स्टीजेनातेल के परिमितितुम क्या सोचते हो

स्टीजेनातेल के परिमितितुम क्या सोचते हो

2023-10-30 01:29:04
पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.बिजली लाड के संस्थापन के लिए बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents power failure, damage to machinery and equipment, etc.स्टीजेना,रूपांतरक परीक्षण के लिए हाथ स्पर्श पद्धतिवायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज इस अपमान को बेहतर समाधान करने के लिए, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं, जितनकूहदाश्त,मुख्य इंजिन कमरे के ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त कमरे के साथ ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त करने के लिए कुंजी तीन स्तर से शुरू करने के लिए है: विंडो , वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शुयदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य,स्टीजेनाS13 oil immersed transformer, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसानपावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.


स्टीजेनातेल के परिमितितुम क्या सोचते हो



(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर सदायाँ, ldquo के रूप में; ग्रेट लार्स कार & rdquo;, इसके बाद एक क्वा छोटा रूपांतरित करनेवाला बदला गया, और उपयोगिता दर निकट था, हालाँकि दो रूपांतरित करनेवालों के मुख्य पैरामीटर्स का मूल्य परिमाण किया जाता है जैसा तालिका में दिखाया जाता है. तालिका मुख्य पैरामीटर्स की मूल्य पैरामीटर्स (VA) लोखंड क्षमता (W) कोप्पर कोप्पर कोप्पर कोप्सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?प्रदान,गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीकापावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट


स्टीजेनातेल के परिमितितुम क्या सोचते हो



फेज असफल के केस में ध्वनिपहले मनपसंदीदा,विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुएरूपांतरित परीक्षण के लिए दृश्य परीक्षण पद्धतिमुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग,स्टीजेनाGe transformer, खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़नस्टीजेना,जब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है, तो यह एक पावर परिवर्तनकर्ता में हो सकता है जैसा ग्लास टेस्टसूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है,स्टीजेनामुख्य रूपांतरक तथा वितरण रूपांतरक, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

स्टीजेनातेल के परिमितिउत्पाद सर्वेक्षण

स्टीजेनातेल के परिमितिउत्पाद सर्वेक्षण

यदि आप सक्रिय कार्बन फिबर को हिंग कवर के लिए जाँच करना चाहते हैं, पहले निम्न वोल्टेज पानी सुरक्षित स...

评论列表

938HP166090698
2023-10-30 08:39:41

एक दूसरे की सहायता करना! आपको स्टीजेनातेल के परिमिति को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

535HP136858825
2023-10-30 09:49:27

मैंने पहले कभी इसका गंभीरता से मूल्यांकन नहीं किया है। मैंने आपका स्टीजेनातेल के परिमिति खरीदा है और अगली बार इसे देखूंगा। यह इतना सुविधाजनक है कि मैं बिल्कुल भी नहीं रुक सकता। यह तेज रसद के साथ एक वास्तविक उत्पाद है। मुझे यह आपके लिए पसंद है .

717HP127443542
2023-10-30 10:24:25

मैं एक आपूर्तिकर्ता को बदलना चाहता हूं और आपको इंटरनेट पर देखना चाहता हूं, क्या मैं एक विस्तृत स्पष्टीकरण दे सकता हूं स्टीजेनातेल के परिमिति

570HP155642700
2023-10-30 10:06:01

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा स्टीजेनातेल के परिमिति। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।

632HP195506591
2023-10-30 09:13:33

एक शब्द! ! मूल्य! ! ! सेवा रवैया वास्तव में अच्छा है, स्टीजेनातेल के परिमिति वितरण तेज है। माल की गुणवत्ता भी काफी अच्छी है। मुझे यह बहुत पसंद है, धन्यवाद।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。