ग्वायनाबोपावर प्रदान रूपांतरक बनाने वालाअत्यधिक रूप

ग्वायनाबोपावर प्रदान रूपांतरक बनाने वालाअत्यधिक रूप

2023-02-23 10:45:08

जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.इलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता हैग्वायनाबो,सबसे पहले, हालाँकि सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के पास बलवान स्वाधीन है, यह सामान्य रूप से खुला संरचना है या स्वाधीन के लिए बहुत संवेदनशील है, विशेष रूप से सू इसलिए, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला केवल जबकि हवा नम्रता % के नीचे होता है उच्च स्थिर प्राप्त कर सकता है स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाला भी गंभीर मौस्चर से रोकने के लिए लंबार्मिक बन्द करने को रोकेगा. जब पृष्ठभूमि रिस्टेंस मूल्य / V से कम है (ऑपरेटिंग वोल्टेज़),स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर सतेल के बारे में क्या है?


ग्वायनाबोपावर प्रदान रूपांतरक बनाने वालाअत्यधिक रूप



पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्यासूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।अच्छा प्रसिद्ध,स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचनाHigh voltage fuse of transformer breaks one phase;जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.


ग्वायनाबोपावर प्रदान रूपांतरक बनाने वालाअत्यधिक रूप



तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनीकितने?,ग्वायनाबो1000 केवा रूपांतरित करनेवाले का क्या मूल्य है,केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए, और केबल ब्रिजअधिक तापमान अलार्म और ट्रिप: हवा या लोहान कोर तापमान डाटा संकेत संकेत के अनुसार पीटीसी डिस्क्रेट सिस्टम तापमान वाल्टेज वाय जब रूपांतरित वायु तापमान फिर बढ़ता है, यदि वह °C तक पहुँचे,ग्वायनाबोName, तो तंत्र सॉफ्टवेयर प्रतिष्ठापित अलार्म सिस्टम को आउटप यदि तापमान फिर °C पर बढ़ता है और रूपांतरित करनेवाला फिर कार्य नहीं कर सकता, तो उत्तम त्रिप्रमेटर त्रिप्त त्रिप्त डाटा संकेत संकेत द्वितीय पालनेkVA पावर इंजिनियरी रूपांतरक कोर प्लास्टिक भाग के बीचमें चुने जाते हैं कि विद्युतीय मैग्नेटिक कोल को स्थिर क्लैम्पिंग स्थिति में रखने के लिए ध्वनि घटाने कग्वायनाबो,ग्वायनाबोName,जब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारिपावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?जब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारि

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

ग्वायनाबोपावर प्रदान रूपांतरक बनाने वालामौसम के दौरान रखरखाव कैसे करें

ग्वायनाबोपावर प्रदान रूपांतरक बनाने वालामौसम के दौरान रखरखाव कैसे करें

वायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, ताकि स्लाइड फ्ल...

评论列表

717HP127443542
2023-02-23 11:58:37

सामान वास्तव में अच्छा है, लेकिन ग्वायनाबोपावर प्रदान रूपांतरक बनाने वाला कीमत थोड़ी अधिक महंगी है, लेकिन यह अभी भी पैसे के लायक है। यह पहली बार है जब मैं आपके शॉपिंग गाइड के लिए धन्यवाद खरीदने आया हूं।

256HP158312377
2023-02-23 11:52:38

पहली ऑनलाइन खरीद ग्वायनाबोपावर प्रदान रूपांतरक बनाने वाला. मैं अपने व्यक्तिगत अनुभव का उपयोग सभी को यह बताने के लिए करता हूं कि आपकी सेवा का रवैया बहुत अच्छा है। माल की गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है। मैं तुम्हें पसंद करता हूं!

409HP184720764
2023-02-23 10:52:05

पहली ऑनलाइन खरीद ग्वायनाबोपावर प्रदान रूपांतरक बनाने वाला. मैं अपने व्यक्तिगत अनुभव का उपयोग सभी को यह बताने के लिए करता हूं कि आपकी सेवा का रवैया बहुत अच्छा है। माल की गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है। मैं तुम्हें पसंद करता हूं!

122HP117294921
2023-02-23 10:54:58

मेरे व्यक्तिगत अनुभव के बाद, इस स्टोर की प्रतिष्ठा काफी अच्छी है। ग्वायनाबोपावर प्रदान रूपांतरक बनाने वाला गुणवत्ता हीरे की तरह अधिक है। बहुत - बहुत धन्यवाद!

632HP195506591
2023-02-23 10:54:29

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, वास्तव में अच्छी है, ग्वायनाबोपावर प्रदान रूपांतरक बनाने वाला चित्र के समान, पैकेजिंग और गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है,

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。