ओसिजेकसूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणपारस्परिक रूप से लाभकारी दृष्टिकोण

ओसिजेकसूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणपारस्परिक रूप से लाभकारी दृष्टिकोण

2024-02-04 02:01:24

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?तेल स्थिर परिवर्तन कार्यओसिजेक,ओसिजेकपावर प्रदान रूपांतरक,रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.परीक्षण के बाद, अलार्म सार्किट के साथ स्वचालित रेले के डाटा संकेत संपर्क को कनेक्ट करें, खोलेंगे सार्किट के साथ खींचने के संम्गांग,ओसिजेकस्क्रीबी14 सूखी प्रकार रूपांतरक,पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.पावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के सा


ओसिजेकसूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणपारस्परिक रूप से लाभकारी दृष्टिकोण



सामान्य धातु कंपोजिट, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, खाली प्रक्रिया, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process, wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, vacuum pump oil immersion, general installation process, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कैसे चुनेंतेल प्राप्त रूपांतरकनमूना परीक्षण,रेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं,ओसिजेक50 केवा बाक्स रूपांतरक कितना है, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:


ओसिजेकसूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणपारस्परिक रूप से लाभकारी दृष्टिकोण



The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.उच्च मूल्य,जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया सबसे पहले, हालाँकि सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के पास बलवान स्वाधीन है, यह सामान्य रूप से खुला संरचना है या स्वाधीन के लिए बहुत संवेदनशील है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला केवल जबकि हवा नम्रता % के नीचे होता है उच्च स्थिर प्राप्त कर सकता है स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाला भी गंभीर मौस्चर से रोकने के लिए लंबार्मिक बन्द करने को रोकेगा. जब पृष्ठभूमि रिस्टेंस मूल्य / V से कम है (ऑपरेटिंग वोल्टेज़), यह सूचना देता है कि रूपांतरित करनेवाला गंभीर है और परीक्षा कार्यगरीब मुहरिंग के कारण, सामान्य, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता हओसिजेक,घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे पघंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे पयदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

ओसिजेकसूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणआपके लिए उपयुक्त उपकरण कैसे चुनें

ओसिजेकसूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणआपके लिए उपयुक्त उपकरण कैसे चुनें

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:पावर रूपांतरकओसिजेक,अंहू के सुखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के सह...

评论列表

263HP148803710
2024-02-04 09:39:40

ओसिजेकसूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाण बहुत संतुष्ट, अच्छी गुणवत्ता।

409HP184720764
2024-02-04 09:05:34

पिछली बार जब से मैंने आपका ओसिजेकसूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाण खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

709HP180518493
2024-02-04 10:36:26

ओसिजेकसूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाण गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。