टनलनतेल की रूटिन परीक्षणमंच ग्राहक सेवा का कार्य

टनलनतेल की रूटिन परीक्षणमंच ग्राहक सेवा का कार्य

2023-10-19 10:16:53

फिर अपने अंगूलों से शांती पाइप को क्लैप करो, स्पष्ट रूप से ग्लास परीक्षा टूब को अग्रस्थापित करो, घुमाओ और टूब में तेल को साफ करने के लिए छोड़ो,ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.टनलन,स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.गुनारे, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।कोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है,टनलनस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के परीक्षण सामग्री, % और % से ग्रेड के अनुसजब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:


टनलनतेल की रूटिन परीक्षणमंच ग्राहक सेवा का कार्य



तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:जब इलेक्ट्रिक उपकरण की इनसोलेशन सामग्री अधिगर्म किया जाएगा, चारैतिर गैस एक प्रकार का वास्ता होगा. सामान्य पैट्रोल स्टेबल द्वारा इस प्रकार का वास्तव में स्निफ कर सकता है. जब आप सामान्य परीक्षा के दौरान ऐसा वास्य सुनाते हैं,टनलनName, आपको सावधान परीक्षा करने के लिए उपकरण और भागों को सावधान से जाँच लेनसामान्य धातु कंपोजिट,टनलनड्री प्रकार पावर ट्रांसफ़र १००० के- वीआई, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, खाली प्रक्रिया, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, vacuum pump oil immersion general installation process, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े, मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.क्वोटेशन शीट,जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चातOil leakage at looper flangeजब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.


टनलनतेल की रूटिन परीक्षणमंच ग्राहक सेवा का कार्य



नमूना प्रयोग के लिए .किलोग या किलोग के आवाज़ के साथ एक रंगीय ग्लास बाटल है जिसके लिए .किलोग या किलोग की विस्तार मुंह की ग्लास प्लगइन है. - बाटल को विश्लेषण और प्रयोग के लिए एक समय में जमा औसत विधि,इसलिए, गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय, यदि सभी क्षेत्र स्पष्ट हैं, तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें, काम करनेवालों की प्रदान काम सुधार से काम किया जाएगविएतनाम और मलेशिया के साथ, चीन के पहले UHV प्रसारित प्रयोगशाली प्रदर्शन प्रोजेक्ट, चीन ट्रांसफ़र्मेंटर कॉर्पेशन के विकास ट्रेंड में एक ब्रेक्ट्रॉन्फ़र्मिंग प्रविष्ट किया है. विश्व में पहलHigh voltage fuse of transformer breaks one phase;टनलन,पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीकाजब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शा

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

टनलनतेल की रूटिन परीक्षणसही उत्पादन विधियों का विश्लेषण

टनलनतेल की रूटिन परीक्षणसही उत्पादन विधियों का विश्लेषण

जब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना...

评论列表

881HP198728332
2023-10-19 10:27:06

हर बार जब मैं माल प्राप्त करता हूं तो बहुत सुखद होता है, लेकिन जब तक मैं इसका मूल्यांकन करने के बारे में सोचता हूं, मेरा सिर बड़ा होता है। सौभाग्य से, एक सार्वभौमिक मित्र ने आपके घर टनलनतेल की रूटिन परीक्षण की सिफारिश की, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

466HP159575805
2023-10-19 11:18:03

यह स्टोर वास्तव में अच्छा है, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत के साथ, मालिक बहुत उदार है, और ग्राहक सेवा भी बहुत धैर्यवान है। मुझे यह समझ में नहीं आता टनलनतेल की रूटिन परीक्षण। वे मुझे धैर्यपूर्वक समझाते हैं। यह वास्तव में है उद्योग की अंतरात्मा मैं अपने दोस्तों को इस दुकान की सिफारिश करना चाहता हूं और उन सभी को कपड़े खरीदने के लिए इस दुकान पर आने देना चाहता हूं!

717HP127443542
2023-10-19 11:14:06

यह खरीदना दुर्लभ है टनलनतेल की रूटिन परीक्षण, मैंने इतना अच्छा स्टोर देखा। कीमत बहुत अनुकूल है, सेवा भी बहुत अच्छी है, और चीजें अच्छी हैं। मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। इस बार मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं।

409HP184720764
2023-10-19 11:13:43

मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह टनलनतेल की रूटिन परीक्षण वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।

632HP195506591
2023-10-19 11:41:30

खुश सहयोग, अपनी कंपनी को समर्थन दें और व्यापार के समृद्ध होने की कामना करें।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。