन कार्य(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.


सत्यापित करता हैस्कीबी18 सूखी प्रकार रूपांतरकअनुशंसित खरीद मानदंड



पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।होम पृष्ठ सिफारिसेंशन,तेल सीकेजरूपांतरक का पावर सहेजना विश्लेषणरूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माणसत्यापित करता है,तेल स्थिर परिवर्तन कार्यपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सत्यापित करता हैस्कीबी18 सूखी प्रकार रूपांतरकमंडी

सत्यापित करता हैस्कीबी18 सूखी प्रकार रूपांतरकमंडी

इस्तेमाल के स्थान के अनुसार, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया ज...

评论列表

466HP159575805
2022-11-19 11:10:25

हर बार जब मैं माल प्राप्त करता हूं तो बहुत सुखद होता है, लेकिन जब तक मैं इसका मूल्यांकन करने के बारे में सोचता हूं, मेरा सिर बड़ा होता है। सौभाग्य से, एक सार्वभौमिक मित्र ने आपके घर सत्यापित करता हैस्कीबी18 सूखी प्रकार रूपांतरक की सिफारिश की, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

409HP184720764
2022-11-19 10:41:59

पैकेजिंग सत्यापित करता हैस्कीबी18 सूखी प्रकार रूपांतरक बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

122HP117294921
2022-11-19 09:50:27

अच्छा विक्रेता, सत्यापित करता हैस्कीबी18 सूखी प्रकार रूपांतरक चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

709HP180518493
2022-11-19 09:51:45

बॉस बहुत दयालु है, वह वास्तव में अपना काम अच्छी तरह जानता है। आपके मार्गदर्शन में, मैं जल्द ही एक विशेषज्ञ बनूंगा! विक्रेता की सेवा वास्तव में चौकस है। भविष्य में सहयोगियों को साथ लाएं। बहुत अच्छा (को0) । धन्यवाद।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。