अगुआडियातेल का प्रिन्सिप्ल निर्माण पावर रूपांतरकदबाव एल्गोरिथ्म

अगुआडियातेल का प्रिन्सिप्ल निर्माण पावर रूपांतरकदबाव एल्गोरिथ्म

2023-03-02 18:50:27

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसानअगुआडिया,अगुआडियाउच्च फ्रीक्वेन्सी पावर रूपांतरक,स्वच्छ-प्रकार परीक्षण परिवर्तन के प्रकार के लिए सुरक्षा मोडबहुत से समस्या भी हैं कि सूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले प्रक्रिया के प्रक्रिया में ध्यान देने के लिए ध्यान देने के लिए। सूखी प्रकार परिवर्तन करन चलो मास्टर और विस्तृत विवरण के साथ सूखी प्रकार परिवर्तित करनेवाले उत्पादक के छोटे संपादक के साथ सम्बन्ध करेंसांता लूसिया मिलाप अल्तास,दृश्य से पैकेजिंग प्रकार भिन्न हैं. रूपांतरक कोर और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कोल तुरंत्र रूपांतरक के लिए देखा जा सकता है, और सिर्फ तेल के लिए सिस्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनीयह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault,अगुआडियास्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले का रेखाचित्र संस्थापन, and short-circuit fault is more general.


अगुआडियातेल का प्रिन्सिप्ल निर्माण पावर रूपांतरकदबाव एल्गोरिथ्म



घड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग कियस्वच्छ प्रकार परिवर्तन कैसे चुनेंपावर रूपांतरक के लोहान कोर उच्च गुणवत्ता क्रिस्टालिस हाट रोल किया गया फेरिट कोर से बनाया जा रहा है, जो डिग्री पर पूर्ण रूप से पृष्ठभूमि एपोक्सी रेसिन एडेसिव केबल शीट कोटिंग से ढाकी जाती है, जो क्रोसिश और रेसिन के साथ स्वीकार है, और ध्वनि निराश और ध्वनि कसंस्थापन कार्य,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.


अगुआडियातेल का प्रिन्सिप्ल निर्माण पावर रूपांतरकदबाव एल्गोरिथ्म



यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है,अगुआडियापावर प्लेट स्टेपअप रूपांतरक, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसानसाइक्रोपेडिक ज्ञान,The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.स्वच्छ-प्रकार परीक्षण परिवर्तन के प्रकार के लिए सुरक्षा मोडकार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा, बन्द आवृत्ति गुना होगा, पावर प्राप्त करने के बाद देरी समय मिनअगुआडिया,इंसुलेशन और गरम हटाने के द्वारा अलग हैं. ड्री प्रकार रूपांतरित करनेवाले इपोक्सी रेसिन से सामान्य रूपांतरित हैं, स्वाभाविक हवा और बड़ी क्षमता के द्वारा केंद्रितिफ़िगाल फैन द्वारा शोकित होती है. तेल के बापावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.स्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए बंद करना चाहिए उच्च-वोल्टेज गिरेस्टर द्वारा रखा जाएग

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

पोपटूनसबमेरिबल सेवेज पंपक्या बुरा प्रभाव का कारण है

पोपटूनसबमेरिबल सेवेज पंपक्या बुरा प्रभाव का कारण है

   हाँ उन्हालों का मुख्य विक्रेता समय है। क्षेत्रीय अनुप्रयोगों के साथ, औद्योगिक पंप भी हाल सालों मे...

केंसकॉफ़Scb13-1600kva dry type transformerखुलेपन के मूल अर्थ को सटीक रूप से समझें

केंसकॉफ़Scb13-1600kva dry type transformerखुलेपन के मूल अर्थ को सटीक रूप से समझें

हवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है,केंसकॉफ़Recycling...

कोहराweather forecastस्कीसर फॉर्क मोबाइल हाइड्राउलिक लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मविक्रेता

कोहराweather forecastस्कीसर फॉर्क मोबाइल हाइड्राउलिक लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मविक्रेता

स्थगित कंप्रेटमेंट के सीट पर,कोहराweather forecastName, सिवाय सामग्री एलिवेटर के लिए निर्धारित उपकरण...

नाटोकोरोसिव पाइपलाइन पंपमार्केट पैटर्न

नाटोकोरोसिव पाइपलाइन पंपमार्केट पैटर्न

उन्हालों का मुख्य विक्रेता समय है। क्षेत्रीय अनुप्रयोगों के साथ   जब पानी पंप ड्राइव होता है   हाँ,...

वाटरलूबूस्टर पाइपलाइन पंपउद्योग संस्कृति के नया छवि बनाएँ

वाटरलूबूस्टर पाइपलाइन पंपउद्योग संस्कृति के नया छवि बनाएँ

   पाइपलाइन में पानी या हवा सीकाई। संस्थापित करने के दौरान नाट को कमजोर नहीं कर सकता। If the leakage...

डेनबिकाहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म इलेक्ट्रिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मआम तौ

डेनबिकाहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म इलेक्ट्रिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मआम तौ

डेनबिका15 मीटर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म,डेनबिकाहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म, हाइड्राउल...

评论列表

466HP159575805
2023-03-02 18:59:20

अगुआडियातेल का प्रिन्सिप्ल निर्माण पावर रूपांतरक माल आ गया है, जो आप चित्र में देख रहे हैं उससे कहीं बेहतर है!

570HP155642700
2023-03-02 20:00:42

अगुआडियातेल का प्रिन्सिप्ल निर्माण पावर रूपांतरक डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

122HP117294921
2023-03-02 19:30:10

वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。